Logo
ब्रेकिंग
रामगढ़ में सड़कों पर खुलेआम पशुओं को छोड़ने वाले मालिकों की अब खैर नहीं! बिजुलिया तालाब का होगा सौंदर्यीकरण, विधायक सुनीता चौधरी ने किया शिलान्यास, बोटिंग, सिटिंग, झूले और भ... नशे के सौदागरों के विरुद्ध रामगढ़ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 2 करोड़ से अधिक का गांजा जप्त, एक गिरफ्तार मॉबली*चिंग के खिलाफ भाकपा-माले ने निकाला विरोध मार्च,किया प्रदर्शन छावनी को किसान सब्जी विक्रेताओं को अस्थाई शिफ्ट करवाना पड़ा भारी,हूआ विरोध व गाली- गलौज सूक्ष्म से मध्यम उद्योगों का विकास हीं देश के विकास का उन्नत मार्ग है बाल गोपाल के नए प्रतिष्ठान का रामगढ़ सुभाषचौक गुरुद्वारा के सामने हुआ शुभारंभ I पोड़ा गेट पर गो*लीबारी में दो गिर*फ्तार, पि*स्टल बरामद Ajsu ने सब्जी विक्रेताओं से ठेकेदार द्वारा मासूल वसूले जाने का किया विरोध l सेनेटरी एवं मोटर आइटम्स के शोरूम दीपक एजेंसी का हूआ शुभारंभ

रामगढ़ पुलिस ने मवेशियों से लदे एक ट्रक के साथ दो व्यक्ति को पकड़ा

पुलिस ने ट्रेलर चालक और एक अन्य व्यक्ति को गिरफ्तार किया बिहार के औरंगाबाद से मवेसी को लादकर बंगाल भेजा जा रहा था

रामगढ़ : जिला पुलिस ने मवेशी लदे एक ट्रक को गुरुवार की अहले सुबह रजरप्पा थाना क्षेत्र में पकड़ा है। पुलिस को पकड़े गए टेलर मैं 60 से 70 गो वंशीय पशु मिले हैं। रजरप्पा थाना परिसर में टेलर को खड़ा कर उसमें से पशुओं को नीचे उतार दिया गया है।

रजरप्पा थाना में प्राथमिकी दर्ज की जा रही है। जानकारी के अनुसार जिला के पुलिस अधीक्षक को बुधवार की रात सूचना मिली की रामगढ़ जिला के किसी मार्ग से अवैध मवेशी लदे एक टेलर पश्चिम बंगाल भेजा जाना है। जिसके बाद पुलिस अधीक्षक ने मुख्यालय डीएसपी प्रकाश सोय के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया। जिला के मांडू,कुजू,रामगढ़,रजरप्पा एवं गोला क्षेत्र के मुख्य मार्गों पर पुलिस तैनात हो गई।
सूचना के बाद पुलिस की सफल करवाई से मवेशी लादे ट्रक को पकड़ने में सफलता मिली है। रजरप्पा थाना में प्राथमिकी दर्ज की जा रही है। मवेशियों के कारोबारियों के बारे में पता किया जा रहा है। पुलिस पकड़े गए ड्राइवर और एक अन्य व्यक्ति से लगातार पूछताछ कर रही है।