Logo
ब्रेकिंग
Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार माता वैष्णों देवी मंदिर के 33वें वार्षिकोत्सव पर भव्य कलश यात्रा 14 को रामगढ़। झारखंड के इन जिलों में 12 से होगी झमाझम बारिश, जानें मौसम का मिजाज रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ श्री गुरु नानक पब्लिक स्कूल का वार्षिकोत्सव सम्पन्न । रामगढ़ एसपी ने पांच पुलिस निरीक्षकों को किया पदस्थापित रामगढ़ में एक डीलर और 11 अवैध राशन कार्डधारियों को नोटिस जारी पुलिस अधीक्षक के कार्रवाई से पुलिस महकमा में हड़कंप, चार पुलिस कर्मी Suspend रामगढ़ छावनी फुटबॉल मैदान में लगा हस्तशिल्प मेला अब सिर्फ 06फ़रवरी तक l

रामगढ़ थानेदार की अच्छी पहल लापता बच्ची को मिला परिवार

थानेदार प्रफुल्ल महतो की हो रही है चहुंओर प्रशंसा

रामगढ़: थाना प्रभारी प्रफुल्ल कुमार महतो और बाल कल्याण समिति के सदस्य आकाश शर्मा ने शाम छह बजे से लापता बच्ची को अपने साथ रखा। उसके बाद दोनों  ने बच्ची के परिजन की खोजबीन में जुट गए और बच्चे को सही सलामत परिजनों तक पहुंचा दिया। जिसके बाद थाना प्रभारी प्रफुल्ल महतो की चहुंओर प्रशंसा हो रही है।

थाना प्रभारी ने जगह-जगह जाकर और सोशल मीडिया में फोटो डालकर उनके घर का पता करने की कोशिश की।आखिरकार उनका प्रयास सफल हुआ । खोजबीन में बात सामने आई कि यह बच्ची रामगढ़ नया बस स्टैंड के पीछे अपनी नानी घर आई हुई थी।उसी क्रम में नाना के साथ घूमने के लिए सब्जी मंडी आई हुईथी, तभी बच्ची भटक गई और आम जनता के द्वारा बच्ची को रामगढ़ थाना पहुंचाया गया।

रामगढ़ पुलिस के द्वारा उस बच्ची को रामगढ़ बाल कल्याण समिति को सौंपा गया।फिर बच्ची को बाल कल्याण समिति ने पुलिस के सहयोग सेबच्ची को उनके परिजनों को सौंप दिया। बच्ची का अपना घर हजारीबाग जिला के गिद्दी ए में है।