बिहार में बनेगी एनडीए की सरकार, झारखंड में होने वाले उपचुनाव में भाजपा की होगी जीत : पूर्व सांसद

झारखंड की खुशहाली और कोरोना काल से मुक्ति दिलाने की मां से कामना की

yamaha

रजरप्पा : भाजपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष एवं हजारीबाग के पूर्व सांसद डॉ. यदुनाथ पांडेय शनिवार को अपने परिजनों के साथ सिद्धपीठ रजरप्पा स्थित मां छिन्नमस्तिका मंदिर पहुंचे। उनके साथ उनकी धर्मपत्नी पूर्णिमा पांडेय और पुत्र अभिषेक पांडेय भी शामिल थे। इस दौरान उन्होंने सपरिवार विधिवत रूप से मां छिन्नमस्तिके की पूजा-अर्चना कर आशीर्वाद प्राप्त किया तथा झारखंड की खुशहाली और कोरोना काल से मुक्ति दिलाने की मां से कामना की।

पूजन के पश्चात उन्होंने मंदिर प्रांगण में अपने परिजनों के साथ हवन भी किया। इस दौरान पुजारी मधुसूदन पांडेय ने पूरे विधि-विधान से वैदिक मंत्रोच्चारण के साथ हवन और आरती करवाई। पूजन के पश्चात पूर्व सांसद डॉ. यदुनाथ पांडेय रजरप्पा कोयलांचल स्थित वीआईपी गेस्ट हाउस पहुंचे। यहां पहुंचने पर भाजपा नेताओं ने उनका स्वागत किया।

इस दौरान पूर्व सांसद डॉ. यदुनाथ पांडेय ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह के नेतृत्व में देश में राष्ट्रीय स्तर पर जो काम हुए हैं, उससे विदेशों में भी भारत की अलग पहचान बनी है। धारा 370 का हटना, रामजन्म भूमि की आधारशिला रखना और तीन तलाक का हटना, इन सभी विषयों को लेकर पिछली सरकार 70 वर्षों में कुछ नहीं कर पाई। लेकिन इन सभी मुद्दों को सुलझाते हुए केंद्र की भाजपा सरकार तेजी से आगे बढ़ रही है।

बिहार में होने वाले विधानसभा चुनाव के संबंध में उन्होंने कहा कि बिहार में भी काफी अच्छे काम हुए हैं। जिससे मुझे पूर्ण विश्वास है कि बिहार में भी भारतीय जनता पार्टी और जनता दल यूनाइटेड गठबंधन की सरकार बनेगी। उन्होंने उपचुनाव के संबंध में कहा कि झारखंड सहित अन्य राज्यों में होने वाले उपचुनाव में भी भाजपा की ही जीत होगी।

इस अवसर पर भाजपा के पूर्व जिलाध्यक्ष चंद्रशेखर चौधरी, युवा मोर्चा के जिला सोशल मीडिया प्रभारी भीमसेन चौहान, भाजपा नेता अजय ओझा, पीयूष तिवारी, दिलीप सिंह, योधन महतो, पीएन सिंह सहित कई भाजपा कार्यकर्ता शामिल थे। चितरपुर से इमरान अंसारी की रिपोर्ट

raja moter
Leave A Reply

Your email address will not be published.