Logo
ब्रेकिंग
Bjp प्रत्याशी ढुल्लु महतो के समर्थन में विधायक सरयू राय के विरुद्ध गोलबंद हूआ झारखंड वैश्य समाज l हजारीबाग लोकसभा इंडिया प्रत्याशी जेपी पटेल ने किया मां छिनमस्तिका की पूजा अर्चना l गांजा तस्कर के साथ मोटासाइकिल चोर को रामगढ़ पुलिस ने किया गिरफ्तार स्वीप" अंतर्गत वोटर अवेयरनेस को लेकर जिले के विभिन्न प्रखंडों में हुआ मतदाता जागरूकता रैली का आयोजन... *हमारा लक्ष्य विकसित भारत और विकसित हज़ारीबाग: जयंत सिन्हा* आखिर कैसे हुई पुलिस हाजत में अनिकेत की मौ' त? नव विवाहित पति पत्नी का कुएं में मिला शव l Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार

सरकार के द्वारा रजरप्पा मंदीर के दुकानदारो को हटाना बेहद ही दुर्भाग्यपुर्ण : राजीव जायसवाल

रजरप्पा : रजरप्पा मंदीर स्थित फुटपाथ दुकानो को रामगढ जिला प्रशासन के द्वारा तोडे जाने पर भाजपा रामगढ विधानसभा के युवा नेता राजीव जयसवाल ने विरोध जताया है । उन्होने झारखंड सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि यह सरकार पुरी तरह से तानाशाह गो गयी है । सरकार को उजाडने से पहले बसाने के बारे मे सोचना चाहिए ।

एक और जहां कोविड 19 के कारण पिछले 8 महीने से मंदीर बंद होने के कारण मंदिर परिसर में स्थीत हजारो दुकानदारो के समक्ष भुखमरी की स्थिति उत्पन्न हो गयी है । मंदीर खुलने से उनलोगो में फिर से आस जगी थी। लेकिन अफसोस की इस तानाशाह सरकार में गरीबी हटाने की जगह गरीबो को ही हटाया जा रहा है ।

स कृत्य का भाजपा नेता राजीव जयसवाल ने कडे शब्दो मे निदां की है ओर कहा की मंदीर परिसर में स्थीत दुकानदारो को अगर हटाया गया तो हजारो दुकानदारो के साथ मिलकर जोरदार आंदोलन किया जाएगा । एक ओर हेमन्त सरकार ने हर वर्ष 5 लाख युवाओ को नौकरी देने का वादा किया था । वही दुसरी ओर युवाओ से रोजगार छिनने का कार्य किया जा रहा है । इसका हम मुखर होकर विरोध करेगे ।