Logo
ब्रेकिंग
Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार माता वैष्णों देवी मंदिर के 33वें वार्षिकोत्सव पर भव्य कलश यात्रा 14 को रामगढ़। झारखंड के इन जिलों में 12 से होगी झमाझम बारिश, जानें मौसम का मिजाज रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ श्री गुरु नानक पब्लिक स्कूल का वार्षिकोत्सव सम्पन्न । रामगढ़ एसपी ने पांच पुलिस निरीक्षकों को किया पदस्थापित रामगढ़ में एक डीलर और 11 अवैध राशन कार्डधारियों को नोटिस जारी पुलिस अधीक्षक के कार्रवाई से पुलिस महकमा में हड़कंप, चार पुलिस कर्मी Suspend रामगढ़ छावनी फुटबॉल मैदान में लगा हस्तशिल्प मेला अब सिर्फ 06फ़रवरी तक l

Ramgarh 13वें वित्त आयोग के तहत से नवनिर्मित मार्केटिंग कॉन्प्लेक्स का हुआ उद्घाटन

विधायक ममता देवी ने नवनिर्मित मार्केटिंग कॉन्प्लेक्स का किया उद्घाटन

रामगढ़: 13वें वित्त आयोग के तहत जिला परिषद, रामगढ़ द्वारा रामगढ़ के छतरमांडू स्थित नवनिर्मित मार्केटिंग कॉन्प्लेक्स का उद्घाटन माननीय विधायक,रामगढ़ ममता देवी के द्वारा किया गया।
मौके पर विधायक रामगढ़ ममता देवी एवं जिला परिषद अध्यक्ष ब्रह्मदेव महतो द्वारा विधिवत रूप से पूजा अर्चना करने एवं नारियल फोड़ने के पश्चात योजना संबंधित शिलापट से पर्दा हटा कर मार्केटिंग काम्प्लेक्स का उद्घाटन किया गया।


मौके पर विधायक, रामगढ़ ने कहा कि झारखंड सरकार के इस प्रयास से ना सिर्फ कई लोगों को सीधा रोजगार मिलेगा बल्कि मार्केटिंग कॉन्प्लेक्स के आसपास रह रहे कई लोगों को भी इसका लाभ मिलेगा। इसके लिए झारखंड सरकार का बहुत-बहुत धन्यवाद। वही इस मौके पर जिला परिषद अध्यक्ष ब्रह्मदेव महतो ने कहा कि जिला परिषद का यह प्रयास है कि जिला अंतर्गत सभी क्षेत्रों में ज्यादा से ज्यादा लोगों को रोजगार उपलब्ध कराकर उन्हें सुविधा मुहैया कराई जा सके। इसके लिए छतरमांडू स्थित मार्केटिंग काम्प्लेक्स का आज उद्घाटन किया गया है। इसके साथ ही गोला एवं पतरातू प्रखंड में बनाए गए मार्केटिंग कॉन्प्लेक्स का भी उद्घाटन पूर्व में किया गया है।
13 वें वित्त आयोग के तहत छतरमांडू में बनाए गए मार्केटिंग कॉन्प्लेक्स में कुल 32 दुकानें हैं। इसके साथ ही कॉन्प्लेक्स में एक ओपन कैफिटेरिया,एक बंद कैफेटेरिया, रसोईघर, स्टोर रूम, वॉशरूम, शौचालय शामिल है। इस पूरी योजना की कुल लागत राशि एक करोड़ 56 लाख रुपए है।
उपरोक्त के अलावा उक्त अवसर पर उप विकास आयुक्त, उपाध्यक्ष जिला परिषद रामगढ़, जिला परिषद रामगढ़ के सदस्य, कार्यपालक अभियंता जिला परिषद रामगढ़, सहायक जनसंपर्क पदाधिकारी रामगढ़ सहित अन्य उपस्थित थे।