Rajrappa ट्रक, डंपर ऑनर एसोसिएशन के तहत वाहन मालिकों ने की बैठक, लिए कई निर्णय

10 अक्टूबर को विशाल स्पंज फैक्ट्री में सांकेतिक गेट जाम एवं परिवहन रोकने की है तैयारी

yamaha
रजरप्पा : छोटानागपुर ट्रक डंपर ऑनर एसोसिएशन के बैनर तले वाहन मालिकों की आवश्यक बैठक रजरप्पा कोयलांचल स्थित श्रमिक क्लब के पास हुई। बैठक की अध्यक्षता एसोसिएशन के दुर्गाचरण चौधरी एवं संचालन बसंत महतो ने किया।

इस दौरान रजरप्पा क्षेत्र स्तरीय फैक्ट्री प्रबंधन एवं सीसीएल को दिए गए आवेदन पर पिछली बैठक के निर्णय को लागू करने, 10 अक्टूबर को विशाल स्पंज फैक्ट्री में सांकेतिक गेट जाम एवं परिवहन रोकने की तैयारी, एसोसिएशन के रजरप्पा क्षेत्र स्तरीय कमेटी का गठन करने तथा सदस्यता अभियान चलाकर राशि संग्रह करने को लेकर विचार-विमर्श किया गया। एसोसिएशन के अध्यक्ष पच्चू राणा ने कहा कि कंपनी में झारखंड और उड़ीसा के विभिन्न माइंस से ट्रकों द्वारा आयरन ओर मंगवाया जाता है। जिसमें परिवहन कार्य में झारखंड और उड़ीसा के ट्रकों को लगाया जाता है, परंतु भाड़ा का भुगतान अलग-अलग रेट से किया जाता है। झारखंड की ट्रकों के साथ सौतेला व्यवहार बंद करें और सभी वाहनों को समान रूप से भाड़ा का भुगतान करने की मांग की गई।
बैठक में चितरंजन महतो, राजदीप प्रसाद, ईश्वर दयाल महतो, मुर्तुजा अंसारी, इम्तियाज अंसारी, लखन चौधरी, परवेज आलम, विनोद कुमार सहित कई वाहन मालिक शामिल थे।
raja moter
Leave A Reply

Your email address will not be published.