Logo
ब्रेकिंग
आखिर कैसे हुई पुलिस हाजत में अनिकेत की मौ' त? नव विवाहित पति पत्नी का कुएं में मिला शव l Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार माता वैष्णों देवी मंदिर के 33वें वार्षिकोत्सव पर भव्य कलश यात्रा 14 को रामगढ़। झारखंड के इन जिलों में 12 से होगी झमाझम बारिश, जानें मौसम का मिजाज रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ श्री गुरु नानक पब्लिक स्कूल का वार्षिकोत्सव सम्पन्न । रामगढ़ एसपी ने पांच पुलिस निरीक्षकों को किया पदस्थापित रामगढ़ में एक डीलर और 11 अवैध राशन कार्डधारियों को नोटिस जारी

Rajrappa ट्रक, डंपर ऑनर एसोसिएशन के तहत वाहन मालिकों ने की बैठक, लिए कई निर्णय

10 अक्टूबर को विशाल स्पंज फैक्ट्री में सांकेतिक गेट जाम एवं परिवहन रोकने की है तैयारी

रजरप्पा : छोटानागपुर ट्रक डंपर ऑनर एसोसिएशन के बैनर तले वाहन मालिकों की आवश्यक बैठक रजरप्पा कोयलांचल स्थित श्रमिक क्लब के पास हुई। बैठक की अध्यक्षता एसोसिएशन के दुर्गाचरण चौधरी एवं संचालन बसंत महतो ने किया।

इस दौरान रजरप्पा क्षेत्र स्तरीय फैक्ट्री प्रबंधन एवं सीसीएल को दिए गए आवेदन पर पिछली बैठक के निर्णय को लागू करने, 10 अक्टूबर को विशाल स्पंज फैक्ट्री में सांकेतिक गेट जाम एवं परिवहन रोकने की तैयारी, एसोसिएशन के रजरप्पा क्षेत्र स्तरीय कमेटी का गठन करने तथा सदस्यता अभियान चलाकर राशि संग्रह करने को लेकर विचार-विमर्श किया गया। एसोसिएशन के अध्यक्ष पच्चू राणा ने कहा कि कंपनी में झारखंड और उड़ीसा के विभिन्न माइंस से ट्रकों द्वारा आयरन ओर मंगवाया जाता है। जिसमें परिवहन कार्य में झारखंड और उड़ीसा के ट्रकों को लगाया जाता है, परंतु भाड़ा का भुगतान अलग-अलग रेट से किया जाता है। झारखंड की ट्रकों के साथ सौतेला व्यवहार बंद करें और सभी वाहनों को समान रूप से भाड़ा का भुगतान करने की मांग की गई।
बैठक में चितरंजन महतो, राजदीप प्रसाद, ईश्वर दयाल महतो, मुर्तुजा अंसारी, इम्तियाज अंसारी, लखन चौधरी, परवेज आलम, विनोद कुमार सहित कई वाहन मालिक शामिल थे।