Logo
ब्रेकिंग
Bjp प्रत्याशी ढुल्लु महतो के समर्थन में विधायक सरयू राय के विरुद्ध गोलबंद हूआ झारखंड वैश्य समाज l हजारीबाग लोकसभा इंडिया प्रत्याशी जेपी पटेल ने किया मां छिनमस्तिका की पूजा अर्चना l गांजा तस्कर के साथ मोटासाइकिल चोर को रामगढ़ पुलिस ने किया गिरफ्तार स्वीप" अंतर्गत वोटर अवेयरनेस को लेकर जिले के विभिन्न प्रखंडों में हुआ मतदाता जागरूकता रैली का आयोजन... *हमारा लक्ष्य विकसित भारत और विकसित हज़ारीबाग: जयंत सिन्हा* आखिर कैसे हुई पुलिस हाजत में अनिकेत की मौ' त? नव विवाहित पति पत्नी का कुएं में मिला शव l Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार

Ramgarh यूपी का 31टन गायब चावल, झारखंड के रामगढ से हुआ बरामद

कुजू ओपी क्षेत्र के एक मकान से गायब चावल को बरामद किया गया है

रामगढ़ : यूपी के कुदरा पुलिस ने झारखंड के रामगढ जिले के कुजू ओपी क्षेत्र से एक मकान से करीब दस लाख रुपये मूल्य की चावल जो हाइवे से गायब हो गया था उसे बरामद किया है।

दरअसल यह चावल गायब होने का प्रकरण इस प्रकार है की 5 अक्टूबर को यूपी कुदरा थाना क्षेत्र के बेबीलोन एग्रो प्रोडक्ट लिमिटेड फैक्ट्री से 31 टन चावल एक ट्रक में लोड होकर उड़ीसा के लिये चला था, लेकिन ट्रक मालिक नंदकिशोर सिंह चावल को बीच रास्ते मे ही कुजू में अपने एक मकान में रख लिया। चावल उड़ीसा नही पहुंचने पर फैक्ट्री प्रबंधक ने गाड़ी मालिक और ट्रांसपोर्टर पर कुदरा थाना में चावल गायब होने का एक मामला दर्ज करवाया ।

कुदरा पुलिस कार्यवाही करते हुए आज कुजू पहुंची और कुजू ओपी पुलिस की मदद से नंदकिशोर सिंह गाड़ी मालिक के घर से गायब हुए चावल को बरामद किया, इस दौरान कुदरा पुलिस के साथ चावल फैक्ट्री के अधिकारी भी साथ मे मौजूद थे।  फिलहाल गाड़ी मालिक नंदकिशोर सिंह कुजू निवासी फरार है।