Logo
ब्रेकिंग
Bjp प्रत्याशी ढुल्लु महतो के समर्थन में विधायक सरयू राय के विरुद्ध गोलबंद हूआ झारखंड वैश्य समाज l हजारीबाग लोकसभा इंडिया प्रत्याशी जेपी पटेल ने किया मां छिनमस्तिका की पूजा अर्चना l गांजा तस्कर के साथ मोटासाइकिल चोर को रामगढ़ पुलिस ने किया गिरफ्तार स्वीप" अंतर्गत वोटर अवेयरनेस को लेकर जिले के विभिन्न प्रखंडों में हुआ मतदाता जागरूकता रैली का आयोजन... *हमारा लक्ष्य विकसित भारत और विकसित हज़ारीबाग: जयंत सिन्हा* आखिर कैसे हुई पुलिस हाजत में अनिकेत की मौ' त? नव विवाहित पति पत्नी का कुएं में मिला शव l Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार

Ramgarh हाथरस कांड के विरोध में कांग्रेसियों ने किया सत्याग्रह

सत्याग्रह में विधायक ममता देवी मुख्य रूप से मौजूद रही

रामगढ़ : ऑल इंडिया कांग्रेस कमेटी के निर्देश पर उत्तर प्रदेश के हाथरस जिले में हुए कांड के विरोध में कांग्रेसियों ने सत्याग्रह किया। सोमवार को रामगढ़ शहर के अंबेडकर पार्क के पास विधायक ममता देवी सहित दर्जनों कांग्रेसी नेता मौन धारण कर सत्याग्रह पर बैठे।

2 घंटे तक चले इस सत्याग्रह के दौरान कांग्रेसी नेताओं ने हाथरस कांड के आरोपियों और दोषियों को कड़ी से कड़ी सजा दिलाने की मांग की। साथ ही हाथरस जाने के क्रम में राहुल गांधी और प्रियंका वाड्रा के साथ हुए घटना का विरोध किया गया। कांग्रेस के मौन सत्याग्रह में मुख्य रूप से विधायक ममता ममता देवी मौजूद थी ।

वही इस कार्यक्रम को सफल बनाने में जिला अध्यक्ष मुन्ना पासवान, कार्यकारी जिलाध्यक्ष कमाल शहजादा, जिला प्रवक्ता मुकेश यादव, संजय साहू, रूपेंद्र महतो, बजरंग महतो, दिनेश मुंडा, लाल बिहारी महतो, राजू महतो, अनिल मुंडा, जेके अग्रवाल, टिंकू खान, भरत महतो, संतोष नायक, रविन्द्र कुमार रवि सहित अन्य लोग शामिल थे।