Logo

Ramgarh माता वैष्णो देवी मंदिर में कलश स्थापना के साथ नवरात्र अनुष्ठान प्रारंभ

रामगढ़: शहर के झंडा चौक स्थित माता वैष्णो देवी मंदिर में शनिवार को नवरात्र के पहले दिन कोरोना संक्रमण को लेकर सो शल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए श्रद्धालु भक्तों ने माता रानी का दर्शन किया।

इस दौरान मंदिर के पुजारी पंडित लीलाधर शर्मा ने नवरात्र पूजन के यजमान पवन मारवाह व उनकी पत्नी मीनाक्षी मारवाह से कलश स्थापना कराने के बाद विधिवत पूजन आरंभ किया। कोरोना वायरस को लेकर इस वर्ष पंजाबी हिंदू बिरादरी के पदाधिकारियों ने भक्तों की सुविधा हेतु व्यापक प्रबंध किए हैं।

मंदिर ट्रस्ट के सचिव वरिष्ठ पत्रकार महेश मारवाह ने बताया कि भक्तों के लिए थर्मल स्क्रीनिंग, सेनीटाईजर, मास्क आदि की व्यवस्था की गई है। वहीं जगह-जगह पर सोशल डिस्टेंसिंग का स्टीकर चिपकाया गया है। जिसमें भक्तों को सोशल डिस्टेंसिंग का पालन कराते हुए माता रानी का दर्शन करवाया जा रहा है। इसके अलावे पूरे मंदिर परिसर को प्रतिदिन तीन बार फोगिंग कर सेनीटाईज किया जाता है।

nanhe kadam hide
ब्रेकिंग
मुख्यमंत्री श्री हेमन्त सोरेन आज रामगढ़ जिला के लुकैयाटांड़ में अमर शहीद सोबरन सोरेन के शहादत दिवस पर ... श्री गुरु नानक पब्लिक स्कूल में संविधान दिवस मनाया गया। संविधान दिवस पर कांग्रेस कमेटी रामगढ़ ने बाबा अंबेडकर की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर श्रद्धा सुमन अर्पि... अमृत ट्रॉफी में रामगढ़ विधानसभा के पंचायतों में घमासान मुकाबला जारी । संविधान दिवस के मौके पर उत्क्रमित मध्य विद्यालय में कार्यक्रम का आयोजन। विधायक ममता देवी ने बीमारी से पीड़ित व्यक्ति को 75 हजार का डीडी सौंपा। जिला नियोजनालय रामगढ़ द्वारा किया गया भर्ती कैंप का आयोजन। उपायुक्त की अध्यक्षता में किया गया भारतीय संविधान के प्रस्तावना का पठन। धान अधिप्राप्ति को लेकर पैक्सों के चयन हेतु उपायुक्त की अध्यक्षता में हुआ बैठक का आयोजन । उपायुक्त की अध्यक्षता में हुआ सावित्रीबाई फुले किशोरी समृद्धि योजना, सुखाड़ राहत योजना, प्री मैट्रिक...