Logo
ब्रेकिंग
हाथी का दांत को वन विभाग के अधिकारी ने किया जप्त। नवरात्रि के उपलक्ष में भव्य डांडिया रास का 24 सितंबर को होगा आयोजन । हजारीबाग में 30 फीट गहरी नदी में पलटी बस 07 लोगों की हुई मौत, गैस कटर से काटकर शव को निकाला गया। दो नाबालिग लड़की के दुष्कर्म मामले में फरार दोनो आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता शांतनु मिश्रा राजीव गांधी पंचायती राज संगठन के प्रदेश उपाध्यक्ष मनोनीत मुख्यमंत्री हेमन्त सोरेन से राज्य के विभिन्न जिलों से पहुंचे नवनियुक्त जिला परिषद अध्यक्षों ने मुलाक... प्रखंड सह अंचल कार्यालय, रामगढ़ का उपायुक्त ने किया निरीक्षण पल्स पोलियो अभियान का रामगढ़ उपायुक्त ने किया शुभारंभ MRP से ज्यादा में शराब बेचने वालों की खैर नहीं, उपायुक्त ने दिया जांच अभियान चलाने का निर्देश । हेमंत कैबिनेट का बड़ा फैसला- 1932 के खतियानधारी ही झारखंडी,OBC को 27 प्रतिशत आरक्षण, जानें अन्य फैसल...

Ramgarh एप्टिट्यूड डांस एकेडमी का सांसद चंद्र प्रकाश चौधरी ने किया उद्घाटन

डांस एकेडमी खुलने से युवाओं को नए अवसर प्राप्त होंगे : सांसद

रामगढ़ : गोला रोड़, चट्टी बाजार स्थित गोमती कॉन्प्लेक्स के प्रथम तल्ला में एप्टिट्यूड डांस एकेडमी का शुभउद्घाटन गिरिडीह सांसद चंद्र प्रकाश चौधरी के द्वारा किया गया।

मौके पर उपस्थित जिला परिषद अध्यक्ष ब्रह्मदेव महतो, मांडू विधानसभा प्रभारी तिवारी महतो, नगर परिषद अध्यक्ष योगेश वैदिया, चेंबर ऑफ कॉमर्स के अध्यक्ष विमल बुधिया, सांसद प्रतिनिधि उमेश महतो, मुखिया किशन मुंडा , समाजसेवी विजय जायसवाल , रोबिन गुप्ता, शालू विश्वकर्मा सहित कई मजूद लोगो का स्वागत बुके देकर, संस्था के संस्थापक बिट्टू विश्वकर्मा एवं महेश महतो के द्वारा किया गया ।

मौके पर सांसद श्री चौधरी ने कहा कि इस एकेडमी के खुलने से रामगढ़ के बच्चों में प्रतिभा का निखार होगा वही युवाओं को नए अवसर प्राप्त होंगे और साथ ही सभी अभिभावक से निवेदन किया कि आप अपने बच्चों को बच्चे की इच्छा के अनुसार जिस लाइन में जाना वह चाहता है उस पर जरूर ध्यान दे,

इस संस्था से रामगढ़ के साथ-साथ पूरे झारखंड में यह अपने मुकाम हासिल करेगी नए प्रतिभाओं को मौका मिलेगी। इन्हीं शुभकामनाओं के साथ सभी रामगढ़ वासियों को दुर्गा पूजा की भी शुभकामनाएं दिए ।