Logo
ब्रेकिंग
स्वीप" अंतर्गत वोटर अवेयरनेस को लेकर जिले के विभिन्न प्रखंडों में हुआ मतदाता जागरूकता रैली का आयोजन... *हमारा लक्ष्य विकसित भारत और विकसित हज़ारीबाग: जयंत सिन्हा* आखिर कैसे हुई पुलिस हाजत में अनिकेत की मौ' त? नव विवाहित पति पत्नी का कुएं में मिला शव l Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार माता वैष्णों देवी मंदिर के 33वें वार्षिकोत्सव पर भव्य कलश यात्रा 14 को रामगढ़। झारखंड के इन जिलों में 12 से होगी झमाझम बारिश, जानें मौसम का मिजाज रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ श्री गुरु नानक पब्लिक स्कूल का वार्षिकोत्सव सम्पन्न ।

रजरप्पा के स्लरी मजदूरों ने सांसद चंद्रप्रकाश चौधरी को विभिन्न समस्याओं से कराया अवगत

सांसद ने उचित समाधान का दिया भरोसा

रजरप्पा के स्लरी लोडिंग मजदूरों ने रविवार को गिरिडीह सांसद एवं राज्य के पूर्व मंत्री चंद्रप्रकाश चौधरी से मुलाकात की। आजसू पार्टी के वरिष्ठ नेता बिहारी चौधरी के नेतृत्व में सांसद चंद्रप्रकाश चौधरी के रजरप्पा कोयलांचल स्थित आवास पहुंचे स्लरी लोडिंग मजदूरों ने विभिन्न समस्याओं से उन्हें अवगत कराया।

मजदूरों ने कहा कि स्लरी लोडिंग में सीसीएल प्रबंधन द्वारा मशीन से लोडिंग करने की बात कही जा रही। जिसपर स्लरी मजदूर हैंड लोडिंग करने की मांग कर रहे है, ताकि लोगों का रोजगार बना रहे। इसपर सांसद चंद्रप्रकाश चौधरी ने मिलने आए सभी मजदूरों की बातों को गंभीरता पूर्वक सुनते हुए जल्द ही सभी समस्याओं का समाधान करने का भरोसा दिलाया। सांसद ने कहा कि मजदूरों की जो भी समस्याएं हैं, उसका त्वरित निष्पादन किया जाएगा।

आवश्यकता पड़ी तो सीसीएल के वरीय अधिकारियों से भी बात की जाएगी, ताकि मजदूरों को कोई समस्या ना हो। इस अवसर पर आजसू पार्टी के वरिष्ठ नेता धनेश्वर महतो उर्फ डीएम के अलावे अब्दुल कयूम अंसारी, कौलेश्वर चौधरी, मधु साव, नरेश महतो, रमेश मांझी, मंगरा मांझी, अर्जुन महतो, कुलेश्वर महतो सहित कई स्लरी लोडिंग मजदूर शामिल थे।