Rajrappa इम्तियाज के हत्या के आरोपी टांगा बाबा के घर व चौक-चौराहों पर चिपकाया गया इश्तेहार

चितरपुर के विभिन्न गली मोहल्लों में डीएसपी के नेतृत्व में चिपकाया गया इश्तेहार डीएसपी ने एलाउंसमेंट कर व इश्तेहार चिपका हत्या के आरोपी टांगा बाबा को सरेंडर करने की दी चेतावनी

yamaha

चितरपुर स्थित मजार मोहल्ला में विगत 26 सितंबर की रात बर टोला निवासी मोजफ्फर खान उर्फ टांगा बाबा नामक युवक पर मायल निवासी इम्तियाज अंसारी की गोली मारकर हत्या करने का आरोप है । उस घटना के बाद से ही आरोपी फरार है।

आरोपी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की टीम लगातार छापेमारी कर रही है आज उसी कड़ी में पुलिस ने सख्ती बरतते हुए मुख्यालय डीएसपी प्रकाश सोय के नेतृत्व में पुलिस द्वारा उसके घर की कुर्की-जब्ती के लिए इश्तेहार चिपकाया गया। इस दौरान पुलिस कर्मियों ने ढोल-नगाड़ा बजाते हुए आरोपी के बर टोला एवं रहमतनगर लाइन पार स्थित दो घरों के बाहर कुर्की-जब्ती के लिए इश्तेहार चिपकाया। आरोपी के दोनों घरों के अलावा नीम टोला, दारूल मोहल्ला चट्टी बाजार और बस स्टैंड सहित चितरपुर के अन्य चौक-चौराहों में भी पुलिस द्वारा कुर्की-जब्ती को लेकर इश्तेहार चिपकाया गया। वही डीएसपी प्रकाश सोय ने स्वयं माइक से अनाउंसमेंट कर हत्या के आरोपी मोजफ्फर खान उर्फ टांगा बाबा को जल्द से जल्द न्यायालय में सरेंडर करने की चेतावनी दी। डीएसपी ने कहा कि यदि आरोपी अविलंब न्यायालय में सरेंडर नहीं करता है, तो पुलिस कुर्की-जब्ती की कार्रवाई शुरू करेगी। इस अवसर पर डीएसपी प्रकाश सोय के अलावे रजरप्पा के पुलिस निरीक्षक सह थाना प्रभारी विनोद कुमार मुर्मू, गोला अंचल के पुलिस निरीक्षक संजय कुमार गुप्ता, अवर निरीक्षक रौशन कुमार व शशि प्रकाश सहित बड़ी संख्या में पुलिस के जवान शामिल थे।

raja moter
Leave A Reply

Your email address will not be published.