रजरप्पा के स्लरी मजदूरों ने सांसद चंद्रप्रकाश चौधरी को विभिन्न समस्याओं से कराया अवगत

सांसद ने उचित समाधान का दिया भरोसा

yamaha

रजरप्पा के स्लरी लोडिंग मजदूरों ने रविवार को गिरिडीह सांसद एवं राज्य के पूर्व मंत्री चंद्रप्रकाश चौधरी से मुलाकात की। आजसू पार्टी के वरिष्ठ नेता बिहारी चौधरी के नेतृत्व में सांसद चंद्रप्रकाश चौधरी के रजरप्पा कोयलांचल स्थित आवास पहुंचे स्लरी लोडिंग मजदूरों ने विभिन्न समस्याओं से उन्हें अवगत कराया।

मजदूरों ने कहा कि स्लरी लोडिंग में सीसीएल प्रबंधन द्वारा मशीन से लोडिंग करने की बात कही जा रही। जिसपर स्लरी मजदूर हैंड लोडिंग करने की मांग कर रहे है, ताकि लोगों का रोजगार बना रहे। इसपर सांसद चंद्रप्रकाश चौधरी ने मिलने आए सभी मजदूरों की बातों को गंभीरता पूर्वक सुनते हुए जल्द ही सभी समस्याओं का समाधान करने का भरोसा दिलाया। सांसद ने कहा कि मजदूरों की जो भी समस्याएं हैं, उसका त्वरित निष्पादन किया जाएगा।

आवश्यकता पड़ी तो सीसीएल के वरीय अधिकारियों से भी बात की जाएगी, ताकि मजदूरों को कोई समस्या ना हो। इस अवसर पर आजसू पार्टी के वरिष्ठ नेता धनेश्वर महतो उर्फ डीएम के अलावे अब्दुल कयूम अंसारी, कौलेश्वर चौधरी, मधु साव, नरेश महतो, रमेश मांझी, मंगरा मांझी, अर्जुन महतो, कुलेश्वर महतो सहित कई स्लरी लोडिंग मजदूर शामिल थे।

raja moter
Leave A Reply

Your email address will not be published.