Logo
ब्रेकिंग
रामगढ़ में सड़कों पर खुलेआम पशुओं को छोड़ने वाले मालिकों की अब खैर नहीं! बिजुलिया तालाब का होगा सौंदर्यीकरण, विधायक सुनीता चौधरी ने किया शिलान्यास, बोटिंग, सिटिंग, झूले और भ... नशे के सौदागरों के विरुद्ध रामगढ़ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 2 करोड़ से अधिक का गांजा जप्त, एक गिरफ्तार मॉबली*चिंग के खिलाफ भाकपा-माले ने निकाला विरोध मार्च,किया प्रदर्शन छावनी को किसान सब्जी विक्रेताओं को अस्थाई शिफ्ट करवाना पड़ा भारी,हूआ विरोध व गाली- गलौज सूक्ष्म से मध्यम उद्योगों का विकास हीं देश के विकास का उन्नत मार्ग है बाल गोपाल के नए प्रतिष्ठान का रामगढ़ सुभाषचौक गुरुद्वारा के सामने हुआ शुभारंभ I पोड़ा गेट पर गो*लीबारी में दो गिर*फ्तार, पि*स्टल बरामद Ajsu ने सब्जी विक्रेताओं से ठेकेदार द्वारा मासूल वसूले जाने का किया विरोध l सेनेटरी एवं मोटर आइटम्स के शोरूम दीपक एजेंसी का हूआ शुभारंभ

यामहा के खरीदारों को सौंपे गए बेशकीमती सौगात, माह के दूसरे पखवाड़े में खरीदार हुए मालामाल

स्कूटर या बाइक खरीदने वाले हर ग्राहक को मिला बेशकीमती उपहार

इस स्कीम के तहत हर ग्राहक को कम से कम ₹2000 रुपए के उपहार से लाभान्वित करने की योजना थी ।

रामगढ़ : इस माह के दूसरे पखवाड़े से शुरू हुई , थाना चौक स्थित शिवम बाइक्स में “निश्चित उपहार न्यूनतम दो हजार”की स्कीम से यामाहा के खरीदार हुए मालामाल । स्कूटर या बाइक की खरीद करनेवाले हर ग्राहक को कम से कम दो हजार का उपहार दिया गया । लक्की ड्रा में निकले कूपन से वाशिंग मशीन पाने वाले सोमरा उरांव के परिवार की खुशी का ठिकाना न था।

श्री उरांव को साढे छ: लीटर की वाशिंग मशीन मिली , उनकी पत्नी ने कहा त्योहार के पहले मिला यह उपहार , हमारे लिए खुशियां लेके आया है। दो हजार रुपये से अधिक के कीमती उपहारों में मिक्सर ग्राइंडर पाने वाले रहें नौशाद अंसारी और मुकुन्द माधव । इसके अलावा दो हजार रुपये के उपहार पानेवालों में 18 खरीदार थे।इसमें यामाहा का जैकेट , हेलमेट, नगदी छूट के अलावा कई अन्य उपहार भी दिए गयें।

डीलर विजय मेवाड़ ने ग्राहकों को उपहारों से नवाजा और इसकी खुशी जाहिर करते हुए कहा त्योहारों के पूर्व यामाहा के वाहन खरीदनेवाले ग्राहकों के लिये फायदा हीं फायदा है ।एक तो दुनियां की दमदार तकनीक से बने सर्वोत्कृष्ट दुपहिया वाहन और साथ में ग्राहकों को दिए जा रहे त्योहारों पर बेशकीमती सौगात भी ।

इसी योजना के तहत सोमरा उड़ाव को मिली साढ़े छः लीटर की वाशिंग मशीन और नौशाद अंसारी तथा मुकुंद माधव को मिला मिक्सर ग्राइंडर इसके अलावा अन्य 18 को कई तरह के उपहारों में मसलन यामहा का विंचिन्ट , हेलमेट सहित नगदी उपहार दिया गया जिसमे 18 उपहार पाने वालों में मनोज चौरसिया, दिलीप कुमार , सद्दाम हुसैन , राहुल रंजन , खंडे मांझी, प्रभुदेव मेहता, राजू गंझू, कंचन देवी, विकास महतो, रूपम विश्वास,श्रिया कुमारी , विक्रम मुर्मू , मनोज साव व दशमी देवी हैं । डीलर विजय मेवाड़ ने बताया त्याहारों के पहले उपहारों की यह स्कीम ग्राहकों को लाभान्वित करने की सोच के साथ की गई है।