Logo

Rajrappa आजसू नेता रौशन चौधरी ने रजरप्पा का किया दौरा, सरकार से जल्द मंदिर खोलने का किया माँग

रोशन लाल चौधरी ने पुजारियों व दुकानदारों से की मुलाकात, जाना उनका हाल

रजरप्पा : देश के प्रसिद्ध सिद्धपीठ रजरप्पा स्थित माँ छिन्नमस्तिका मंदिर खोलने की माँग अब तेज होने लगी है। कई धार्मिक व सामाजिक संगठनों के बाद अब आजसू पार्टी के केन्द्रीय महासचिव रौशन लाल चौधरी ने भी रजरप्पा का दौरा कर सरकार से मंदिर खोलने की माँग की है।

उन्होने कहा कि जब सभी धार्मिक स्थान खुले हैं। ऐसे में सरकार माँ छिन्नमस्तिका मंदिर को क्यों बन्द रखी है। श्री चौधरी ने कहा कि यह सिर्फ आस्था का विषय नहीं है। बल्कि यहाँ से सैकड़ों लोगों की रोजी-रोटी भी जुड़ी है। इससे पूर्व आजसू के केन्द्रीय महासचिव ने पुजारियों व स्थानीय दुकानदारों से भी मुलाकात की।

nanhe kadam hide
ब्रेकिंग
चितरपुर महाविद्यालय में भाषण प्रतियोगिता व क्विज का हुवा आयोजन। लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास) ने 23वां स्थापना दिवस मनाया। श्रीकृष्ण विद्या मंदिर में स्काउट एंड गाइड का प्रशिक्षण आरंभ। जिला नियोजनालय रामगढ़ द्वारा किया गया भर्ती कैंप का आयोजन। उप विकास आयुक्त ने छतर मांडू स्थित नव निर्माणाधीन सदर अस्पताल का निरीक्षण किया। समाहरणालय सभाकक्ष में हुई जिला आपदा प्रबंधन प्राधिकार समिति की बैठक । मुख्यमंत्री श्री हेमन्त सोरेन आज रामगढ़ जिला के लुकैयाटांड़ में अमर शहीद सोबरन सोरेन के शहादत दिवस पर ... श्री गुरु नानक पब्लिक स्कूल में संविधान दिवस मनाया गया। संविधान दिवस पर कांग्रेस कमेटी रामगढ़ ने बाबा अंबेडकर की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर श्रद्धा सुमन अर्पि... अमृत ट्रॉफी में रामगढ़ विधानसभा के पंचायतों में घमासान मुकाबला जारी ।