Logo
ब्रेकिंग
मॉबली*चिंग के खिलाफ भाकपा-माले ने निकाला विरोध मार्च,किया प्रदर्शन छावनी को किसान सब्जी विक्रेताओं को अस्थाई शिफ्ट करवाना पड़ा भारी,हूआ विरोध व गाली- गलौज सूक्ष्म से मध्यम उद्योगों का विकास हीं देश के विकास का उन्नत मार्ग है बाल गोपाल के नए प्रतिष्ठान का रामगढ़ सुभाषचौक गुरुद्वारा के सामने हुआ शुभारंभ I पोड़ा गेट पर गो*लीबारी में दो गिर*फ्तार, पि*स्टल बरामद Ajsu ने सब्जी विक्रेताओं से ठेकेदार द्वारा मासूल वसूले जाने का किया विरोध l सेनेटरी एवं मोटर आइटम्स के शोरूम दीपक एजेंसी का हूआ शुभारंभ घर का खिड़की तोड़ लाखों रुपए के जेवरात कि चोरी l Ajsu ने किया चोरों के गिरफ्तारी की मांग I 21 जुलाई को रामगढ़ में होगा वैश्य समाज के नवनिर्वाचित सांसद और जनप्रतिनिधियों का अभिनंदन l उपायुक्त ने कि नगर एवं छावनी परिषद द्वारा संचालित योजनाओं की समीक्षा।

रामगढ़ थानेदार की अच्छी पहल लापता बच्ची को मिला परिवार

थानेदार प्रफुल्ल महतो की हो रही है चहुंओर प्रशंसा

रामगढ़: थाना प्रभारी प्रफुल्ल कुमार महतो और बाल कल्याण समिति के सदस्य आकाश शर्मा ने शाम छह बजे से लापता बच्ची को अपने साथ रखा। उसके बाद दोनों  ने बच्ची के परिजन की खोजबीन में जुट गए और बच्चे को सही सलामत परिजनों तक पहुंचा दिया। जिसके बाद थाना प्रभारी प्रफुल्ल महतो की चहुंओर प्रशंसा हो रही है।

थाना प्रभारी ने जगह-जगह जाकर और सोशल मीडिया में फोटो डालकर उनके घर का पता करने की कोशिश की।आखिरकार उनका प्रयास सफल हुआ । खोजबीन में बात सामने आई कि यह बच्ची रामगढ़ नया बस स्टैंड के पीछे अपनी नानी घर आई हुई थी।उसी क्रम में नाना के साथ घूमने के लिए सब्जी मंडी आई हुईथी, तभी बच्ची भटक गई और आम जनता के द्वारा बच्ची को रामगढ़ थाना पहुंचाया गया।

रामगढ़ पुलिस के द्वारा उस बच्ची को रामगढ़ बाल कल्याण समिति को सौंपा गया।फिर बच्ची को बाल कल्याण समिति ने पुलिस के सहयोग सेबच्ची को उनके परिजनों को सौंप दिया। बच्ची का अपना घर हजारीबाग जिला के गिद्दी ए में है।