Logo
ब्रेकिंग
रामगढ़ में सड़कों पर खुलेआम पशुओं को छोड़ने वाले मालिकों की अब खैर नहीं! बिजुलिया तालाब का होगा सौंदर्यीकरण, विधायक सुनीता चौधरी ने किया शिलान्यास, बोटिंग, सिटिंग, झूले और भ... नशे के सौदागरों के विरुद्ध रामगढ़ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 2 करोड़ से अधिक का गांजा जप्त, एक गिरफ्तार मॉबली*चिंग के खिलाफ भाकपा-माले ने निकाला विरोध मार्च,किया प्रदर्शन छावनी को किसान सब्जी विक्रेताओं को अस्थाई शिफ्ट करवाना पड़ा भारी,हूआ विरोध व गाली- गलौज सूक्ष्म से मध्यम उद्योगों का विकास हीं देश के विकास का उन्नत मार्ग है बाल गोपाल के नए प्रतिष्ठान का रामगढ़ सुभाषचौक गुरुद्वारा के सामने हुआ शुभारंभ I पोड़ा गेट पर गो*लीबारी में दो गिर*फ्तार, पि*स्टल बरामद Ajsu ने सब्जी विक्रेताओं से ठेकेदार द्वारा मासूल वसूले जाने का किया विरोध l सेनेटरी एवं मोटर आइटम्स के शोरूम दीपक एजेंसी का हूआ शुभारंभ

Ramgarh 13वें वित्त आयोग के तहत से नवनिर्मित मार्केटिंग कॉन्प्लेक्स का हुआ उद्घाटन

विधायक ममता देवी ने नवनिर्मित मार्केटिंग कॉन्प्लेक्स का किया उद्घाटन

रामगढ़: 13वें वित्त आयोग के तहत जिला परिषद, रामगढ़ द्वारा रामगढ़ के छतरमांडू स्थित नवनिर्मित मार्केटिंग कॉन्प्लेक्स का उद्घाटन माननीय विधायक,रामगढ़ ममता देवी के द्वारा किया गया।
मौके पर विधायक रामगढ़ ममता देवी एवं जिला परिषद अध्यक्ष ब्रह्मदेव महतो द्वारा विधिवत रूप से पूजा अर्चना करने एवं नारियल फोड़ने के पश्चात योजना संबंधित शिलापट से पर्दा हटा कर मार्केटिंग काम्प्लेक्स का उद्घाटन किया गया।


मौके पर विधायक, रामगढ़ ने कहा कि झारखंड सरकार के इस प्रयास से ना सिर्फ कई लोगों को सीधा रोजगार मिलेगा बल्कि मार्केटिंग कॉन्प्लेक्स के आसपास रह रहे कई लोगों को भी इसका लाभ मिलेगा। इसके लिए झारखंड सरकार का बहुत-बहुत धन्यवाद। वही इस मौके पर जिला परिषद अध्यक्ष ब्रह्मदेव महतो ने कहा कि जिला परिषद का यह प्रयास है कि जिला अंतर्गत सभी क्षेत्रों में ज्यादा से ज्यादा लोगों को रोजगार उपलब्ध कराकर उन्हें सुविधा मुहैया कराई जा सके। इसके लिए छतरमांडू स्थित मार्केटिंग काम्प्लेक्स का आज उद्घाटन किया गया है। इसके साथ ही गोला एवं पतरातू प्रखंड में बनाए गए मार्केटिंग कॉन्प्लेक्स का भी उद्घाटन पूर्व में किया गया है।
13 वें वित्त आयोग के तहत छतरमांडू में बनाए गए मार्केटिंग कॉन्प्लेक्स में कुल 32 दुकानें हैं। इसके साथ ही कॉन्प्लेक्स में एक ओपन कैफिटेरिया,एक बंद कैफेटेरिया, रसोईघर, स्टोर रूम, वॉशरूम, शौचालय शामिल है। इस पूरी योजना की कुल लागत राशि एक करोड़ 56 लाख रुपए है।
उपरोक्त के अलावा उक्त अवसर पर उप विकास आयुक्त, उपाध्यक्ष जिला परिषद रामगढ़, जिला परिषद रामगढ़ के सदस्य, कार्यपालक अभियंता जिला परिषद रामगढ़, सहायक जनसंपर्क पदाधिकारी रामगढ़ सहित अन्य उपस्थित थे।