Logo
ब्रेकिंग
सांसद जयंत सिन्हा जी ने रामगढ़ में की महा जनसम्पर्क अभियान की शुरुआत Hazaribagh प्रशासन और ग्रामीणों के बीच हिंसक झड़प चुट्टूपालू घाटी में भीषण सड़क दुर्घटना, 5 गाड़ी की टक्कर, घंटों रहा घाटी जाम रजरप्पा में भव्य गंगा आरती,झारखंड के राज्यपाल भी रहे मौजूद। समर कैंप में नन्हे-मुन्ने बच्चों ने मचाया धमाल l झारखण्ड के राज्यपाल पहुंचे रामगढ़, सुनी ग्रामीणों की समस्या, किया ऑन द स्पॉट समाधान l हावड़ा-नई दिल्ली रेल मार्ग पर दर्दनाक घटना, 25 हजार वोल्ट के तार से छह जलकर हुए राख l प्रदेश के दो टॉपर बने मुख्य अतिथि और की यामाहा स्कूटर रे जेड आर की लांचिंग l पूर्व विधायक ने रामगढ़ थाना में दिया धरना, लगाए गंभीर आरोप, समर्थकों को पुलिस ने खदेड़ किया बाहर l गांधी स्मारक प्लस टू उच्च विद्यालय, रामगढ़ कि छात्रा दिव्या बनी झारखंड टॉपर।

फादर स्टेन स्वामी के रिहाई के लिए आलइंडिया पीपुल्स फार्म व इंकलाबी नौजवान सभा ने किया प्रदर्शन

गिरफ्तार किए गए सभी प्रगतिशील बुद्धिजीवीयों को रिहा करो: देवकीनंदन

रामगढ़ : भाकपा माले कार्यालय के समक्ष रामगढ़ मेन रोड़ में आलइंडिया पीपुल्स फार्म व इंकलाबी नौजवान सभा प्रदर्शन किए। सदस्यों ने संयुक्तरूप से पोस्टर प्रदर्शनी के माध्यम से फादर स्टेन स्वामी की रिहाई की मांग किए। आल इंडिया पीपुल्स फार्म के देवकीनंदन बेदिया ने कहा कि फादर स्टेन स्वामी पर एनआइए की कार्रवाई की निंदा की।

जिस तरह से कोरोना काल में बुजूर्ग फादर स्टेन स्वामी को गिरफ्तार किया गया है, वह एनआइए की टीम की दमनात्मक कार्रवाई कही जाएगी। सदस्यों ने पोस्टर प्रदर्शनी के माध्यम से विरोध करते किए। फादर स्टेन स्वामी को अविलंब रिहा करो, फादर स्टेन स्वामी की रिहाई को लेकर मुख्यमंत्री झारखंड सरकार हस्तक्षेप करे, गिरफ्तार किए गए सभी प्रगतिशील बुद्धिजीवीयों को रिहा करो, मोदी सरकार में बढ़ते दमनकारी फासीवादी कदम पर रोक लगाओ आदि मांग किए है। कार्यक्रम में इनौस के प्रदेश अध्यक्ष अमल कुमार, सरयू बेदिया, लालचंद बेदिया, रुपन गोप, फूलचंद बेदिया, कपिलदेव यादव,अनोध बेदिया, लालमोहन मुंडा आदि शामिल थे।

nanhe kadam hide