Logo
ब्रेकिंग
Income tax raid फर्नीचर व गद्दे में थीं नोटों की गड्डियां, यहां IT वालो को मिली अरबों की संपत्ति! बाइक चोरी करने वाले impossible गैंग का भंडाफोड़, पांच अपरा'धी गिरफ्तार।। रामगढ़ की बेटी महिमा को पत्रकारिता में अच्छा प्रदर्शन के लिए किया गया सम्मानित Bjp प्रत्याशी ढुल्लु महतो के समर्थन में विधायक सरयू राय के विरुद्ध गोलबंद हूआ झारखंड वैश्य समाज l हजारीबाग लोकसभा इंडिया प्रत्याशी जेपी पटेल ने किया मां छिनमस्तिका की पूजा अर्चना l गांजा तस्कर के साथ मोटासाइकिल चोर को रामगढ़ पुलिस ने किया गिरफ्तार स्वीप" अंतर्गत वोटर अवेयरनेस को लेकर जिले के विभिन्न प्रखंडों में हुआ मतदाता जागरूकता रैली का आयोजन... *हमारा लक्ष्य विकसित भारत और विकसित हज़ारीबाग: जयंत सिन्हा* आखिर कैसे हुई पुलिस हाजत में अनिकेत की मौ' त? नव विवाहित पति पत्नी का कुएं में मिला शव l

Rajrappa रजरप्पा कोयलांचल में 40 वर्षों में पहली बार नहीं होगा रावण दहन कार्यक्रम

सरकार द्वारा जारी गाइडलाइन के तहत समिति ने लिया निर्णय

रजरप्पा : सीसीएल रजरप्पा कोयलांचल स्थित स्टेडियम में इस बार रावण दहन का कार्यक्रम नहीं होगा। कोरोना संक्रमण को लेकर सरकार द्वारा जारी गाइडलाइन के तहत दुर्गा पूजा समिति ने यह निर्णय लिया है।

इस संबंध में दुर्गा पूजा कमेटी के कोषाध्यक्ष आरपी सिंह ने बताया कि कोरोना माहामारी के कारण पिछले 40 वर्षों में इस बार रजरप्पा कोयलांचल में रावण दहन का कार्यक्रम आयोजित नहीं किया जाएगा। ज्ञात हो कि रजरप्पा कोयलांचल के आवासीय कॉलोनी स्थित स्टेडियम में आयोजित रावण दहन का कार्यक्रम आसपास के 25 किलोमीटर दायरे तक आने वाले क्षेत्र के लोगों के लिए मुख्य आकर्षण का केंद्र होता था। रावण दहन कार्यक्रम के साथ यहां की आकर्षक आतिशबाजी का हज़ारों लोग आनंद लेते थे। मगर इस बार कोरोना संक्रमण को लेकर जारी गाइडलाइन का पालन करते हुए रावण दहन कार्यक्रम आयोजित नहीं किया जाएगा।