Logo

संयुक्त ट्रेड यूनियन ने श्रम और कृषि कानून के खिलाफ किया विरोध प्रदर्शन, पीएम का फूंका पुतला

मांगे पूरी नहीं होने पर उग्र आंदोलन की दी चेतावनी

रामगढ़ : संयुक्त ट्रेड यूनियनों ने केन्द्र सरकार के श्रम और कृषि विरोधी कानून के खिलाफ जिले के विभिन्न क्षेत्र के साथ सीसीएल बरका सयाल महाप्रबंधक कार्यालय के समक्ष विरोध प्रदर्शन किया।

इस दरमियान विरोध करता है देश के प्रधानमंत्री के विरुद्ध जमकर नारेबाजी करते हुए उनका पुतला भी जलाया । मोर्चा के नेताओं ने कहा कि कोयला मजदूरों की मांगों को लेकर हुए आंदोलन के बाद भी कोल इंडिया प्रबंधन की ओर से कोई सकारात्मक कार्रवाई नही किये जाने के कारण कोयला मजदूरों में काफी आक्रोश व्याप्त है।

प्रदर्शन के माध्यम से जीएम को कोल इंडिया के नाम मांग पत्र सौंपा गया।

nanhe kadam hide
ब्रेकिंग
चितरपुर महाविद्यालय में भाषण प्रतियोगिता व क्विज का हुवा आयोजन। लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास) ने 23वां स्थापना दिवस मनाया। श्रीकृष्ण विद्या मंदिर में स्काउट एंड गाइड का प्रशिक्षण आरंभ। जिला नियोजनालय रामगढ़ द्वारा किया गया भर्ती कैंप का आयोजन। उप विकास आयुक्त ने छतर मांडू स्थित नव निर्माणाधीन सदर अस्पताल का निरीक्षण किया। समाहरणालय सभाकक्ष में हुई जिला आपदा प्रबंधन प्राधिकार समिति की बैठक । मुख्यमंत्री श्री हेमन्त सोरेन आज रामगढ़ जिला के लुकैयाटांड़ में अमर शहीद सोबरन सोरेन के शहादत दिवस पर ... श्री गुरु नानक पब्लिक स्कूल में संविधान दिवस मनाया गया। संविधान दिवस पर कांग्रेस कमेटी रामगढ़ ने बाबा अंबेडकर की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर श्रद्धा सुमन अर्पि... अमृत ट्रॉफी में रामगढ़ विधानसभा के पंचायतों में घमासान मुकाबला जारी ।