Logo
ब्रेकिंग
DISNEY LAND MELA का रामगढ़ फुटबॉल मैदान में हुआ शुभारंभ विस्थापितों की 60% की भागीदारी सुनिश्चित नहीं हुई, तो होगा CCl का चक्का जाम Income tax raid फर्नीचर व गद्दे में थीं नोटों की गड्डियां, यहां IT वालो को मिली अरबों की संपत्ति! बाइक चोरी करने वाले impossible गैंग का भंडाफोड़, पांच अपरा'धी गिरफ्तार।। रामगढ़ की बेटी महिमा को पत्रकारिता में अच्छा प्रदर्शन के लिए किया गया सम्मानित Bjp प्रत्याशी ढुल्लु महतो के समर्थन में विधायक सरयू राय के विरुद्ध गोलबंद हूआ झारखंड वैश्य समाज l हजारीबाग लोकसभा इंडिया प्रत्याशी जेपी पटेल ने किया मां छिनमस्तिका की पूजा अर्चना l गांजा तस्कर के साथ मोटासाइकिल चोर को रामगढ़ पुलिस ने किया गिरफ्तार स्वीप" अंतर्गत वोटर अवेयरनेस को लेकर जिले के विभिन्न प्रखंडों में हुआ मतदाता जागरूकता रैली का आयोजन... *हमारा लक्ष्य विकसित भारत और विकसित हज़ारीबाग: जयंत सिन्हा*

Patratu सरकार के गाइडलाइन का पालन करते हुए दुर्गा पूजा मनाएं, नहीं तो होगी कार्रवाई: थाना प्रभारी

बासल थाना परिसर में दुर्गापूजा को लेकर शांति समिति की बैठक आयोजित

पतरातू : बासल थाना अंतर्गत पूजा समितियों के पदाधिकारियों समेत आस पास के तमाम बुद्धिजीवियों के साथ बासल थाना परिसर में शांति समिति की बैठक की गई।

इस बैठक में जिला पार्षद डॉली देवी एवं बासल थाना प्रभारी राम सरीख तिवारी एव एएसआई संजय सिंह उपस्थित थे। थाना प्रभारी राम सरीख तिवारी ने दुर्गापूजा के लिए कोरोना महामारी को देखते हुए झारखण्ड सरकार के निर्देश का अनुपालन कर दुर्गा पूजा मनाने का आदेश दिया गया और सरकार द्वारा जारी गाइडलाइन को विस्तार पूर्वक बताया गया।

पूजा पंडाल छोटे होंगे एवं 4 फिट से ज्यादा बड़ी नही होगी एव पूजा पंडाल में भीड़ भाड़ नही लगाना है। सोसल डिस्डनसिंग का कड़ाई से पालन करना है। 07 लोगो से अधिक एक साथ पूजा पंडाल में नही जाएंगे । किसी प्रकार का बाजा नही बजेगा, ना ही सार्वजनिक उदघोषणा नही किया जाएगा। विसर्जन जुलूस नही निकल जायेगा।

मूर्ति विसर्जन में 20 लोगो से अधिक भीड़ नही होगी साथ ही पूजा पंडाल के आस पास कोई दुकान नही लगेगा। मेला का आयोजन बिल्कुल नही किया जाएगा। किसी प्रकार का सांस्कृतिक कार्यक्रम नही किया जाएगा। आम लोगो के साथ पूजा कमिटी के सभी सदस्यों ने सरकार द्वारा दिये गए निर्देशों का पालन करने की सहमति दी।