Logo
ब्रेकिंग
स्वीप" अंतर्गत वोटर अवेयरनेस को लेकर जिले के विभिन्न प्रखंडों में हुआ मतदाता जागरूकता रैली का आयोजन... *हमारा लक्ष्य विकसित भारत और विकसित हज़ारीबाग: जयंत सिन्हा* आखिर कैसे हुई पुलिस हाजत में अनिकेत की मौ' त? नव विवाहित पति पत्नी का कुएं में मिला शव l Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार माता वैष्णों देवी मंदिर के 33वें वार्षिकोत्सव पर भव्य कलश यात्रा 14 को रामगढ़। झारखंड के इन जिलों में 12 से होगी झमाझम बारिश, जानें मौसम का मिजाज रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ श्री गुरु नानक पब्लिक स्कूल का वार्षिकोत्सव सम्पन्न ।

रामगढ़ : प्रदेश में बढ़ती बलात्कार की घटना के विरोध में कैंडल मार्च

रामगढ़ :  झारखंड प्रदेश में बढ़ती बलात्कार की घटनाओं के विरोध में भाजयुमो रामगढ़ के तत्वधान में मंगलवार संध्या 6 बजे कैंडल मार्च का आयोजन किया गया।भाजयुमो जिलाध्यक्ष संजीव बाबला के नेतृत्व में युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने रामगढ़ सुभाष चौक पर कैंडल जला कर पूरे प्रदेश में बढ़ रही बलात्कार की घटनाओं पर अपना रोष प्रकट किया। रैली का नेतृत्व कर रहे युवा मोर्चा के जिलाध्यक्ष बाबला जी ने मीडिया को संबोधित करते हुए बताया कि अब झारखंड में महिलाएं और बेटियां सुरक्षित नहीं रही।हर दिन अलग अलग क्षेत्रों मे घर की चार वर्षीय बच्ची से लेकर आश्रम में साध्वी तक दरिंदो का शिकार बनी है। जब से हेमंत सरकार सत्ता पर आई है।अपराधिक घटना समेत बलात्कार की घटनाएं बढ़ी है।अगर आंकड़ों की बात करे तो जनवरी से जुलाई 2020 के बीच पूरे झारखंड में 1033 बच्चियों के साथ बलात्कार की रिपोर्ट दर्ज हुई है। यानी प्रति दिन 5 बच्चिया हैवानियत की शिकार हो रही है।

 
कैंडल मार्च में  उपस्थित थे
कैंडल मार्च में मुख्य रूप से भाजपा जिलाध्यक्ष प्रवीण मेहता,निवर्तमान उपाध्यक्ष सुमन सिंह, बिरसा हांसदा, भोला कुशवाहा, रिधिराज, विनोद मिश्रा, सौरभ जयसवाल, पप्पू यादव, राजेश ठाकुर, प्रवीण कुमार सोनू, सत्यजीत चौधरी, प्रताप सिंह, सोनू कुशवाहा, भीमसेन चौहान, रमेश महतो, सुनील प्रसाद साहू, कमलेश बेदिया, जय किशोर ठाकुर, विनोद सिंह, अविनाश मुखर्जी, विनोद महतो, सुरेश कुमार ,संतोष बेदिया, कुश श्रीवास्तव, मनीष कुमार, मणि शंकर ठाकुर,महेंद्र कुमार, नीतीश कुमार, सुजीत सोनकर, राहुल कुमार आदि लोग उपस्थित थे।