Logo
ब्रेकिंग
आखिर कैसे हुई पुलिस हाजत में अनिकेत की मौ' त? नव विवाहित पति पत्नी का कुएं में मिला शव l Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार माता वैष्णों देवी मंदिर के 33वें वार्षिकोत्सव पर भव्य कलश यात्रा 14 को रामगढ़। झारखंड के इन जिलों में 12 से होगी झमाझम बारिश, जानें मौसम का मिजाज रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ श्री गुरु नानक पब्लिक स्कूल का वार्षिकोत्सव सम्पन्न । रामगढ़ एसपी ने पांच पुलिस निरीक्षकों को किया पदस्थापित रामगढ़ में एक डीलर और 11 अवैध राशन कार्डधारियों को नोटिस जारी

Rajrappa मंदिर में सख्त कोरोना गाइडलाइन से भक्तजनों को मिली ढील, खुशी की लहर

मंदिर के पुजारियों ने मुख्यमंत्री, विधायक और प्रशासन का आभार किया गया

रजरप्पा : देश के प्रसिद्ध सिद्धपीठ रजरप्पा मंदिर में भक्तजनों के लिये जिला प्रशासन ने कोरोना गाइडलाइन की सख्ती में आज से ढील दे दी है। इससे श्रद्धालुओं और पुजारियो में खुशी की लहर देखी जा रही है, क्योंकि मंदिर खुलने के बाद से जिला प्रशासन की ओर से जारी सख्ती से कोरोना गाइडलाइन की पालन होने से कई श्रद्धालुगण बगैर माँ के दर्शन के ही लौट जा रहे थे ।

इसके साथ ही साथ ही बकरे की बलि भी नही हो पा रही थी, इस कारण मंदिर के पुजारियो और श्रद्धालुओं में काफी रोष था। इस कोरोना गाइड लाइन में ढील के लिये स्थानीय विधायक ममता देवी ने राज्य के मुख्यमंत्री से मिल कर इसकी पहल की, तब जाकर जिला प्रशासन ने अपने जारी गाइड लाइन में आज से ढील दे दी और पूर्व की भांति मंदिर में पूजा अर्चना शुरू हो गई। वही कोरोना संक्रमण को देखते हुए सभी श्रद्धालुगण  मास्क और सोशल डिस्टेंस मेंटेन करते हुए पूजा अर्चना कर  रहे है।


जिला प्रशासन ने पहले अपने जारी गाइडलाइन में श्रद्धालुओ के मंदिर में प्रवेश के लिये  ऑनलाइन नंबर टोकन कटवाना , एक घंटे में मात्र 80 भक्तजन मंदिर में प्रवेश करना, मंदिर में एकबार में मात्र 2 लोग का प्रवेश करना, सोशल डिस्टेंस मेंटेन करना, सेनेटाइजर का इस्तेमाल करना, बकरे की बलि12 बजे से 1 बजे तक व 4 बजे 5 बजे तक ही करना, इन तमाम तरह की गाइडलाइन थी।