Logo
ब्रेकिंग
रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार माता वैष्णों देवी मंदिर के 33वें वार्षिकोत्सव पर भव्य कलश यात्रा 14 को रामगढ़। झारखंड के इन जिलों में 12 से होगी झमाझम बारिश, जानें मौसम का मिजाज रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ श्री गुरु नानक पब्लिक स्कूल का वार्षिकोत्सव सम्पन्न । रामगढ़ एसपी ने पांच पुलिस निरीक्षकों को किया पदस्थापित रामगढ़ में एक डीलर और 11 अवैध राशन कार्डधारियों को नोटिस जारी पुलिस अधीक्षक के कार्रवाई से पुलिस महकमा में हड़कंप, चार पुलिस कर्मी Suspend रामगढ़ छावनी फुटबॉल मैदान में लगा हस्तशिल्प मेला अब सिर्फ 06फ़रवरी तक l असामाजिक तत्वों ने देवी देवताओं की मूर्ति को किया क्षतिग्रस्त, गुस्साए ग्रामीणों ने किया सड़क जाम l

Patratu सरकार के गाइडलाइन का पालन करते हुए दुर्गा पूजा मनाएं, नहीं तो होगी कार्रवाई: थाना प्रभारी

बासल थाना परिसर में दुर्गापूजा को लेकर शांति समिति की बैठक आयोजित

पतरातू : बासल थाना अंतर्गत पूजा समितियों के पदाधिकारियों समेत आस पास के तमाम बुद्धिजीवियों के साथ बासल थाना परिसर में शांति समिति की बैठक की गई।

इस बैठक में जिला पार्षद डॉली देवी एवं बासल थाना प्रभारी राम सरीख तिवारी एव एएसआई संजय सिंह उपस्थित थे। थाना प्रभारी राम सरीख तिवारी ने दुर्गापूजा के लिए कोरोना महामारी को देखते हुए झारखण्ड सरकार के निर्देश का अनुपालन कर दुर्गा पूजा मनाने का आदेश दिया गया और सरकार द्वारा जारी गाइडलाइन को विस्तार पूर्वक बताया गया।

पूजा पंडाल छोटे होंगे एवं 4 फिट से ज्यादा बड़ी नही होगी एव पूजा पंडाल में भीड़ भाड़ नही लगाना है। सोसल डिस्डनसिंग का कड़ाई से पालन करना है। 07 लोगो से अधिक एक साथ पूजा पंडाल में नही जाएंगे । किसी प्रकार का बाजा नही बजेगा, ना ही सार्वजनिक उदघोषणा नही किया जाएगा। विसर्जन जुलूस नही निकल जायेगा।

मूर्ति विसर्जन में 20 लोगो से अधिक भीड़ नही होगी साथ ही पूजा पंडाल के आस पास कोई दुकान नही लगेगा। मेला का आयोजन बिल्कुल नही किया जाएगा। किसी प्रकार का सांस्कृतिक कार्यक्रम नही किया जाएगा। आम लोगो के साथ पूजा कमिटी के सभी सदस्यों ने सरकार द्वारा दिये गए निर्देशों का पालन करने की सहमति दी।