Logo
ब्रेकिंग
Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार माता वैष्णों देवी मंदिर के 33वें वार्षिकोत्सव पर भव्य कलश यात्रा 14 को रामगढ़। झारखंड के इन जिलों में 12 से होगी झमाझम बारिश, जानें मौसम का मिजाज रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ श्री गुरु नानक पब्लिक स्कूल का वार्षिकोत्सव सम्पन्न । रामगढ़ एसपी ने पांच पुलिस निरीक्षकों को किया पदस्थापित रामगढ़ में एक डीलर और 11 अवैध राशन कार्डधारियों को नोटिस जारी पुलिस अधीक्षक के कार्रवाई से पुलिस महकमा में हड़कंप, चार पुलिस कर्मी Suspend रामगढ़ छावनी फुटबॉल मैदान में लगा हस्तशिल्प मेला अब सिर्फ 06फ़रवरी तक l

खेल को बढ़ावा देने के लिए मेरी ओर से खिलाड़ियों को हर संभव मदद किया जाएगा : मनोज महतो

रामगढ़ : नव युवक क्लब कैथा के द्वारा कैथा मैदान में फुटबॉल टूर्नामेंट का भव्य उदघाटन किया गया। जिसके मुख्य अतिथि नगर परिषद उपाध्यक्ष मनोज़ कुमार महतो, विशिष्ट अतिथि विभावि प्रभारी राजेश कुमार महतो, वार्ड पार्षद देवधारी महतो थे।

उदघाटन मैच भूसुर रांची बनाम ए एफएससी लइयो के बीच खेला गया।जिसमे भूसुर रांची की टीम ने 1-0 की बढ़त से बनाकर जीत दर्ज की।
मैच उदघाटन, अतिथियों के द्वारा खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त कर एवं फुटबॉल को किक मारकर किया गया।

मौके पर खिलाड़ियों को सम्बोधित करते हुए मुख्य अतिथि मनोज़ कुमार महतो ने कहा कि ग्रामीण क्षेत्र के युवाओं में प्रतिभा की कमी नही है। इसे बस निखारने की जरुरत है। युवा वर्ग पढ़ाई के साथ खेल में ध्यान दें। खेल में भी कैरियर बनाया जा सकता है। खेल कूद से मानसिक, शारीरिक व बौद्धिक विकास होता है। खिलाड़ी खेल को खेल भावना से खेलें, हारने वाला ही भविष्य में जीत की ओर अग्रसर होता है।

उन्होंने कहा कि खेल को बढ़ावा देने के लिए मेरी ओर से खिलाड़ियों को हर संभव मदद किया जाएगा। उदघाटन मैच में मुख्य रूप से संजय करमाली, मिठू महतो, टीकम महतो, मनोज़ कुमार, कमिटी अध्यक्ष सीकेन्द्र कुमार,सचिव विनय कुमार,कोषाध्यक्ष शेखर कुमार,रंजीत कुमार,बबलू कुमार,पवन,संरक्षक कुलदीप कुमार,अजय आस्था, शिव कुर्मी,खुशीलाल कुमार,सुपेन्द्र कुमार,प्रेम सदस्य रोमियो,सतेंद्र,टिंकू मुंडा,मनेश्वर महतो,मनीष, जितेंद्र आदि अन्य लोग उपस्थित थे।