Logo
ब्रेकिंग
रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार माता वैष्णों देवी मंदिर के 33वें वार्षिकोत्सव पर भव्य कलश यात्रा 14 को रामगढ़। झारखंड के इन जिलों में 12 से होगी झमाझम बारिश, जानें मौसम का मिजाज रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ श्री गुरु नानक पब्लिक स्कूल का वार्षिकोत्सव सम्पन्न । रामगढ़ एसपी ने पांच पुलिस निरीक्षकों को किया पदस्थापित रामगढ़ में एक डीलर और 11 अवैध राशन कार्डधारियों को नोटिस जारी पुलिस अधीक्षक के कार्रवाई से पुलिस महकमा में हड़कंप, चार पुलिस कर्मी Suspend रामगढ़ छावनी फुटबॉल मैदान में लगा हस्तशिल्प मेला अब सिर्फ 06फ़रवरी तक l असामाजिक तत्वों ने देवी देवताओं की मूर्ति को किया क्षतिग्रस्त, गुस्साए ग्रामीणों ने किया सड़क जाम l

Ramgarh एप्टिट्यूड डांस एकेडमी का सांसद चंद्र प्रकाश चौधरी ने किया उद्घाटन

डांस एकेडमी खुलने से युवाओं को नए अवसर प्राप्त होंगे : सांसद

रामगढ़ : गोला रोड़, चट्टी बाजार स्थित गोमती कॉन्प्लेक्स के प्रथम तल्ला में एप्टिट्यूड डांस एकेडमी का शुभउद्घाटन गिरिडीह सांसद चंद्र प्रकाश चौधरी के द्वारा किया गया।

मौके पर उपस्थित जिला परिषद अध्यक्ष ब्रह्मदेव महतो, मांडू विधानसभा प्रभारी तिवारी महतो, नगर परिषद अध्यक्ष योगेश वैदिया, चेंबर ऑफ कॉमर्स के अध्यक्ष विमल बुधिया, सांसद प्रतिनिधि उमेश महतो, मुखिया किशन मुंडा , समाजसेवी विजय जायसवाल , रोबिन गुप्ता, शालू विश्वकर्मा सहित कई मजूद लोगो का स्वागत बुके देकर, संस्था के संस्थापक बिट्टू विश्वकर्मा एवं महेश महतो के द्वारा किया गया ।

मौके पर सांसद श्री चौधरी ने कहा कि इस एकेडमी के खुलने से रामगढ़ के बच्चों में प्रतिभा का निखार होगा वही युवाओं को नए अवसर प्राप्त होंगे और साथ ही सभी अभिभावक से निवेदन किया कि आप अपने बच्चों को बच्चे की इच्छा के अनुसार जिस लाइन में जाना वह चाहता है उस पर जरूर ध्यान दे,

इस संस्था से रामगढ़ के साथ-साथ पूरे झारखंड में यह अपने मुकाम हासिल करेगी नए प्रतिभाओं को मौका मिलेगी। इन्हीं शुभकामनाओं के साथ सभी रामगढ़ वासियों को दुर्गा पूजा की भी शुभकामनाएं दिए ।