Logo
ब्रेकिंग
रामगढ़ में सड़कों पर खुलेआम पशुओं को छोड़ने वाले मालिकों की अब खैर नहीं! बिजुलिया तालाब का होगा सौंदर्यीकरण, विधायक सुनीता चौधरी ने किया शिलान्यास, बोटिंग, सिटिंग, झूले और भ... नशे के सौदागरों के विरुद्ध रामगढ़ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 2 करोड़ से अधिक का गांजा जप्त, एक गिरफ्तार मॉबली*चिंग के खिलाफ भाकपा-माले ने निकाला विरोध मार्च,किया प्रदर्शन छावनी को किसान सब्जी विक्रेताओं को अस्थाई शिफ्ट करवाना पड़ा भारी,हूआ विरोध व गाली- गलौज सूक्ष्म से मध्यम उद्योगों का विकास हीं देश के विकास का उन्नत मार्ग है बाल गोपाल के नए प्रतिष्ठान का रामगढ़ सुभाषचौक गुरुद्वारा के सामने हुआ शुभारंभ I पोड़ा गेट पर गो*लीबारी में दो गिर*फ्तार, पि*स्टल बरामद Ajsu ने सब्जी विक्रेताओं से ठेकेदार द्वारा मासूल वसूले जाने का किया विरोध l सेनेटरी एवं मोटर आइटम्स के शोरूम दीपक एजेंसी का हूआ शुभारंभ

Patratu सरकार के गाइडलाइन का पालन करते हुए दुर्गा पूजा मनाएं, नहीं तो होगी कार्रवाई: थाना प्रभारी

बासल थाना परिसर में दुर्गापूजा को लेकर शांति समिति की बैठक आयोजित

पतरातू : बासल थाना अंतर्गत पूजा समितियों के पदाधिकारियों समेत आस पास के तमाम बुद्धिजीवियों के साथ बासल थाना परिसर में शांति समिति की बैठक की गई।

इस बैठक में जिला पार्षद डॉली देवी एवं बासल थाना प्रभारी राम सरीख तिवारी एव एएसआई संजय सिंह उपस्थित थे। थाना प्रभारी राम सरीख तिवारी ने दुर्गापूजा के लिए कोरोना महामारी को देखते हुए झारखण्ड सरकार के निर्देश का अनुपालन कर दुर्गा पूजा मनाने का आदेश दिया गया और सरकार द्वारा जारी गाइडलाइन को विस्तार पूर्वक बताया गया।

पूजा पंडाल छोटे होंगे एवं 4 फिट से ज्यादा बड़ी नही होगी एव पूजा पंडाल में भीड़ भाड़ नही लगाना है। सोसल डिस्डनसिंग का कड़ाई से पालन करना है। 07 लोगो से अधिक एक साथ पूजा पंडाल में नही जाएंगे । किसी प्रकार का बाजा नही बजेगा, ना ही सार्वजनिक उदघोषणा नही किया जाएगा। विसर्जन जुलूस नही निकल जायेगा।

मूर्ति विसर्जन में 20 लोगो से अधिक भीड़ नही होगी साथ ही पूजा पंडाल के आस पास कोई दुकान नही लगेगा। मेला का आयोजन बिल्कुल नही किया जाएगा। किसी प्रकार का सांस्कृतिक कार्यक्रम नही किया जाएगा। आम लोगो के साथ पूजा कमिटी के सभी सदस्यों ने सरकार द्वारा दिये गए निर्देशों का पालन करने की सहमति दी।