Logo
ब्रेकिंग
स्वीप" अंतर्गत वोटर अवेयरनेस को लेकर जिले के विभिन्न प्रखंडों में हुआ मतदाता जागरूकता रैली का आयोजन... *हमारा लक्ष्य विकसित भारत और विकसित हज़ारीबाग: जयंत सिन्हा* आखिर कैसे हुई पुलिस हाजत में अनिकेत की मौ' त? नव विवाहित पति पत्नी का कुएं में मिला शव l Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार माता वैष्णों देवी मंदिर के 33वें वार्षिकोत्सव पर भव्य कलश यात्रा 14 को रामगढ़। झारखंड के इन जिलों में 12 से होगी झमाझम बारिश, जानें मौसम का मिजाज रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ श्री गुरु नानक पब्लिक स्कूल का वार्षिकोत्सव सम्पन्न ।

Ramgarh महिलाओं की सहायता के लिए मैं सदैव को तत्पर रहूंगी – राजे कुमारी कुजूर

सेंटर में महिलाओं व किशोरियों को निशुल्क सहायता और संरक्षण की सहायता प्राप्त होगी

रामगढ़ : झारखंड के रामगढ़ में सखी वन स्टॉप सेंटर की जिला समाज कल्याण विभाग ने इसकी शुरुआत की है । इस सेंटर में महिलाओं व किशोरियों को निशुल्क सहायता और संरक्षण की सहायता प्राप्त होगी । इस सेंटर में महिला पुलिस अवर निरीक्षक राजे कुमारी कुजूर की प्रतिनियुक्ति की गई है । अपनी पदभार लेने के बाद राजे कुमारी कुजुर ने एक नव दंपति की आपसी कलह में दूसरे से दूर दूर रहने वाले दंपति को आपस में मिलवाया।

यह मामला है रामगढ़ थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम कला के सिकंदर करमाली और प्रतिमा देवी के बीच उत्पन्न हुए विवाद का ।
23 जून 2017 को परिणय सूत्र में बंधे दंपत्ति के बीच पिछले कुछ महीने से विवाद चल रहा था और विवाद इस कदर गहरा गया था की नौबत तलाक तक आ गई थी और इस संदर्भ में पति की प्रताड़ना से संबंधित आवेदन जिला समाज कल्याण कार्यालय में सखी वन स्टॉप सेंटर की प्रभारी एसआई राजे कुजुर को दिया गया ।

इस संदर्भ में कार्रवाई करते हो महिला दरोगा ने दोनों के बीच उत्पन्न हुए विवाद को सुलझाते हुए दोनों परिवार को मिलवाने का कार्य किया ।