Logo
ब्रेकिंग
Bjp प्रत्याशी ढुल्लु महतो के समर्थन में विधायक सरयू राय के विरुद्ध गोलबंद हूआ झारखंड वैश्य समाज l हजारीबाग लोकसभा इंडिया प्रत्याशी जेपी पटेल ने किया मां छिनमस्तिका की पूजा अर्चना l गांजा तस्कर के साथ मोटासाइकिल चोर को रामगढ़ पुलिस ने किया गिरफ्तार स्वीप" अंतर्गत वोटर अवेयरनेस को लेकर जिले के विभिन्न प्रखंडों में हुआ मतदाता जागरूकता रैली का आयोजन... *हमारा लक्ष्य विकसित भारत और विकसित हज़ारीबाग: जयंत सिन्हा* आखिर कैसे हुई पुलिस हाजत में अनिकेत की मौ' त? नव विवाहित पति पत्नी का कुएं में मिला शव l Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार

Ramgarh अक्षय पात्र झारखंड सरकार के सौजन्य से गरीबों के बीच राशन किट का वितरण किया गया

गरीब और जरुरतमंद लोगों के बीच 21 दिन के राशन कीट का वितरण हुआ

रामगढ़ : अक्षय पात्र झारखंड सरकार के सौजन्य से शनिवार को 300 गरीब और जरुरतमंदो के बीच 21 दिनों का राशन कीट का वितरण किया गया । अंबेडकर पार्क, थाना चौक में कार्यक्रम का आयोजन हुआ ।

कार्यक्रम में मुख्य रुप से मौजूद डॉ सुधीर आर्या, डॉक्टर सांत्वना शरण, डॉ मृत्युंजय सिंह की उपस्थिति में राशन वितरण कार्यक्रम आयोजित हुआ. गरीबों के बीच राशन वितरण करने में कांग्रेस के जिला अध्यक्ष मुन्ना पासवान, अनुसूचित जाति उत्थान परिषद के राजू रजक, बसंत कुशवाहा संतोष पासवान, मनोज राम, बबलू नायक, इंदरजीत राम अजीत नायक, तस्लीम अजय पासवान का सराहनीय सहयोग रहा ।