Logo
ब्रेकिंग
रामगढ़ में सड़कों पर खुलेआम पशुओं को छोड़ने वाले मालिकों की अब खैर नहीं! बिजुलिया तालाब का होगा सौंदर्यीकरण, विधायक सुनीता चौधरी ने किया शिलान्यास, बोटिंग, सिटिंग, झूले और भ... नशे के सौदागरों के विरुद्ध रामगढ़ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 2 करोड़ से अधिक का गांजा जप्त, एक गिरफ्तार मॉबली*चिंग के खिलाफ भाकपा-माले ने निकाला विरोध मार्च,किया प्रदर्शन छावनी को किसान सब्जी विक्रेताओं को अस्थाई शिफ्ट करवाना पड़ा भारी,हूआ विरोध व गाली- गलौज सूक्ष्म से मध्यम उद्योगों का विकास हीं देश के विकास का उन्नत मार्ग है बाल गोपाल के नए प्रतिष्ठान का रामगढ़ सुभाषचौक गुरुद्वारा के सामने हुआ शुभारंभ I पोड़ा गेट पर गो*लीबारी में दो गिर*फ्तार, पि*स्टल बरामद Ajsu ने सब्जी विक्रेताओं से ठेकेदार द्वारा मासूल वसूले जाने का किया विरोध l सेनेटरी एवं मोटर आइटम्स के शोरूम दीपक एजेंसी का हूआ शुभारंभ

Ramgarh एपवा के देशव्यापी कार्यक्रम के तहत सड़क पर उतरी महिलाएं, जमकर की नारेबाजी

महिलाओं पर हिंसा बंद करो, यूपी के हाथरस कांड के खिलाफ बैनर पोस्टर के साथ महिलाएं उतरी सड़क पर

रामगढ़ : भाकपा माले जिला सचिव भुनेशर बेदिया व उत्तर प्रदेश हाथरस कांड के विरोध में अखिल भारतीय प्रगतिशील महिला एसोसिएशन का देश व्यापी विरोध मार्च हुआ। इसी कड़ी में गुरुवार को अखिल भारतीय प्रगतिशील महिला एसोसिएशन के बैनर तले शहर में महिलाओं का मार्च निकला।

भाकपा माले पार्टी कार्यालय से एपवा जिला सचिव नीता बेदिया, अध्यक्ष कांति देवी के नेतृत्व में बैनर पोस्टर के साथ महिलाओं का जत्था निकल कर सुभाष चौक तक मार्च किया। रामगढ़ सुभाष चौक पर प्रतिवाद प्रदर्शन व सभा हुई। हाथरस की बेटी को न्याय दो, योगी- शाह इस्तीफा दो, बलात्कारियों और इलाज में लापरवाही बरतने वाले के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करो।

सामूहिक बलात्कार पीड़िता की मौत देशवासी मांग रहा है इंसाफ, दलित-महिलाओं के खिलाफ सामंती पितृसत्तात्मक हिंसा नहीं सहेंगे, योगी हटाओ – बेटी बचाओ जैसी जमकर नारा बाजी की गई । प्रतिवाद प्रदर्शन के दौरान नीता बेदिया ने कहा कि हमारी मुख्य मांग है कि पीड़िता के माता-पिता को घर में बंदी बनाकर उसकी लाश को चोरी छुपे जोर जबरदस्ती के बीच रात में जलाने वाले दोषी पुलिसकर्मियों, अधिकारियों पर अत्याचार एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया जाए।

मौके पर झूमा घोषाल,पार्वती देवी,कारी देवी, सावित्री देवी, शांति देवी, गायत्री देवी, काजो देवी, जिरा देवी, बुकनी देवी, मंजरी देवी आदि मौजूद थें।