Logo
ब्रेकिंग
रामगढ़ में सड़कों पर खुलेआम पशुओं को छोड़ने वाले मालिकों की अब खैर नहीं! बिजुलिया तालाब का होगा सौंदर्यीकरण, विधायक सुनीता चौधरी ने किया शिलान्यास, बोटिंग, सिटिंग, झूले और भ... नशे के सौदागरों के विरुद्ध रामगढ़ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 2 करोड़ से अधिक का गांजा जप्त, एक गिरफ्तार मॉबली*चिंग के खिलाफ भाकपा-माले ने निकाला विरोध मार्च,किया प्रदर्शन छावनी को किसान सब्जी विक्रेताओं को अस्थाई शिफ्ट करवाना पड़ा भारी,हूआ विरोध व गाली- गलौज सूक्ष्म से मध्यम उद्योगों का विकास हीं देश के विकास का उन्नत मार्ग है बाल गोपाल के नए प्रतिष्ठान का रामगढ़ सुभाषचौक गुरुद्वारा के सामने हुआ शुभारंभ I पोड़ा गेट पर गो*लीबारी में दो गिर*फ्तार, पि*स्टल बरामद Ajsu ने सब्जी विक्रेताओं से ठेकेदार द्वारा मासूल वसूले जाने का किया विरोध l सेनेटरी एवं मोटर आइटम्स के शोरूम दीपक एजेंसी का हूआ शुभारंभ

आजसू के केंद्रीय महासचिव रोशन लाल चौधरी पहुंचे रजरप्पा स्थित मां छिन्नमस्तिके दरबार

पूजा अर्चना के बाद पुजारियों से की मुलाकात, उनके समस्याओं से हुए अवगत

कोरोना संक्रमण के कारण पिछले साढ़े 6 महीने से बंद पड़ा प्रसिद्ध सिद्धपीठ रजरप्पा स्थित मां छिन्नमस्तिका मंदिर गुरुवार से आम श्रद्धालुओं के लिए खुल गया। मंदिर खुलने की खुशी में अहले सुबह से ही श्रद्धालु मां के दर्शन और पूजा करने को लेकर काफी उत्साहित दिखे।

जिला प्रशासन द्वारा जारी गाइडलाइन के तहत मंदिर न्यास समिति द्वारा यहां कोरोना संक्रमण को देखते हुए व्यापक प्रबंध किए गए हैं। पूजा-अर्चना करने के लिए श्रद्धालु मास्क पहनकर और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए मंदिर प्रांगण पहुंचे।

इधर, आजसू पार्टी के केंद्रीय महासचिव सह बड़कागांव विधानसभा प्रभारी रोशनलाल चौधरी रजरप्पा मंदिर पहुंचे और मां छिन्नमस्तिके की पूजा-अर्चना कर आशीर्वाद प्राप्त किया। तत्पश्चात उन्होंने मंदिर के पुजारियों से मुलाकात कर उनकी समस्याओं से भी अवगत हुए।

रोशन चौधरी ने श्रद्धालुओं की सुविधा को ध्यान में रखकर गाइडलाइन में संशोधन करने की बात कही

पुजारियों की समस्याओं को सुनने के पश्चात केंद्रीय महासचिव रोशनलाल चौधरी ने सरकार व जिला प्रशासन से श्रद्धालुओं की सुविधा और यहां के दुकानदारों के हित को ध्यान में रखते हुए जारी गाइडलाइंस में संशोधन करने की मांग की। ताकि बाहर से आने वाले श्रद्धालुओं को किसी तरह की कोई परेशानी ना हो और यहां के दुकानदारों की भी रोजी-रोटी चल सके।

उनके साथ एजेकेएसएस के क्षेत्रीय अध्यक्ष रविंद्र प्रसाद वर्मा, किशुनलाल साव, ध्रुवलाल कुशवाहा, मंदिर के पुजारी लोकेश पंडा, सुबोध पंडा सहित कई पुजारी शामिल थे।