Logo
ब्रेकिंग
रामगढ़ में सड़कों पर खुलेआम पशुओं को छोड़ने वाले मालिकों की अब खैर नहीं! बिजुलिया तालाब का होगा सौंदर्यीकरण, विधायक सुनीता चौधरी ने किया शिलान्यास, बोटिंग, सिटिंग, झूले और भ... नशे के सौदागरों के विरुद्ध रामगढ़ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 2 करोड़ से अधिक का गांजा जप्त, एक गिरफ्तार मॉबली*चिंग के खिलाफ भाकपा-माले ने निकाला विरोध मार्च,किया प्रदर्शन छावनी को किसान सब्जी विक्रेताओं को अस्थाई शिफ्ट करवाना पड़ा भारी,हूआ विरोध व गाली- गलौज सूक्ष्म से मध्यम उद्योगों का विकास हीं देश के विकास का उन्नत मार्ग है बाल गोपाल के नए प्रतिष्ठान का रामगढ़ सुभाषचौक गुरुद्वारा के सामने हुआ शुभारंभ I पोड़ा गेट पर गो*लीबारी में दो गिर*फ्तार, पि*स्टल बरामद Ajsu ने सब्जी विक्रेताओं से ठेकेदार द्वारा मासूल वसूले जाने का किया विरोध l सेनेटरी एवं मोटर आइटम्स के शोरूम दीपक एजेंसी का हूआ शुभारंभ

रजरप्पा मंदिर का कपाट खुलवाने के लिये लोग कर रहे है उपवास।

पूर्व डीजीपी डीके पांडे सहित पूर्व मुख्यमंत्री के भाई मूलचंद साहू ने भी दिया समर्थन भाजपा नेता राजीव जायसवाल के नेतृत्व में राज्य के विभिन्न जिले में लोग कर रहे हैं उपवास

रजरप्पा : देश के प्रसिद्ध सिद्ध पीठ रजरप्पा मंदिर खुलवाने को लेकर शुरू हुआ उपवास कार्यक्रम, ताकि राज्य सरकार की ध्यान आकृष्ट हो सके और राज्य सरकार नवरात्र से पूर्व रजरप्पा मंदिर का दरबार भक्तजनों के लिये खोलने का आदेश दे दे। इस उपवास कार्यक्रम में झारखंड के पूर्व डीजीपी डीके पांडे सहित पूर्व मुख्यमंत्री रघुवर दास के भाई जमशेदपुर के वरिष्ठ नेता मूलचंद साहू भी अपने घर से उपवास कार्यक्रम को समर्थन दे रहे हैं । वही कोविंड19 को देखते हुए भाजपा नेता राजीव जायसवाल के नेतृत्व में आम लोग सोशल डिस्टेंस मेंटेन करते हुए रजरप्पा मंदिर परिसर सहित  घर व अलग अलग स्थानों पर उपवास कर रहे है।

नवरात्र से पूर्व हर हाल में मंदिर खोलने की अनुमति दे सरकार : राजीव

रजरप्पा मंदिर खुलवाने के लिए उपवास का नेतृत्व कर रहे भाजपा नेता राजीव जयसवाल ने कहा कि लॉकडाउन के कारण पिछले 7 माह से मां छिन्नमस्तिके मंदिर बंद है। वर्तमान समय में देश के जितने भी धार्मिक स्थल है उनको पुनः खोल दिया गया है मगर अब तक झारखंड सरकार ने रजरप्पा मंदिर खोलने पर कोई विचार नहीं किया है ।

 

रजरप्पा मंदिर से एक ओर जहां बड़ी तादाद में लोगों का आस्था जुड़ा हुआ है। वहीं दूसरी ओर रजरप्पा मंदिर बंद होने के कारण हजारों की आबादी के समक्ष रोजी-रोटी की समस्या उत्पन्न हो गई है । श्री जयसवाल ने कहां की हमारे द्वारा आज मंदिर खुलवाने को लेकर एक दिवसीय उपवास कार्यक्रम किया गया है, जिसके माध्यम से हम सरकार से विनम्र आग्रह करते है की श्रद्धालुओं की आस्था और लोगों की रोजी रोटी की जरूरत को देखते हुए मंदिर को नवरात्र से पूर्व हर हाल में खोला जाए।