Logo
ब्रेकिंग
Income tax raid फर्नीचर व गद्दे में थीं नोटों की गड्डियां, यहां IT वालो को मिली अरबों की संपत्ति! बाइक चोरी करने वाले impossible गैंग का भंडाफोड़, पांच अपरा'धी गिरफ्तार।। रामगढ़ की बेटी महिमा को पत्रकारिता में अच्छा प्रदर्शन के लिए किया गया सम्मानित Bjp प्रत्याशी ढुल्लु महतो के समर्थन में विधायक सरयू राय के विरुद्ध गोलबंद हूआ झारखंड वैश्य समाज l हजारीबाग लोकसभा इंडिया प्रत्याशी जेपी पटेल ने किया मां छिनमस्तिका की पूजा अर्चना l गांजा तस्कर के साथ मोटासाइकिल चोर को रामगढ़ पुलिस ने किया गिरफ्तार स्वीप" अंतर्गत वोटर अवेयरनेस को लेकर जिले के विभिन्न प्रखंडों में हुआ मतदाता जागरूकता रैली का आयोजन... *हमारा लक्ष्य विकसित भारत और विकसित हज़ारीबाग: जयंत सिन्हा* आखिर कैसे हुई पुलिस हाजत में अनिकेत की मौ' त? नव विवाहित पति पत्नी का कुएं में मिला शव l

Ramgarh 13वें वित्त आयोग के तहत से नवनिर्मित मार्केटिंग कॉन्प्लेक्स का हुआ उद्घाटन

विधायक ममता देवी ने नवनिर्मित मार्केटिंग कॉन्प्लेक्स का किया उद्घाटन

रामगढ़: 13वें वित्त आयोग के तहत जिला परिषद, रामगढ़ द्वारा रामगढ़ के छतरमांडू स्थित नवनिर्मित मार्केटिंग कॉन्प्लेक्स का उद्घाटन माननीय विधायक,रामगढ़ ममता देवी के द्वारा किया गया।
मौके पर विधायक रामगढ़ ममता देवी एवं जिला परिषद अध्यक्ष ब्रह्मदेव महतो द्वारा विधिवत रूप से पूजा अर्चना करने एवं नारियल फोड़ने के पश्चात योजना संबंधित शिलापट से पर्दा हटा कर मार्केटिंग काम्प्लेक्स का उद्घाटन किया गया।


मौके पर विधायक, रामगढ़ ने कहा कि झारखंड सरकार के इस प्रयास से ना सिर्फ कई लोगों को सीधा रोजगार मिलेगा बल्कि मार्केटिंग कॉन्प्लेक्स के आसपास रह रहे कई लोगों को भी इसका लाभ मिलेगा। इसके लिए झारखंड सरकार का बहुत-बहुत धन्यवाद। वही इस मौके पर जिला परिषद अध्यक्ष ब्रह्मदेव महतो ने कहा कि जिला परिषद का यह प्रयास है कि जिला अंतर्गत सभी क्षेत्रों में ज्यादा से ज्यादा लोगों को रोजगार उपलब्ध कराकर उन्हें सुविधा मुहैया कराई जा सके। इसके लिए छतरमांडू स्थित मार्केटिंग काम्प्लेक्स का आज उद्घाटन किया गया है। इसके साथ ही गोला एवं पतरातू प्रखंड में बनाए गए मार्केटिंग कॉन्प्लेक्स का भी उद्घाटन पूर्व में किया गया है।
13 वें वित्त आयोग के तहत छतरमांडू में बनाए गए मार्केटिंग कॉन्प्लेक्स में कुल 32 दुकानें हैं। इसके साथ ही कॉन्प्लेक्स में एक ओपन कैफिटेरिया,एक बंद कैफेटेरिया, रसोईघर, स्टोर रूम, वॉशरूम, शौचालय शामिल है। इस पूरी योजना की कुल लागत राशि एक करोड़ 56 लाख रुपए है।
उपरोक्त के अलावा उक्त अवसर पर उप विकास आयुक्त, उपाध्यक्ष जिला परिषद रामगढ़, जिला परिषद रामगढ़ के सदस्य, कार्यपालक अभियंता जिला परिषद रामगढ़, सहायक जनसंपर्क पदाधिकारी रामगढ़ सहित अन्य उपस्थित थे।