Logo

सरकार के द्वारा रजरप्पा मंदीर के दुकानदारो को हटाना बेहद ही दुर्भाग्यपुर्ण : राजीव जायसवाल

रजरप्पा : रजरप्पा मंदीर स्थित फुटपाथ दुकानो को रामगढ जिला प्रशासन के द्वारा तोडे जाने पर भाजपा रामगढ विधानसभा के युवा नेता राजीव जयसवाल ने विरोध जताया है । उन्होने झारखंड सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि यह सरकार पुरी तरह से तानाशाह गो गयी है । सरकार को उजाडने से पहले बसाने के बारे मे सोचना चाहिए ।

एक और जहां कोविड 19 के कारण पिछले 8 महीने से मंदीर बंद होने के कारण मंदिर परिसर में स्थीत हजारो दुकानदारो के समक्ष भुखमरी की स्थिति उत्पन्न हो गयी है । मंदीर खुलने से उनलोगो में फिर से आस जगी थी। लेकिन अफसोस की इस तानाशाह सरकार में गरीबी हटाने की जगह गरीबो को ही हटाया जा रहा है ।

स कृत्य का भाजपा नेता राजीव जयसवाल ने कडे शब्दो मे निदां की है ओर कहा की मंदीर परिसर में स्थीत दुकानदारो को अगर हटाया गया तो हजारो दुकानदारो के साथ मिलकर जोरदार आंदोलन किया जाएगा । एक ओर हेमन्त सरकार ने हर वर्ष 5 लाख युवाओ को नौकरी देने का वादा किया था । वही दुसरी ओर युवाओ से रोजगार छिनने का कार्य किया जा रहा है । इसका हम मुखर होकर विरोध करेगे ।

nanhe kadam hide
ब्रेकिंग
चितरपुर महाविद्यालय में भाषण प्रतियोगिता व क्विज का हुवा आयोजन। लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास) ने 23वां स्थापना दिवस मनाया। श्रीकृष्ण विद्या मंदिर में स्काउट एंड गाइड का प्रशिक्षण आरंभ। जिला नियोजनालय रामगढ़ द्वारा किया गया भर्ती कैंप का आयोजन। उप विकास आयुक्त ने छतर मांडू स्थित नव निर्माणाधीन सदर अस्पताल का निरीक्षण किया। समाहरणालय सभाकक्ष में हुई जिला आपदा प्रबंधन प्राधिकार समिति की बैठक । मुख्यमंत्री श्री हेमन्त सोरेन आज रामगढ़ जिला के लुकैयाटांड़ में अमर शहीद सोबरन सोरेन के शहादत दिवस पर ... श्री गुरु नानक पब्लिक स्कूल में संविधान दिवस मनाया गया। संविधान दिवस पर कांग्रेस कमेटी रामगढ़ ने बाबा अंबेडकर की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर श्रद्धा सुमन अर्पि... अमृत ट्रॉफी में रामगढ़ विधानसभा के पंचायतों में घमासान मुकाबला जारी ।