Logo
ब्रेकिंग
रामगढ़ में सड़कों पर खुलेआम पशुओं को छोड़ने वाले मालिकों की अब खैर नहीं! बिजुलिया तालाब का होगा सौंदर्यीकरण, विधायक सुनीता चौधरी ने किया शिलान्यास, बोटिंग, सिटिंग, झूले और भ... नशे के सौदागरों के विरुद्ध रामगढ़ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 2 करोड़ से अधिक का गांजा जप्त, एक गिरफ्तार मॉबली*चिंग के खिलाफ भाकपा-माले ने निकाला विरोध मार्च,किया प्रदर्शन छावनी को किसान सब्जी विक्रेताओं को अस्थाई शिफ्ट करवाना पड़ा भारी,हूआ विरोध व गाली- गलौज सूक्ष्म से मध्यम उद्योगों का विकास हीं देश के विकास का उन्नत मार्ग है बाल गोपाल के नए प्रतिष्ठान का रामगढ़ सुभाषचौक गुरुद्वारा के सामने हुआ शुभारंभ I पोड़ा गेट पर गो*लीबारी में दो गिर*फ्तार, पि*स्टल बरामद Ajsu ने सब्जी विक्रेताओं से ठेकेदार द्वारा मासूल वसूले जाने का किया विरोध l सेनेटरी एवं मोटर आइटम्स के शोरूम दीपक एजेंसी का हूआ शुभारंभ

खेल को बढ़ावा देने के लिए मेरी ओर से खिलाड़ियों को हर संभव मदद किया जाएगा : मनोज महतो

रामगढ़ : नव युवक क्लब कैथा के द्वारा कैथा मैदान में फुटबॉल टूर्नामेंट का भव्य उदघाटन किया गया। जिसके मुख्य अतिथि नगर परिषद उपाध्यक्ष मनोज़ कुमार महतो, विशिष्ट अतिथि विभावि प्रभारी राजेश कुमार महतो, वार्ड पार्षद देवधारी महतो थे।

उदघाटन मैच भूसुर रांची बनाम ए एफएससी लइयो के बीच खेला गया।जिसमे भूसुर रांची की टीम ने 1-0 की बढ़त से बनाकर जीत दर्ज की।
मैच उदघाटन, अतिथियों के द्वारा खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त कर एवं फुटबॉल को किक मारकर किया गया।

मौके पर खिलाड़ियों को सम्बोधित करते हुए मुख्य अतिथि मनोज़ कुमार महतो ने कहा कि ग्रामीण क्षेत्र के युवाओं में प्रतिभा की कमी नही है। इसे बस निखारने की जरुरत है। युवा वर्ग पढ़ाई के साथ खेल में ध्यान दें। खेल में भी कैरियर बनाया जा सकता है। खेल कूद से मानसिक, शारीरिक व बौद्धिक विकास होता है। खिलाड़ी खेल को खेल भावना से खेलें, हारने वाला ही भविष्य में जीत की ओर अग्रसर होता है।

उन्होंने कहा कि खेल को बढ़ावा देने के लिए मेरी ओर से खिलाड़ियों को हर संभव मदद किया जाएगा। उदघाटन मैच में मुख्य रूप से संजय करमाली, मिठू महतो, टीकम महतो, मनोज़ कुमार, कमिटी अध्यक्ष सीकेन्द्र कुमार,सचिव विनय कुमार,कोषाध्यक्ष शेखर कुमार,रंजीत कुमार,बबलू कुमार,पवन,संरक्षक कुलदीप कुमार,अजय आस्था, शिव कुर्मी,खुशीलाल कुमार,सुपेन्द्र कुमार,प्रेम सदस्य रोमियो,सतेंद्र,टिंकू मुंडा,मनेश्वर महतो,मनीष, जितेंद्र आदि अन्य लोग उपस्थित थे।