Logo
ब्रेकिंग
रामगढ़ में सड़कों पर खुलेआम पशुओं को छोड़ने वाले मालिकों की अब खैर नहीं! बिजुलिया तालाब का होगा सौंदर्यीकरण, विधायक सुनीता चौधरी ने किया शिलान्यास, बोटिंग, सिटिंग, झूले और भ... नशे के सौदागरों के विरुद्ध रामगढ़ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 2 करोड़ से अधिक का गांजा जप्त, एक गिरफ्तार मॉबली*चिंग के खिलाफ भाकपा-माले ने निकाला विरोध मार्च,किया प्रदर्शन छावनी को किसान सब्जी विक्रेताओं को अस्थाई शिफ्ट करवाना पड़ा भारी,हूआ विरोध व गाली- गलौज सूक्ष्म से मध्यम उद्योगों का विकास हीं देश के विकास का उन्नत मार्ग है बाल गोपाल के नए प्रतिष्ठान का रामगढ़ सुभाषचौक गुरुद्वारा के सामने हुआ शुभारंभ I पोड़ा गेट पर गो*लीबारी में दो गिर*फ्तार, पि*स्टल बरामद Ajsu ने सब्जी विक्रेताओं से ठेकेदार द्वारा मासूल वसूले जाने का किया विरोध l सेनेटरी एवं मोटर आइटम्स के शोरूम दीपक एजेंसी का हूआ शुभारंभ

विधायक अम्बा प्रसाद ने मार्शल आर्ट के महागुरु प्रमोद पाठक को किया सम्मानित

प्रमोद पाठक ने न सिर्फ पतरातू बल्कि पूरे राज्य का नाम रोशन किया : अम्बा

पतरातू: गांधी जयंती के उत्सव पर पतरातू गांधी नगर पीटीपीएस में मार्शल आर्ट के महागुरु प्रमोद पाठक को उनकी उपलब्धियो के बड़कागांव विधायक अम्बा प्रसाद ने सोल उढ़ाकर सम्मानित किया। ज्ञात हो कि प्रमोद पाठक को वर्ल्ड मार्शल आर्ट फेडरेशन की ओर से शिफू टाइगर एसएनटीली ने जूनियर टाइगर ली कि उपाधि देकर सम्मानित किया।

इस मौके पर विधायक अम्बा प्रसाद ने कहा कि प्रमोद पाठक को यह सम्मान सिर्फ उनका नही बल्कि पतरातू तथा राज्य एव देश का सम्मान है। मैं उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना करती हूँ।

प्रमोद पाठक ने कहा कि यह सम्मान मैं पूरे पतरातू वासियो को समर्पित करता हूँ। उनके अपनापन, प्यार और आशीर्वाद से मैंने यह सम्मान पाया। मैं अपने सम्मान का श्रेय अपने माता-पिता एव गुरु के आशीर्वाद एव लोगो को सहयोग को देना चाहूँगा।