Logo
ब्रेकिंग
DISNEY LAND MELA का रामगढ़ फुटबॉल मैदान में हुआ शुभारंभ विस्थापितों की 60% की भागीदारी सुनिश्चित नहीं हुई, तो होगा CCl का चक्का जाम Income tax raid फर्नीचर व गद्दे में थीं नोटों की गड्डियां, यहां IT वालो को मिली अरबों की संपत्ति! बाइक चोरी करने वाले impossible गैंग का भंडाफोड़, पांच अपरा'धी गिरफ्तार।। रामगढ़ की बेटी महिमा को पत्रकारिता में अच्छा प्रदर्शन के लिए किया गया सम्मानित Bjp प्रत्याशी ढुल्लु महतो के समर्थन में विधायक सरयू राय के विरुद्ध गोलबंद हूआ झारखंड वैश्य समाज l हजारीबाग लोकसभा इंडिया प्रत्याशी जेपी पटेल ने किया मां छिनमस्तिका की पूजा अर्चना l गांजा तस्कर के साथ मोटासाइकिल चोर को रामगढ़ पुलिस ने किया गिरफ्तार स्वीप" अंतर्गत वोटर अवेयरनेस को लेकर जिले के विभिन्न प्रखंडों में हुआ मतदाता जागरूकता रैली का आयोजन... *हमारा लक्ष्य विकसित भारत और विकसित हज़ारीबाग: जयंत सिन्हा*

बिहार चुनाव भाजपा प्रभारी देवेंद्र फडणवीस जीत का आशीर्वाद लेने पहुंचे मां छिन्नमस्तिके दरबार

बिहार चुनाव में भाजपा जदयू गठबंधन की जीत होगी : चुनाव प्रभारी

रजरप्पा स्थित बोरिया बाबा आश्रम में 50 मिनट से अधिक समय तक किया गुप्त पूजा

रजरप्पा : बिहार बीजेपी के चुनाव प्रभारी व महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेन्द्र फडणवीस आज रजरप्पा स्थित बोरिया बाबा आश्रम पहुँचे। इनके साथ मुख्य रूप से रजरप्पा पहुंचे राष्ट्रीय स्वच्छता दूत बिंदु भूषण दुबे,  यहाँ पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने आश्रम के अंदर करीब 50 मिनेट तक गुप्त पूजा किये।

उसके बाद विशेष तौर पर बनाये गये प्रसाद को भी ग्रहण किया। वहीँ दामोदर – भैरवी संगम स्थल से ही माँ छिन्नमस्तिका को हाथ जोड़कर प्रणाम किया। बीजेपी चुनाव प्रभारी ने कहा कि विधानसभा चुनाव में बीजेपी- जेडयू गठबंधन की जीत होगी। वहीँ गुप्त पूजा के संबंध में कहा कि यह निजी धार्मिक यात्रा है।

मां से जीत का आशीर्वाद लेने पहुंचे हैं बिहार चुनाव प्रभारी

वही मां छिन्नमस्तिके का आशीर्वाद ग्रहण करने बिहार चुनाव प्रभारी देवेंद्र फडणवीस के साथ रजरप्पा पहुंचे स्वच्छता दूत बिंदु भूषण दुबे ने कहा की मां से जीत का आशीर्वाद लेने पहुंचे हैं बिहार चुनाव प्रभारी ।