Logo
ब्रेकिंग
रामगढ़ में सड़कों पर खुलेआम पशुओं को छोड़ने वाले मालिकों की अब खैर नहीं! बिजुलिया तालाब का होगा सौंदर्यीकरण, विधायक सुनीता चौधरी ने किया शिलान्यास, बोटिंग, सिटिंग, झूले और भ... नशे के सौदागरों के विरुद्ध रामगढ़ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 2 करोड़ से अधिक का गांजा जप्त, एक गिरफ्तार मॉबली*चिंग के खिलाफ भाकपा-माले ने निकाला विरोध मार्च,किया प्रदर्शन छावनी को किसान सब्जी विक्रेताओं को अस्थाई शिफ्ट करवाना पड़ा भारी,हूआ विरोध व गाली- गलौज सूक्ष्म से मध्यम उद्योगों का विकास हीं देश के विकास का उन्नत मार्ग है बाल गोपाल के नए प्रतिष्ठान का रामगढ़ सुभाषचौक गुरुद्वारा के सामने हुआ शुभारंभ I पोड़ा गेट पर गो*लीबारी में दो गिर*फ्तार, पि*स्टल बरामद Ajsu ने सब्जी विक्रेताओं से ठेकेदार द्वारा मासूल वसूले जाने का किया विरोध l सेनेटरी एवं मोटर आइटम्स के शोरूम दीपक एजेंसी का हूआ शुभारंभ

Ramgarh यूपी का 31टन गायब चावल, झारखंड के रामगढ से हुआ बरामद

कुजू ओपी क्षेत्र के एक मकान से गायब चावल को बरामद किया गया है

रामगढ़ : यूपी के कुदरा पुलिस ने झारखंड के रामगढ जिले के कुजू ओपी क्षेत्र से एक मकान से करीब दस लाख रुपये मूल्य की चावल जो हाइवे से गायब हो गया था उसे बरामद किया है।

दरअसल यह चावल गायब होने का प्रकरण इस प्रकार है की 5 अक्टूबर को यूपी कुदरा थाना क्षेत्र के बेबीलोन एग्रो प्रोडक्ट लिमिटेड फैक्ट्री से 31 टन चावल एक ट्रक में लोड होकर उड़ीसा के लिये चला था, लेकिन ट्रक मालिक नंदकिशोर सिंह चावल को बीच रास्ते मे ही कुजू में अपने एक मकान में रख लिया। चावल उड़ीसा नही पहुंचने पर फैक्ट्री प्रबंधक ने गाड़ी मालिक और ट्रांसपोर्टर पर कुदरा थाना में चावल गायब होने का एक मामला दर्ज करवाया ।

कुदरा पुलिस कार्यवाही करते हुए आज कुजू पहुंची और कुजू ओपी पुलिस की मदद से नंदकिशोर सिंह गाड़ी मालिक के घर से गायब हुए चावल को बरामद किया, इस दौरान कुदरा पुलिस के साथ चावल फैक्ट्री के अधिकारी भी साथ मे मौजूद थे।  फिलहाल गाड़ी मालिक नंदकिशोर सिंह कुजू निवासी फरार है।