Logo

Mandu सरकारी अनाज नही मिलने का विरोध करते हुए महिला पुरुष ने किया प्रदर्शन

मांडू : झारखंड के रामगढ़ में सरकारी अनाज नहीं मिलने को लेकर सैकड़ों महिला पुरुषों ने जमकर हंगामा करते हुए किया प्रदर्शन। इस प्रदर्शन में प्रदर्शकारी अनोखे अंदाज में गाना गाते हुए गरीबो का हाल और राजनेताओं के कारनामे को बतलाया।

यह प्रदर्शन प्रखंड कार्यालय मांडू के समक्ष वामदल के बैनर तले किया गया। इस प्रदर्शन में केंद्र सरकार और राज्य सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की गई।
प्रदर्शन कर रहे सीपीआई के सहायक राज्य सचिव महेंद्र पाठक ने बताया कि यहां जितने लोग है उन्हें राशन नही मिल रहा है, जिन्हें मिल रहा उसे कम दिया जा रहा है।
nanhe kadam hide
ब्रेकिंग
मुख्यमंत्री श्री हेमन्त सोरेन आज रामगढ़ जिला के लुकैयाटांड़ में अमर शहीद सोबरन सोरेन के शहादत दिवस पर ... श्री गुरु नानक पब्लिक स्कूल में संविधान दिवस मनाया गया। संविधान दिवस पर कांग्रेस कमेटी रामगढ़ ने बाबा अंबेडकर की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर श्रद्धा सुमन अर्पि... अमृत ट्रॉफी में रामगढ़ विधानसभा के पंचायतों में घमासान मुकाबला जारी । संविधान दिवस के मौके पर उत्क्रमित मध्य विद्यालय में कार्यक्रम का आयोजन। विधायक ममता देवी ने बीमारी से पीड़ित व्यक्ति को 75 हजार का डीडी सौंपा। जिला नियोजनालय रामगढ़ द्वारा किया गया भर्ती कैंप का आयोजन। उपायुक्त की अध्यक्षता में किया गया भारतीय संविधान के प्रस्तावना का पठन। धान अधिप्राप्ति को लेकर पैक्सों के चयन हेतु उपायुक्त की अध्यक्षता में हुआ बैठक का आयोजन । उपायुक्त की अध्यक्षता में हुआ सावित्रीबाई फुले किशोरी समृद्धि योजना, सुखाड़ राहत योजना, प्री मैट्रिक...