Logo
ब्रेकिंग
रामगढ़ में सड़कों पर खुलेआम पशुओं को छोड़ने वाले मालिकों की अब खैर नहीं! बिजुलिया तालाब का होगा सौंदर्यीकरण, विधायक सुनीता चौधरी ने किया शिलान्यास, बोटिंग, सिटिंग, झूले और भ... नशे के सौदागरों के विरुद्ध रामगढ़ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 2 करोड़ से अधिक का गांजा जप्त, एक गिरफ्तार मॉबली*चिंग के खिलाफ भाकपा-माले ने निकाला विरोध मार्च,किया प्रदर्शन छावनी को किसान सब्जी विक्रेताओं को अस्थाई शिफ्ट करवाना पड़ा भारी,हूआ विरोध व गाली- गलौज सूक्ष्म से मध्यम उद्योगों का विकास हीं देश के विकास का उन्नत मार्ग है बाल गोपाल के नए प्रतिष्ठान का रामगढ़ सुभाषचौक गुरुद्वारा के सामने हुआ शुभारंभ I पोड़ा गेट पर गो*लीबारी में दो गिर*फ्तार, पि*स्टल बरामद Ajsu ने सब्जी विक्रेताओं से ठेकेदार द्वारा मासूल वसूले जाने का किया विरोध l सेनेटरी एवं मोटर आइटम्स के शोरूम दीपक एजेंसी का हूआ शुभारंभ

Ramgarh हाथरस कांड के विरोध में कांग्रेसियों ने किया सत्याग्रह

सत्याग्रह में विधायक ममता देवी मुख्य रूप से मौजूद रही

रामगढ़ : ऑल इंडिया कांग्रेस कमेटी के निर्देश पर उत्तर प्रदेश के हाथरस जिले में हुए कांड के विरोध में कांग्रेसियों ने सत्याग्रह किया। सोमवार को रामगढ़ शहर के अंबेडकर पार्क के पास विधायक ममता देवी सहित दर्जनों कांग्रेसी नेता मौन धारण कर सत्याग्रह पर बैठे।

2 घंटे तक चले इस सत्याग्रह के दौरान कांग्रेसी नेताओं ने हाथरस कांड के आरोपियों और दोषियों को कड़ी से कड़ी सजा दिलाने की मांग की। साथ ही हाथरस जाने के क्रम में राहुल गांधी और प्रियंका वाड्रा के साथ हुए घटना का विरोध किया गया। कांग्रेस के मौन सत्याग्रह में मुख्य रूप से विधायक ममता ममता देवी मौजूद थी ।

वही इस कार्यक्रम को सफल बनाने में जिला अध्यक्ष मुन्ना पासवान, कार्यकारी जिलाध्यक्ष कमाल शहजादा, जिला प्रवक्ता मुकेश यादव, संजय साहू, रूपेंद्र महतो, बजरंग महतो, दिनेश मुंडा, लाल बिहारी महतो, राजू महतो, अनिल मुंडा, जेके अग्रवाल, टिंकू खान, भरत महतो, संतोष नायक, रविन्द्र कुमार रवि सहित अन्य लोग शामिल थे।