Logo

रजरप्पा मंदिर का कपाट खुलवाने के लिये लोग कर रहे है उपवास।

पूर्व डीजीपी डीके पांडे सहित पूर्व मुख्यमंत्री के भाई मूलचंद साहू ने भी दिया समर्थन भाजपा नेता राजीव जायसवाल के नेतृत्व में राज्य के विभिन्न जिले में लोग कर रहे हैं उपवास

रजरप्पा : देश के प्रसिद्ध सिद्ध पीठ रजरप्पा मंदिर खुलवाने को लेकर शुरू हुआ उपवास कार्यक्रम, ताकि राज्य सरकार की ध्यान आकृष्ट हो सके और राज्य सरकार नवरात्र से पूर्व रजरप्पा मंदिर का दरबार भक्तजनों के लिये खोलने का आदेश दे दे। इस उपवास कार्यक्रम में झारखंड के पूर्व डीजीपी डीके पांडे सहित पूर्व मुख्यमंत्री रघुवर दास के भाई जमशेदपुर के वरिष्ठ नेता मूलचंद साहू भी अपने घर से उपवास कार्यक्रम को समर्थन दे रहे हैं । वही कोविंड19 को देखते हुए भाजपा नेता राजीव जायसवाल के नेतृत्व में आम लोग सोशल डिस्टेंस मेंटेन करते हुए रजरप्पा मंदिर परिसर सहित  घर व अलग अलग स्थानों पर उपवास कर रहे है।

नवरात्र से पूर्व हर हाल में मंदिर खोलने की अनुमति दे सरकार : राजीव

रजरप्पा मंदिर खुलवाने के लिए उपवास का नेतृत्व कर रहे भाजपा नेता राजीव जयसवाल ने कहा कि लॉकडाउन के कारण पिछले 7 माह से मां छिन्नमस्तिके मंदिर बंद है। वर्तमान समय में देश के जितने भी धार्मिक स्थल है उनको पुनः खोल दिया गया है मगर अब तक झारखंड सरकार ने रजरप्पा मंदिर खोलने पर कोई विचार नहीं किया है ।

 

रजरप्पा मंदिर से एक ओर जहां बड़ी तादाद में लोगों का आस्था जुड़ा हुआ है। वहीं दूसरी ओर रजरप्पा मंदिर बंद होने के कारण हजारों की आबादी के समक्ष रोजी-रोटी की समस्या उत्पन्न हो गई है । श्री जयसवाल ने कहां की हमारे द्वारा आज मंदिर खुलवाने को लेकर एक दिवसीय उपवास कार्यक्रम किया गया है, जिसके माध्यम से हम सरकार से विनम्र आग्रह करते है की श्रद्धालुओं की आस्था और लोगों की रोजी रोटी की जरूरत को देखते हुए मंदिर को नवरात्र से पूर्व हर हाल में खोला जाए।

nanhe kadam hide
ब्रेकिंग
चितरपुर महाविद्यालय में भाषण प्रतियोगिता व क्विज का हुवा आयोजन। लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास) ने 23वां स्थापना दिवस मनाया। श्रीकृष्ण विद्या मंदिर में स्काउट एंड गाइड का प्रशिक्षण आरंभ। जिला नियोजनालय रामगढ़ द्वारा किया गया भर्ती कैंप का आयोजन। उप विकास आयुक्त ने छतर मांडू स्थित नव निर्माणाधीन सदर अस्पताल का निरीक्षण किया। समाहरणालय सभाकक्ष में हुई जिला आपदा प्रबंधन प्राधिकार समिति की बैठक । मुख्यमंत्री श्री हेमन्त सोरेन आज रामगढ़ जिला के लुकैयाटांड़ में अमर शहीद सोबरन सोरेन के शहादत दिवस पर ... श्री गुरु नानक पब्लिक स्कूल में संविधान दिवस मनाया गया। संविधान दिवस पर कांग्रेस कमेटी रामगढ़ ने बाबा अंबेडकर की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर श्रद्धा सुमन अर्पि... अमृत ट्रॉफी में रामगढ़ विधानसभा के पंचायतों में घमासान मुकाबला जारी ।