Logo
ब्रेकिंग
आखिर कैसे हुई पुलिस हाजत में अनिकेत की मौ' त? नव विवाहित पति पत्नी का कुएं में मिला शव l Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार माता वैष्णों देवी मंदिर के 33वें वार्षिकोत्सव पर भव्य कलश यात्रा 14 को रामगढ़। झारखंड के इन जिलों में 12 से होगी झमाझम बारिश, जानें मौसम का मिजाज रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ श्री गुरु नानक पब्लिक स्कूल का वार्षिकोत्सव सम्पन्न । रामगढ़ एसपी ने पांच पुलिस निरीक्षकों को किया पदस्थापित रामगढ़ में एक डीलर और 11 अवैध राशन कार्डधारियों को नोटिस जारी

Rajrappa रसोईया-संयोजिका संघ ग्राम शिक्षा समिति को भंग करने का किया विरोध

आदेश के खिलाफ धरना देने का लिया निर्णय

चितरपुर स्थित बुनियादी विद्यालय परिसर में झारखंड प्रदेश रसोईया-संयोजिका संघ के चितरपुर शाखा की आवश्यक बैठक हुई। इस दौरान जिले के उपायुक्त द्वारा ग्राम शिक्षा समिति के अध्यक्ष सहित पूरी कमेटी को भंग करने के आदेश का पुरजोर विरोध किया गया।

बैठक में मुख्य रूप से उपस्थित संघ के जिलाध्यक्ष करमा चौधरी ने कहा कि वर्षों से विद्यालयों में ग्राम शिक्षा समिति कार्य करते आ रही है, अचानक इसे भंग कर देना सरासर गलत है। उन्होंने कहा कि ग्राम शिक्षा समिति के अध्यक्ष के बकाया राशि का भुगतान अविलंब किया जाए, अन्यथा हमलोग इसके खिलाफ चितरपुर के प्रखंड शिक्षा प्रसार पदाधिकारी कार्यालय के समक्ष धरना देंगे। इसके साथ ही हमलोग अनिश्चितकालीन धरना देते हुए भूख हड़ताल करने को भी बाध्य होंगे।

बैठक की अध्यक्षता उर्मिला देवी और संचालन रामजतन मुंडा ने किया। बैठक में बढ़न राम करमाली, सुरेश रजक, तारो देवी, रीता देवी, उमेश्वरी देवी, जयमनी देवी, आशा देवी, कमली देवी, रीता देवी, सबीना खातून, गुड़िया देवी, मुंद्रिका देवी सहित रसोईया-संयोजिका संघ के कई लोग शामिल थे।