Logo
ब्रेकिंग
स्वीप" अंतर्गत वोटर अवेयरनेस को लेकर जिले के विभिन्न प्रखंडों में हुआ मतदाता जागरूकता रैली का आयोजन... *हमारा लक्ष्य विकसित भारत और विकसित हज़ारीबाग: जयंत सिन्हा* आखिर कैसे हुई पुलिस हाजत में अनिकेत की मौ' त? नव विवाहित पति पत्नी का कुएं में मिला शव l Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार माता वैष्णों देवी मंदिर के 33वें वार्षिकोत्सव पर भव्य कलश यात्रा 14 को रामगढ़। झारखंड के इन जिलों में 12 से होगी झमाझम बारिश, जानें मौसम का मिजाज रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ श्री गुरु नानक पब्लिक स्कूल का वार्षिकोत्सव सम्पन्न ।

Ramgarh शहीदे आजम भगत सिंह के जन्मदिवस पर रोजगार अधिकार दिवस मनाया गया

सड़क मार्च प्रदर्शन में सैकड़ों महिला और युवाओं की भागीदारी रही ।

रामगढ़ : आज 28 सितंबर शहीदे आजम भगत सिंह के जन्मदिवस पर देशव्यापी कार्यक्रम के तहत इंकलाबी नौजवान सभा आयशा और एआरवाईए के संयुक्त तत्वाधान में रोजगार अधिकार दिवस मनाया गया ।

रामगढ़ हृदय स्थली सुभाष चौक स्थित भाकपा माले पार्टी कार्यालय से सोमवार को बैनर पोस्टर के साथ कार्यकर्ताओं का जत्था सड़क पर उतरा और केंद्र सरकार की गलत नीतियों का विरोध करते हुए पार्टी कार्यकर्ताओं की भीड़ ने रोड मार्च किया । लाल झंडा के बैनर तले कार्यकर्ताओं ने सरकार विरोधी नारेबाजी की । रोड मार्च मेन रोड से न्यू बस स्टैंड होते हुए वापस सुभाष चौक पहुंच कर सभा में तब्दील हो गया। सभा को भाकपा माले जिला सचिव भुनेशवर बेदिया देवकीनंदन बेदिया अमल घोष ने संबोधित किया।

सड़क मार्च प्रदर्शन में सैकड़ों महिलाओं और युवाओं की भागीदारी रही । इंकलाबी नौजवान सभा और आइसा छात्र संगठन की ओर से देशव्यापी रोजगार अधिकार दिवस पर मार्च का नेतृत्व में इनौस के प्रदेश सचिव अमल घोष, जिला संयोजक जयबीर हांसदा,सुनिल किस्कू, रामसिंह मांझी, माले के जिला सचिव भुनेश्वर बेदिया, देवकीनंदन बेदिया, ऐपवा की कांति देवी, झूमा घोषाल, एक्टू नेता लक्ष्मण बेदिया, देवानंद गोप, सरयू बेदिया, समेत सैकड़ों लोगों की भागीदारी हुई।