Logo
ब्रेकिंग
आखिर कैसे हुई पुलिस हाजत में अनिकेत की मौ' त? नव विवाहित पति पत्नी का कुएं में मिला शव l Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार माता वैष्णों देवी मंदिर के 33वें वार्षिकोत्सव पर भव्य कलश यात्रा 14 को रामगढ़। झारखंड के इन जिलों में 12 से होगी झमाझम बारिश, जानें मौसम का मिजाज रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ श्री गुरु नानक पब्लिक स्कूल का वार्षिकोत्सव सम्पन्न । रामगढ़ एसपी ने पांच पुलिस निरीक्षकों को किया पदस्थापित रामगढ़ में एक डीलर और 11 अवैध राशन कार्डधारियों को नोटिस जारी

Ramgarh माता वैष्णो देवी मंदिर में शारदीय नवरात्रा 17 अक्तूबर से

रामगढ़। कोविड-19 को ध्यान में रखते हुए पंजाबी हिंदू बिरादरी के तत्वावधान में स्थानीय माता वैष्णो देवी मंदिर प्रांगण में शारदीय नवरात्रा आगामी 17 अक्तूबर से कलश स्थापना के बाद नवरात्र पूजन से प्रारंभ होगा।

उक्त जानकारी माता वैष्णो देवी मंदिर ट्रस्ट के सचिव वरिष्ठ पत्रकार महेश मारवाह ने दी। उन्होंने बताया कि इस कार्यक्रम के मुख्य यजमान पवन मारवाह व उनकी पत्नी मीनाक्षी मारवाह होंगे। श्री मारवाह ने बताया कि झारखंड सरकार एवं जिला प्रशासन के  निर्देशानुसार कोरोना महामारी को देखते हुए इस वर्ष शारदीय नवरात्रा के दौरान होने वाली माता की चौकी एवं भंडारा का कार्यक्रम रद्द कर दिए गए हैं।

दोनों कार्यक्रमों में हजारों की संख्या में श्रद्धालु उपस्थित होते हैं, जिसके कारण दोनों कार्यक्रम नहीं करने का निर्णय लिया गया है। सामाजिक दूरी बनाकर मुख्य यजमान द्वारा प्रतिदिन पूजा-पाठ व आगामी 24 अक्तूबर को हवन व कंजक पूजन किया जायेगा।