Logo
ब्रेकिंग
रामगढ़ में सड़कों पर खुलेआम पशुओं को छोड़ने वाले मालिकों की अब खैर नहीं! बिजुलिया तालाब का होगा सौंदर्यीकरण, विधायक सुनीता चौधरी ने किया शिलान्यास, बोटिंग, सिटिंग, झूले और भ... नशे के सौदागरों के विरुद्ध रामगढ़ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 2 करोड़ से अधिक का गांजा जप्त, एक गिरफ्तार मॉबली*चिंग के खिलाफ भाकपा-माले ने निकाला विरोध मार्च,किया प्रदर्शन छावनी को किसान सब्जी विक्रेताओं को अस्थाई शिफ्ट करवाना पड़ा भारी,हूआ विरोध व गाली- गलौज सूक्ष्म से मध्यम उद्योगों का विकास हीं देश के विकास का उन्नत मार्ग है बाल गोपाल के नए प्रतिष्ठान का रामगढ़ सुभाषचौक गुरुद्वारा के सामने हुआ शुभारंभ I पोड़ा गेट पर गो*लीबारी में दो गिर*फ्तार, पि*स्टल बरामद Ajsu ने सब्जी विक्रेताओं से ठेकेदार द्वारा मासूल वसूले जाने का किया विरोध l सेनेटरी एवं मोटर आइटम्स के शोरूम दीपक एजेंसी का हूआ शुभारंभ

Rajrappa रजरप्पा कोयलांचल में 40 वर्षों में पहली बार नहीं होगा रावण दहन कार्यक्रम

सरकार द्वारा जारी गाइडलाइन के तहत समिति ने लिया निर्णय

रजरप्पा : सीसीएल रजरप्पा कोयलांचल स्थित स्टेडियम में इस बार रावण दहन का कार्यक्रम नहीं होगा। कोरोना संक्रमण को लेकर सरकार द्वारा जारी गाइडलाइन के तहत दुर्गा पूजा समिति ने यह निर्णय लिया है।

इस संबंध में दुर्गा पूजा कमेटी के कोषाध्यक्ष आरपी सिंह ने बताया कि कोरोना माहामारी के कारण पिछले 40 वर्षों में इस बार रजरप्पा कोयलांचल में रावण दहन का कार्यक्रम आयोजित नहीं किया जाएगा। ज्ञात हो कि रजरप्पा कोयलांचल के आवासीय कॉलोनी स्थित स्टेडियम में आयोजित रावण दहन का कार्यक्रम आसपास के 25 किलोमीटर दायरे तक आने वाले क्षेत्र के लोगों के लिए मुख्य आकर्षण का केंद्र होता था। रावण दहन कार्यक्रम के साथ यहां की आकर्षक आतिशबाजी का हज़ारों लोग आनंद लेते थे। मगर इस बार कोरोना संक्रमण को लेकर जारी गाइडलाइन का पालन करते हुए रावण दहन कार्यक्रम आयोजित नहीं किया जाएगा।