Logo
ब्रेकिंग
आखिर कैसे हुई पुलिस हाजत में अनिकेत की मौ' त? नव विवाहित पति पत्नी का कुएं में मिला शव l Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार माता वैष्णों देवी मंदिर के 33वें वार्षिकोत्सव पर भव्य कलश यात्रा 14 को रामगढ़। झारखंड के इन जिलों में 12 से होगी झमाझम बारिश, जानें मौसम का मिजाज रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ श्री गुरु नानक पब्लिक स्कूल का वार्षिकोत्सव सम्पन्न । रामगढ़ एसपी ने पांच पुलिस निरीक्षकों को किया पदस्थापित रामगढ़ में एक डीलर और 11 अवैध राशन कार्डधारियों को नोटिस जारी

Mandu सरकारी अनाज नही मिलने का विरोध करते हुए महिला पुरुष ने किया प्रदर्शन

मांडू : झारखंड के रामगढ़ में सरकारी अनाज नहीं मिलने को लेकर सैकड़ों महिला पुरुषों ने जमकर हंगामा करते हुए किया प्रदर्शन। इस प्रदर्शन में प्रदर्शकारी अनोखे अंदाज में गाना गाते हुए गरीबो का हाल और राजनेताओं के कारनामे को बतलाया।

यह प्रदर्शन प्रखंड कार्यालय मांडू के समक्ष वामदल के बैनर तले किया गया। इस प्रदर्शन में केंद्र सरकार और राज्य सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की गई।
प्रदर्शन कर रहे सीपीआई के सहायक राज्य सचिव महेंद्र पाठक ने बताया कि यहां जितने लोग है उन्हें राशन नही मिल रहा है, जिन्हें मिल रहा उसे कम दिया जा रहा है।