Logo
ब्रेकिंग
रामगढ़ में सड़कों पर खुलेआम पशुओं को छोड़ने वाले मालिकों की अब खैर नहीं! बिजुलिया तालाब का होगा सौंदर्यीकरण, विधायक सुनीता चौधरी ने किया शिलान्यास, बोटिंग, सिटिंग, झूले और भ... नशे के सौदागरों के विरुद्ध रामगढ़ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 2 करोड़ से अधिक का गांजा जप्त, एक गिरफ्तार मॉबली*चिंग के खिलाफ भाकपा-माले ने निकाला विरोध मार्च,किया प्रदर्शन छावनी को किसान सब्जी विक्रेताओं को अस्थाई शिफ्ट करवाना पड़ा भारी,हूआ विरोध व गाली- गलौज सूक्ष्म से मध्यम उद्योगों का विकास हीं देश के विकास का उन्नत मार्ग है बाल गोपाल के नए प्रतिष्ठान का रामगढ़ सुभाषचौक गुरुद्वारा के सामने हुआ शुभारंभ I पोड़ा गेट पर गो*लीबारी में दो गिर*फ्तार, पि*स्टल बरामद Ajsu ने सब्जी विक्रेताओं से ठेकेदार द्वारा मासूल वसूले जाने का किया विरोध l सेनेटरी एवं मोटर आइटम्स के शोरूम दीपक एजेंसी का हूआ शुभारंभ

Rajrappa मंदिर में सख्त कोरोना गाइडलाइन से भक्तजनों को मिली ढील, खुशी की लहर

मंदिर के पुजारियों ने मुख्यमंत्री, विधायक और प्रशासन का आभार किया गया

रजरप्पा : देश के प्रसिद्ध सिद्धपीठ रजरप्पा मंदिर में भक्तजनों के लिये जिला प्रशासन ने कोरोना गाइडलाइन की सख्ती में आज से ढील दे दी है। इससे श्रद्धालुओं और पुजारियो में खुशी की लहर देखी जा रही है, क्योंकि मंदिर खुलने के बाद से जिला प्रशासन की ओर से जारी सख्ती से कोरोना गाइडलाइन की पालन होने से कई श्रद्धालुगण बगैर माँ के दर्शन के ही लौट जा रहे थे ।

इसके साथ ही साथ ही बकरे की बलि भी नही हो पा रही थी, इस कारण मंदिर के पुजारियो और श्रद्धालुओं में काफी रोष था। इस कोरोना गाइड लाइन में ढील के लिये स्थानीय विधायक ममता देवी ने राज्य के मुख्यमंत्री से मिल कर इसकी पहल की, तब जाकर जिला प्रशासन ने अपने जारी गाइड लाइन में आज से ढील दे दी और पूर्व की भांति मंदिर में पूजा अर्चना शुरू हो गई। वही कोरोना संक्रमण को देखते हुए सभी श्रद्धालुगण  मास्क और सोशल डिस्टेंस मेंटेन करते हुए पूजा अर्चना कर  रहे है।


जिला प्रशासन ने पहले अपने जारी गाइडलाइन में श्रद्धालुओ के मंदिर में प्रवेश के लिये  ऑनलाइन नंबर टोकन कटवाना , एक घंटे में मात्र 80 भक्तजन मंदिर में प्रवेश करना, मंदिर में एकबार में मात्र 2 लोग का प्रवेश करना, सोशल डिस्टेंस मेंटेन करना, सेनेटाइजर का इस्तेमाल करना, बकरे की बलि12 बजे से 1 बजे तक व 4 बजे 5 बजे तक ही करना, इन तमाम तरह की गाइडलाइन थी।