Logo
ब्रेकिंग
रामगढ़ में सड़कों पर खुलेआम पशुओं को छोड़ने वाले मालिकों की अब खैर नहीं! बिजुलिया तालाब का होगा सौंदर्यीकरण, विधायक सुनीता चौधरी ने किया शिलान्यास, बोटिंग, सिटिंग, झूले और भ... नशे के सौदागरों के विरुद्ध रामगढ़ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 2 करोड़ से अधिक का गांजा जप्त, एक गिरफ्तार मॉबली*चिंग के खिलाफ भाकपा-माले ने निकाला विरोध मार्च,किया प्रदर्शन छावनी को किसान सब्जी विक्रेताओं को अस्थाई शिफ्ट करवाना पड़ा भारी,हूआ विरोध व गाली- गलौज सूक्ष्म से मध्यम उद्योगों का विकास हीं देश के विकास का उन्नत मार्ग है बाल गोपाल के नए प्रतिष्ठान का रामगढ़ सुभाषचौक गुरुद्वारा के सामने हुआ शुभारंभ I पोड़ा गेट पर गो*लीबारी में दो गिर*फ्तार, पि*स्टल बरामद Ajsu ने सब्जी विक्रेताओं से ठेकेदार द्वारा मासूल वसूले जाने का किया विरोध l सेनेटरी एवं मोटर आइटम्स के शोरूम दीपक एजेंसी का हूआ शुभारंभ

Rajrappa कल से खुलेगा मां छिन्नमस्तिके का दरबार, भक्त कर सकेंगे दर्शन

उपायुक्त ने किया निरीक्षण, बिना मास्क मंदिर में नहीं मिलेगा प्रवेश

रजरप्पा : देश के प्रसिद्ध सिद्धपीठ माँ छिन्नमस्तिका मंदिर आम श्रद्धालुओं के दर्शन को खोलने को लेकर रामगढ़ उपायुक्त संदीप सिंह ने रजरप्पा का दौरा किया।

उनके साथ रामगढ़ एसपी प्रभात कुमार व एसडीओ कृति श्री सहित कई अधिकारी मौजूद थे। सभी अधिकारियों ने क्यू कॉम्प्लेक्स, मुख्य द्वार व सभी प्रमुख मार्गों का जायजा लिया। वहीँ उपायुक्त के नेतृत्व में अधिकारियों ने मंदिर न्यास समिति के लोगों के साथ एक बैठक कर मन्दिर खोलने से पूर्व सभी सुविधाओं की जानकारी ली।

इस संबंध में रामगढ़ उपायुक्त ने कहा कि रजरप्पा मंदिर खोलने को लेकर एक बैठक हुई । जिसमें सभी पहलुओं पर चर्चा की गई है । वहीँ उन्होंने आनेवाले श्रद्धालुओं के लिये दिशानिर्देश भी दिये। जिसमें कहा कि सभी आनेवाले श्रद्धालु बिना मास्क के पूरे रजरप्पा मंदिर प्रक्षेत्र में प्रवेश नहीं कर पायेंगे। इसको लेकर सभी प्रमुख द्वारों में सुरक्षा बल तैनात होंगें।