Logo
ब्रेकिंग
हाथी का दांत को वन विभाग के अधिकारी ने किया जप्त। नवरात्रि के उपलक्ष में भव्य डांडिया रास का 24 सितंबर को होगा आयोजन । हजारीबाग में 30 फीट गहरी नदी में पलटी बस 07 लोगों की हुई मौत, गैस कटर से काटकर शव को निकाला गया। दो नाबालिग लड़की के दुष्कर्म मामले में फरार दोनो आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता शांतनु मिश्रा राजीव गांधी पंचायती राज संगठन के प्रदेश उपाध्यक्ष मनोनीत मुख्यमंत्री हेमन्त सोरेन से राज्य के विभिन्न जिलों से पहुंचे नवनियुक्त जिला परिषद अध्यक्षों ने मुलाक... प्रखंड सह अंचल कार्यालय, रामगढ़ का उपायुक्त ने किया निरीक्षण पल्स पोलियो अभियान का रामगढ़ उपायुक्त ने किया शुभारंभ MRP से ज्यादा में शराब बेचने वालों की खैर नहीं, उपायुक्त ने दिया जांच अभियान चलाने का निर्देश । हेमंत कैबिनेट का बड़ा फैसला- 1932 के खतियानधारी ही झारखंडी,OBC को 27 प्रतिशत आरक्षण, जानें अन्य फैसल...

Rajrappa रसोईया-संयोजिका संघ ग्राम शिक्षा समिति को भंग करने का किया विरोध

आदेश के खिलाफ धरना देने का लिया निर्णय

चितरपुर स्थित बुनियादी विद्यालय परिसर में झारखंड प्रदेश रसोईया-संयोजिका संघ के चितरपुर शाखा की आवश्यक बैठक हुई। इस दौरान जिले के उपायुक्त द्वारा ग्राम शिक्षा समिति के अध्यक्ष सहित पूरी कमेटी को भंग करने के आदेश का पुरजोर विरोध किया गया।

बैठक में मुख्य रूप से उपस्थित संघ के जिलाध्यक्ष करमा चौधरी ने कहा कि वर्षों से विद्यालयों में ग्राम शिक्षा समिति कार्य करते आ रही है, अचानक इसे भंग कर देना सरासर गलत है। उन्होंने कहा कि ग्राम शिक्षा समिति के अध्यक्ष के बकाया राशि का भुगतान अविलंब किया जाए, अन्यथा हमलोग इसके खिलाफ चितरपुर के प्रखंड शिक्षा प्रसार पदाधिकारी कार्यालय के समक्ष धरना देंगे। इसके साथ ही हमलोग अनिश्चितकालीन धरना देते हुए भूख हड़ताल करने को भी बाध्य होंगे।

बैठक की अध्यक्षता उर्मिला देवी और संचालन रामजतन मुंडा ने किया। बैठक में बढ़न राम करमाली, सुरेश रजक, तारो देवी, रीता देवी, उमेश्वरी देवी, जयमनी देवी, आशा देवी, कमली देवी, रीता देवी, सबीना खातून, गुड़िया देवी, मुंद्रिका देवी सहित रसोईया-संयोजिका संघ के कई लोग शामिल थे।