आजसू के केंद्रीय महासचिव रोशन लाल चौधरी पहुंचे रजरप्पा स्थित मां छिन्नमस्तिके दरबार

पूजा अर्चना के बाद पुजारियों से की मुलाकात, उनके समस्याओं से हुए अवगत

yamaha

कोरोना संक्रमण के कारण पिछले साढ़े 6 महीने से बंद पड़ा प्रसिद्ध सिद्धपीठ रजरप्पा स्थित मां छिन्नमस्तिका मंदिर गुरुवार से आम श्रद्धालुओं के लिए खुल गया। मंदिर खुलने की खुशी में अहले सुबह से ही श्रद्धालु मां के दर्शन और पूजा करने को लेकर काफी उत्साहित दिखे।

जिला प्रशासन द्वारा जारी गाइडलाइन के तहत मंदिर न्यास समिति द्वारा यहां कोरोना संक्रमण को देखते हुए व्यापक प्रबंध किए गए हैं। पूजा-अर्चना करने के लिए श्रद्धालु मास्क पहनकर और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए मंदिर प्रांगण पहुंचे।

इधर, आजसू पार्टी के केंद्रीय महासचिव सह बड़कागांव विधानसभा प्रभारी रोशनलाल चौधरी रजरप्पा मंदिर पहुंचे और मां छिन्नमस्तिके की पूजा-अर्चना कर आशीर्वाद प्राप्त किया। तत्पश्चात उन्होंने मंदिर के पुजारियों से मुलाकात कर उनकी समस्याओं से भी अवगत हुए।

रोशन चौधरी ने श्रद्धालुओं की सुविधा को ध्यान में रखकर गाइडलाइन में संशोधन करने की बात कही

पुजारियों की समस्याओं को सुनने के पश्चात केंद्रीय महासचिव रोशनलाल चौधरी ने सरकार व जिला प्रशासन से श्रद्धालुओं की सुविधा और यहां के दुकानदारों के हित को ध्यान में रखते हुए जारी गाइडलाइंस में संशोधन करने की मांग की। ताकि बाहर से आने वाले श्रद्धालुओं को किसी तरह की कोई परेशानी ना हो और यहां के दुकानदारों की भी रोजी-रोटी चल सके।

उनके साथ एजेकेएसएस के क्षेत्रीय अध्यक्ष रविंद्र प्रसाद वर्मा, किशुनलाल साव, ध्रुवलाल कुशवाहा, मंदिर के पुजारी लोकेश पंडा, सुबोध पंडा सहित कई पुजारी शामिल थे।

raja moter
Leave A Reply

Your email address will not be published.