Logo
ब्रेकिंग
आखिर कैसे हुई पुलिस हाजत में अनिकेत की मौ' त? नव विवाहित पति पत्नी का कुएं में मिला शव l Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार माता वैष्णों देवी मंदिर के 33वें वार्षिकोत्सव पर भव्य कलश यात्रा 14 को रामगढ़। झारखंड के इन जिलों में 12 से होगी झमाझम बारिश, जानें मौसम का मिजाज रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ श्री गुरु नानक पब्लिक स्कूल का वार्षिकोत्सव सम्पन्न । रामगढ़ एसपी ने पांच पुलिस निरीक्षकों को किया पदस्थापित रामगढ़ में एक डीलर और 11 अवैध राशन कार्डधारियों को नोटिस जारी

Rajrappa रजरप्पा कोयलांचल में 40 वर्षों में पहली बार नहीं होगा रावण दहन कार्यक्रम

सरकार द्वारा जारी गाइडलाइन के तहत समिति ने लिया निर्णय

रजरप्पा : सीसीएल रजरप्पा कोयलांचल स्थित स्टेडियम में इस बार रावण दहन का कार्यक्रम नहीं होगा। कोरोना संक्रमण को लेकर सरकार द्वारा जारी गाइडलाइन के तहत दुर्गा पूजा समिति ने यह निर्णय लिया है।

इस संबंध में दुर्गा पूजा कमेटी के कोषाध्यक्ष आरपी सिंह ने बताया कि कोरोना माहामारी के कारण पिछले 40 वर्षों में इस बार रजरप्पा कोयलांचल में रावण दहन का कार्यक्रम आयोजित नहीं किया जाएगा। ज्ञात हो कि रजरप्पा कोयलांचल के आवासीय कॉलोनी स्थित स्टेडियम में आयोजित रावण दहन का कार्यक्रम आसपास के 25 किलोमीटर दायरे तक आने वाले क्षेत्र के लोगों के लिए मुख्य आकर्षण का केंद्र होता था। रावण दहन कार्यक्रम के साथ यहां की आकर्षक आतिशबाजी का हज़ारों लोग आनंद लेते थे। मगर इस बार कोरोना संक्रमण को लेकर जारी गाइडलाइन का पालन करते हुए रावण दहन कार्यक्रम आयोजित नहीं किया जाएगा।