Logo

Rajrappa ट्रक, डंपर ऑनर एसोसिएशन के तहत वाहन मालिकों ने की बैठक, लिए कई निर्णय

10 अक्टूबर को विशाल स्पंज फैक्ट्री में सांकेतिक गेट जाम एवं परिवहन रोकने की है तैयारी

रजरप्पा : छोटानागपुर ट्रक डंपर ऑनर एसोसिएशन के बैनर तले वाहन मालिकों की आवश्यक बैठक रजरप्पा कोयलांचल स्थित श्रमिक क्लब के पास हुई। बैठक की अध्यक्षता एसोसिएशन के दुर्गाचरण चौधरी एवं संचालन बसंत महतो ने किया।

इस दौरान रजरप्पा क्षेत्र स्तरीय फैक्ट्री प्रबंधन एवं सीसीएल को दिए गए आवेदन पर पिछली बैठक के निर्णय को लागू करने, 10 अक्टूबर को विशाल स्पंज फैक्ट्री में सांकेतिक गेट जाम एवं परिवहन रोकने की तैयारी, एसोसिएशन के रजरप्पा क्षेत्र स्तरीय कमेटी का गठन करने तथा सदस्यता अभियान चलाकर राशि संग्रह करने को लेकर विचार-विमर्श किया गया। एसोसिएशन के अध्यक्ष पच्चू राणा ने कहा कि कंपनी में झारखंड और उड़ीसा के विभिन्न माइंस से ट्रकों द्वारा आयरन ओर मंगवाया जाता है। जिसमें परिवहन कार्य में झारखंड और उड़ीसा के ट्रकों को लगाया जाता है, परंतु भाड़ा का भुगतान अलग-अलग रेट से किया जाता है। झारखंड की ट्रकों के साथ सौतेला व्यवहार बंद करें और सभी वाहनों को समान रूप से भाड़ा का भुगतान करने की मांग की गई।
बैठक में चितरंजन महतो, राजदीप प्रसाद, ईश्वर दयाल महतो, मुर्तुजा अंसारी, इम्तियाज अंसारी, लखन चौधरी, परवेज आलम, विनोद कुमार सहित कई वाहन मालिक शामिल थे।
nanhe kadam hide
ब्रेकिंग
चितरपुर महाविद्यालय में भाषण प्रतियोगिता व क्विज का हुवा आयोजन। लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास) ने 23वां स्थापना दिवस मनाया। श्रीकृष्ण विद्या मंदिर में स्काउट एंड गाइड का प्रशिक्षण आरंभ। जिला नियोजनालय रामगढ़ द्वारा किया गया भर्ती कैंप का आयोजन। उप विकास आयुक्त ने छतर मांडू स्थित नव निर्माणाधीन सदर अस्पताल का निरीक्षण किया। समाहरणालय सभाकक्ष में हुई जिला आपदा प्रबंधन प्राधिकार समिति की बैठक । मुख्यमंत्री श्री हेमन्त सोरेन आज रामगढ़ जिला के लुकैयाटांड़ में अमर शहीद सोबरन सोरेन के शहादत दिवस पर ... श्री गुरु नानक पब्लिक स्कूल में संविधान दिवस मनाया गया। संविधान दिवस पर कांग्रेस कमेटी रामगढ़ ने बाबा अंबेडकर की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर श्रद्धा सुमन अर्पि... अमृत ट्रॉफी में रामगढ़ विधानसभा के पंचायतों में घमासान मुकाबला जारी ।