Logo
ब्रेकिंग
आखिर कैसे हुई पुलिस हाजत में अनिकेत की मौ' त? नव विवाहित पति पत्नी का कुएं में मिला शव l Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार माता वैष्णों देवी मंदिर के 33वें वार्षिकोत्सव पर भव्य कलश यात्रा 14 को रामगढ़। झारखंड के इन जिलों में 12 से होगी झमाझम बारिश, जानें मौसम का मिजाज रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ श्री गुरु नानक पब्लिक स्कूल का वार्षिकोत्सव सम्पन्न । रामगढ़ एसपी ने पांच पुलिस निरीक्षकों को किया पदस्थापित रामगढ़ में एक डीलर और 11 अवैध राशन कार्डधारियों को नोटिस जारी

फादर स्टेन स्वामी के रिहाई के लिए आलइंडिया पीपुल्स फार्म व इंकलाबी नौजवान सभा ने किया प्रदर्शन

गिरफ्तार किए गए सभी प्रगतिशील बुद्धिजीवीयों को रिहा करो: देवकीनंदन

रामगढ़ : भाकपा माले कार्यालय के समक्ष रामगढ़ मेन रोड़ में आलइंडिया पीपुल्स फार्म व इंकलाबी नौजवान सभा प्रदर्शन किए। सदस्यों ने संयुक्तरूप से पोस्टर प्रदर्शनी के माध्यम से फादर स्टेन स्वामी की रिहाई की मांग किए। आल इंडिया पीपुल्स फार्म के देवकीनंदन बेदिया ने कहा कि फादर स्टेन स्वामी पर एनआइए की कार्रवाई की निंदा की।

जिस तरह से कोरोना काल में बुजूर्ग फादर स्टेन स्वामी को गिरफ्तार किया गया है, वह एनआइए की टीम की दमनात्मक कार्रवाई कही जाएगी। सदस्यों ने पोस्टर प्रदर्शनी के माध्यम से विरोध करते किए। फादर स्टेन स्वामी को अविलंब रिहा करो, फादर स्टेन स्वामी की रिहाई को लेकर मुख्यमंत्री झारखंड सरकार हस्तक्षेप करे, गिरफ्तार किए गए सभी प्रगतिशील बुद्धिजीवीयों को रिहा करो, मोदी सरकार में बढ़ते दमनकारी फासीवादी कदम पर रोक लगाओ आदि मांग किए है। कार्यक्रम में इनौस के प्रदेश अध्यक्ष अमल कुमार, सरयू बेदिया, लालचंद बेदिया, रुपन गोप, फूलचंद बेदिया, कपिलदेव यादव,अनोध बेदिया, लालमोहन मुंडा आदि शामिल थे।