Logo
ब्रेकिंग
रामगढ़ में सड़कों पर खुलेआम पशुओं को छोड़ने वाले मालिकों की अब खैर नहीं! बिजुलिया तालाब का होगा सौंदर्यीकरण, विधायक सुनीता चौधरी ने किया शिलान्यास, बोटिंग, सिटिंग, झूले और भ... नशे के सौदागरों के विरुद्ध रामगढ़ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 2 करोड़ से अधिक का गांजा जप्त, एक गिरफ्तार मॉबली*चिंग के खिलाफ भाकपा-माले ने निकाला विरोध मार्च,किया प्रदर्शन छावनी को किसान सब्जी विक्रेताओं को अस्थाई शिफ्ट करवाना पड़ा भारी,हूआ विरोध व गाली- गलौज सूक्ष्म से मध्यम उद्योगों का विकास हीं देश के विकास का उन्नत मार्ग है बाल गोपाल के नए प्रतिष्ठान का रामगढ़ सुभाषचौक गुरुद्वारा के सामने हुआ शुभारंभ I पोड़ा गेट पर गो*लीबारी में दो गिर*फ्तार, पि*स्टल बरामद Ajsu ने सब्जी विक्रेताओं से ठेकेदार द्वारा मासूल वसूले जाने का किया विरोध l सेनेटरी एवं मोटर आइटम्स के शोरूम दीपक एजेंसी का हूआ शुभारंभ

Ramgarh महिलाओं की सहायता के लिए मैं सदैव को तत्पर रहूंगी – राजे कुमारी कुजूर

सेंटर में महिलाओं व किशोरियों को निशुल्क सहायता और संरक्षण की सहायता प्राप्त होगी

रामगढ़ : झारखंड के रामगढ़ में सखी वन स्टॉप सेंटर की जिला समाज कल्याण विभाग ने इसकी शुरुआत की है । इस सेंटर में महिलाओं व किशोरियों को निशुल्क सहायता और संरक्षण की सहायता प्राप्त होगी । इस सेंटर में महिला पुलिस अवर निरीक्षक राजे कुमारी कुजूर की प्रतिनियुक्ति की गई है । अपनी पदभार लेने के बाद राजे कुमारी कुजुर ने एक नव दंपति की आपसी कलह में दूसरे से दूर दूर रहने वाले दंपति को आपस में मिलवाया।

यह मामला है रामगढ़ थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम कला के सिकंदर करमाली और प्रतिमा देवी के बीच उत्पन्न हुए विवाद का ।
23 जून 2017 को परिणय सूत्र में बंधे दंपत्ति के बीच पिछले कुछ महीने से विवाद चल रहा था और विवाद इस कदर गहरा गया था की नौबत तलाक तक आ गई थी और इस संदर्भ में पति की प्रताड़ना से संबंधित आवेदन जिला समाज कल्याण कार्यालय में सखी वन स्टॉप सेंटर की प्रभारी एसआई राजे कुजुर को दिया गया ।

इस संदर्भ में कार्रवाई करते हो महिला दरोगा ने दोनों के बीच उत्पन्न हुए विवाद को सुलझाते हुए दोनों परिवार को मिलवाने का कार्य किया ।