Logo
ब्रेकिंग
हाथी का दांत को वन विभाग के अधिकारी ने किया जप्त। नवरात्रि के उपलक्ष में भव्य डांडिया रास का 24 सितंबर को होगा आयोजन । हजारीबाग में 30 फीट गहरी नदी में पलटी बस 07 लोगों की हुई मौत, गैस कटर से काटकर शव को निकाला गया। दो नाबालिग लड़की के दुष्कर्म मामले में फरार दोनो आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता शांतनु मिश्रा राजीव गांधी पंचायती राज संगठन के प्रदेश उपाध्यक्ष मनोनीत मुख्यमंत्री हेमन्त सोरेन से राज्य के विभिन्न जिलों से पहुंचे नवनियुक्त जिला परिषद अध्यक्षों ने मुलाक... प्रखंड सह अंचल कार्यालय, रामगढ़ का उपायुक्त ने किया निरीक्षण पल्स पोलियो अभियान का रामगढ़ उपायुक्त ने किया शुभारंभ MRP से ज्यादा में शराब बेचने वालों की खैर नहीं, उपायुक्त ने दिया जांच अभियान चलाने का निर्देश । हेमंत कैबिनेट का बड़ा फैसला- 1932 के खतियानधारी ही झारखंडी,OBC को 27 प्रतिशत आरक्षण, जानें अन्य फैसल...

Rajrappa हाथियों के झुंड ने जमकर मचाया उत्पात, मकान को गिराया, फसल किया नष्ट

हाथियों के तांडव से ग्रामीणों में दहशत का माहौल है

रजरप्पा : रजरप्पा थाना क्षेत्र के कोयहारा गाँव में बीती रात्री हाथियों के एक झुंड ने गाँव में घुसकर जमकर उत्पात मचाया। गाँव के आंगनबाड़ी की दीवार व एक ग्रामीण की अर्धनिर्मित इंदिरा आवास को भी तोड़ दिया।

रजरप्पा थाना क्षेत्र के कोयहारा गाँव में बीती रात्री हाथियों के एक झुंड ने गाँव में घुसकर जमकर उत्पात मचाया। गाँव के आंगनबाड़ी की दीवार व एक ग्रामीण की अर्धनिर्मित इंदिरा आवास को भी तोड़ दिया। वहीँ खेतों में लगे फसलों को भी भारी नुकसान पहुंचा है। इस संबंध में रात की अपनी आपबीती बताते हुये पीड़ित ने रोते हुये कहा कि किसी प्रकार हम अपने बच्चों सहित हाथियों के चंगुल से निकल भागे हैं। अभी भी पीड़ित के चेहरे में रात का खौफ देखा जा सकता है।
वहीँ रात की घटना के बाद पूरे गाँव मे दहशत का माहौल है। पिछले कई दिनों से आसपास के गाँवों में हाथियों का आतंक है। मगर प्रशासन व वन विभाग के अधिकारी की नींद नहीं खुली है।