Logo
ब्रेकिंग
हाथी का दांत को वन विभाग के अधिकारी ने किया जप्त। नवरात्रि के उपलक्ष में भव्य डांडिया रास का 24 सितंबर को होगा आयोजन । हजारीबाग में 30 फीट गहरी नदी में पलटी बस 07 लोगों की हुई मौत, गैस कटर से काटकर शव को निकाला गया। दो नाबालिग लड़की के दुष्कर्म मामले में फरार दोनो आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता शांतनु मिश्रा राजीव गांधी पंचायती राज संगठन के प्रदेश उपाध्यक्ष मनोनीत मुख्यमंत्री हेमन्त सोरेन से राज्य के विभिन्न जिलों से पहुंचे नवनियुक्त जिला परिषद अध्यक्षों ने मुलाक... प्रखंड सह अंचल कार्यालय, रामगढ़ का उपायुक्त ने किया निरीक्षण पल्स पोलियो अभियान का रामगढ़ उपायुक्त ने किया शुभारंभ MRP से ज्यादा में शराब बेचने वालों की खैर नहीं, उपायुक्त ने दिया जांच अभियान चलाने का निर्देश । हेमंत कैबिनेट का बड़ा फैसला- 1932 के खतियानधारी ही झारखंडी,OBC को 27 प्रतिशत आरक्षण, जानें अन्य फैसल...

रजरप्पा के स्लरी मजदूरों ने सांसद चंद्रप्रकाश चौधरी को विभिन्न समस्याओं से कराया अवगत

सांसद ने उचित समाधान का दिया भरोसा

रजरप्पा के स्लरी लोडिंग मजदूरों ने रविवार को गिरिडीह सांसद एवं राज्य के पूर्व मंत्री चंद्रप्रकाश चौधरी से मुलाकात की। आजसू पार्टी के वरिष्ठ नेता बिहारी चौधरी के नेतृत्व में सांसद चंद्रप्रकाश चौधरी के रजरप्पा कोयलांचल स्थित आवास पहुंचे स्लरी लोडिंग मजदूरों ने विभिन्न समस्याओं से उन्हें अवगत कराया।

मजदूरों ने कहा कि स्लरी लोडिंग में सीसीएल प्रबंधन द्वारा मशीन से लोडिंग करने की बात कही जा रही। जिसपर स्लरी मजदूर हैंड लोडिंग करने की मांग कर रहे है, ताकि लोगों का रोजगार बना रहे। इसपर सांसद चंद्रप्रकाश चौधरी ने मिलने आए सभी मजदूरों की बातों को गंभीरता पूर्वक सुनते हुए जल्द ही सभी समस्याओं का समाधान करने का भरोसा दिलाया। सांसद ने कहा कि मजदूरों की जो भी समस्याएं हैं, उसका त्वरित निष्पादन किया जाएगा।

आवश्यकता पड़ी तो सीसीएल के वरीय अधिकारियों से भी बात की जाएगी, ताकि मजदूरों को कोई समस्या ना हो। इस अवसर पर आजसू पार्टी के वरिष्ठ नेता धनेश्वर महतो उर्फ डीएम के अलावे अब्दुल कयूम अंसारी, कौलेश्वर चौधरी, मधु साव, नरेश महतो, रमेश मांझी, मंगरा मांझी, अर्जुन महतो, कुलेश्वर महतो सहित कई स्लरी लोडिंग मजदूर शामिल थे।