Logo
ब्रेकिंग
रामगढ़ में सड़कों पर खुलेआम पशुओं को छोड़ने वाले मालिकों की अब खैर नहीं! बिजुलिया तालाब का होगा सौंदर्यीकरण, विधायक सुनीता चौधरी ने किया शिलान्यास, बोटिंग, सिटिंग, झूले और भ... नशे के सौदागरों के विरुद्ध रामगढ़ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 2 करोड़ से अधिक का गांजा जप्त, एक गिरफ्तार मॉबली*चिंग के खिलाफ भाकपा-माले ने निकाला विरोध मार्च,किया प्रदर्शन छावनी को किसान सब्जी विक्रेताओं को अस्थाई शिफ्ट करवाना पड़ा भारी,हूआ विरोध व गाली- गलौज सूक्ष्म से मध्यम उद्योगों का विकास हीं देश के विकास का उन्नत मार्ग है बाल गोपाल के नए प्रतिष्ठान का रामगढ़ सुभाषचौक गुरुद्वारा के सामने हुआ शुभारंभ I पोड़ा गेट पर गो*लीबारी में दो गिर*फ्तार, पि*स्टल बरामद Ajsu ने सब्जी विक्रेताओं से ठेकेदार द्वारा मासूल वसूले जाने का किया विरोध l सेनेटरी एवं मोटर आइटम्स के शोरूम दीपक एजेंसी का हूआ शुभारंभ

कोरोना संक्रमण के रोकथाम को लेकर रजरप्पा कोयलांचल के वीआईपी गेस्ट हाउस परिसर को किया गया सैनिटाइज

कोरोना वायरस के वैश्विक संक्रमण के रोकथाम को लेकर रजरप्पा कोयलांचल स्थित वीआईपी गेस्ट हाउस परिसर में विशेष सावधानियां बरती जा रही है। गेस्ट हाउस आने वाले सभी लोग मास्क लगाकर पहुंचे, इसके लिए जगह-जगह नोटिस भी चिपकाए गए हैं।

साथ ही दो-चार दिनों के अंतराल में पूरे गेस्ट हाउस परिसर को सेनीटाइज भी कराया जा रहा है। इस क्रम में शनिवार को वीआईपी गेस्ट हाउस के इंचार्ज उपेंद्र कुमार शर्मा के नेतृत्व में पूरे गेस्ट हाउस परिसर को सेनीटाइज किया गया। इस संबंध में वीआईपी गेस्ट हाउस के इंचार्ज उपेंद्र कुमार शर्मा ने बताया कि लंबे समय बाद रजरप्पा स्थित मां छिन्नमस्तिका का मंदिर खुल गया है।

ऐसे में यहां लगातार लोगों का आना जाना हो रहा है। ऐसे में कोरोना संक्रमण के रोकथाम को लेकर पूरे गेस्ट हाउस परिसर को नियमित अंतराल में सेनीटाइज कराया जा रहा है। ताकि कोरोना संक्रमण को फैलने से रोका जा सके। इस अवसर पर सीसीएल के सुरक्षा गार्ड संजय कुमार भी शामिल थे।