Logo
ब्रेकिंग
रामगढ़ में सड़कों पर खुलेआम पशुओं को छोड़ने वाले मालिकों की अब खैर नहीं! बिजुलिया तालाब का होगा सौंदर्यीकरण, विधायक सुनीता चौधरी ने किया शिलान्यास, बोटिंग, सिटिंग, झूले और भ... नशे के सौदागरों के विरुद्ध रामगढ़ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 2 करोड़ से अधिक का गांजा जप्त, एक गिरफ्तार मॉबली*चिंग के खिलाफ भाकपा-माले ने निकाला विरोध मार्च,किया प्रदर्शन छावनी को किसान सब्जी विक्रेताओं को अस्थाई शिफ्ट करवाना पड़ा भारी,हूआ विरोध व गाली- गलौज सूक्ष्म से मध्यम उद्योगों का विकास हीं देश के विकास का उन्नत मार्ग है बाल गोपाल के नए प्रतिष्ठान का रामगढ़ सुभाषचौक गुरुद्वारा के सामने हुआ शुभारंभ I पोड़ा गेट पर गो*लीबारी में दो गिर*फ्तार, पि*स्टल बरामद Ajsu ने सब्जी विक्रेताओं से ठेकेदार द्वारा मासूल वसूले जाने का किया विरोध l सेनेटरी एवं मोटर आइटम्स के शोरूम दीपक एजेंसी का हूआ शुभारंभ

फादर स्टेन स्वामी के रिहाई के लिए आलइंडिया पीपुल्स फार्म व इंकलाबी नौजवान सभा ने किया प्रदर्शन

गिरफ्तार किए गए सभी प्रगतिशील बुद्धिजीवीयों को रिहा करो: देवकीनंदन

रामगढ़ : भाकपा माले कार्यालय के समक्ष रामगढ़ मेन रोड़ में आलइंडिया पीपुल्स फार्म व इंकलाबी नौजवान सभा प्रदर्शन किए। सदस्यों ने संयुक्तरूप से पोस्टर प्रदर्शनी के माध्यम से फादर स्टेन स्वामी की रिहाई की मांग किए। आल इंडिया पीपुल्स फार्म के देवकीनंदन बेदिया ने कहा कि फादर स्टेन स्वामी पर एनआइए की कार्रवाई की निंदा की।

जिस तरह से कोरोना काल में बुजूर्ग फादर स्टेन स्वामी को गिरफ्तार किया गया है, वह एनआइए की टीम की दमनात्मक कार्रवाई कही जाएगी। सदस्यों ने पोस्टर प्रदर्शनी के माध्यम से विरोध करते किए। फादर स्टेन स्वामी को अविलंब रिहा करो, फादर स्टेन स्वामी की रिहाई को लेकर मुख्यमंत्री झारखंड सरकार हस्तक्षेप करे, गिरफ्तार किए गए सभी प्रगतिशील बुद्धिजीवीयों को रिहा करो, मोदी सरकार में बढ़ते दमनकारी फासीवादी कदम पर रोक लगाओ आदि मांग किए है। कार्यक्रम में इनौस के प्रदेश अध्यक्ष अमल कुमार, सरयू बेदिया, लालचंद बेदिया, रुपन गोप, फूलचंद बेदिया, कपिलदेव यादव,अनोध बेदिया, लालमोहन मुंडा आदि शामिल थे।