Logo
ब्रेकिंग
ले*वी के लिए ठेकेदारों को धम*की देने वाले पांडे गिरोह के चार अपरा*धी गिर*फ्तार रामगढ़ पुलिस ने लेवी के लिए हमले की योजना बना रहे मुखलाल गंझु को हथियार के साथ किया गिरफ्तार बालू खनिज के अवैध खनन व परिवहन पर 1 हाईवा वाहन को किया गया जब्त, प्राथमिकी दर्ज। जरुरतमंदों व गरीबो के लिए 31 अगस्त से शुरू होगा "खाना बैंक" इनलैंड पॉवर लिमिटेड ने कई विद्यालय को दिए वॉटर प्यूरीफायर, सेनेटरी पैड व लगाए पौधे Congress प्रदेश अध्यक्ष केशव महतो कमलेश का जिला अध्यक्ष जोया परवीन ने किया स्वागत Kids world स्कूल में सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ धूमधाम से मनाया गया श्री कृष्ण जन्माष्टमी कलर बेल्ट कराटे ग्रेडेशन के दौरान प्रतिभागियों ने कराटे के तकनीकों का प्रदर्शन किया! सांसद मनीष जायसवाल ने मंडईखुर्द वासियों से किया वादा निभाया Royal mens parlour का बरकाकाना मार्केट कांप्लेक्स में हुआ उद्घाटन!

Patratu थाना परिसर में दुर्गापूजा को लेकर शांति समिति की बैठक

पतरातू : पतरातू प्रखण्ड के पूजा समितियों के पदाधिकारियों समेत आस पास के बुद्धिजीवियों के साथ पतरातू थाना परिसर में शांति समिति की बैठक की गई। इस बैठक में पतरातू अंचलाधिकारी निर्भय कुमार, बीडीओ देवदत्त पाठक एव थाना प्रभारी दुर्गा शंकर मण्डल उपस्थित थे।

जहा अंचलाधिकारी निर्भय कुमार ने कोरोना महामारी को देखते हुए जिला प्रसासन द्वारा पूजा मनाने के लिए दिए गए निर्देशों को विस्तार से बताया गया कहा कि पूजा पंडाल में भीड़ भाड़ नही लगाना है। सोसल डिस्टेंसिंग का कड़ाई से पल करना है। सात लोगो से अधिक एक साथ पूजा पंडाल में नही जाएंगे । किसी प्रकार का बाजा नही बजेगा ।

मूर्ति विसर्जन में अधिक भीड़ नही होगी साथ ही पूजा पंडाल के आस पास कोई दुकान नही लगेगा। मेला का आयोजन बिल्कुल नही किया जाएगा। आम लोगो के साथ पूजा कमिटी के सभी सदस्यों ने सरकार द्वारा दिये गए निर्देशों का पालन करने का वादा किया।