Logo
ब्रेकिंग
रामगढ़ में सड़कों पर खुलेआम पशुओं को छोड़ने वाले मालिकों की अब खैर नहीं! बिजुलिया तालाब का होगा सौंदर्यीकरण, विधायक सुनीता चौधरी ने किया शिलान्यास, बोटिंग, सिटिंग, झूले और भ... नशे के सौदागरों के विरुद्ध रामगढ़ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 2 करोड़ से अधिक का गांजा जप्त, एक गिरफ्तार मॉबली*चिंग के खिलाफ भाकपा-माले ने निकाला विरोध मार्च,किया प्रदर्शन छावनी को किसान सब्जी विक्रेताओं को अस्थाई शिफ्ट करवाना पड़ा भारी,हूआ विरोध व गाली- गलौज सूक्ष्म से मध्यम उद्योगों का विकास हीं देश के विकास का उन्नत मार्ग है बाल गोपाल के नए प्रतिष्ठान का रामगढ़ सुभाषचौक गुरुद्वारा के सामने हुआ शुभारंभ I पोड़ा गेट पर गो*लीबारी में दो गिर*फ्तार, पि*स्टल बरामद Ajsu ने सब्जी विक्रेताओं से ठेकेदार द्वारा मासूल वसूले जाने का किया विरोध l सेनेटरी एवं मोटर आइटम्स के शोरूम दीपक एजेंसी का हूआ शुभारंभ

Ramgarh शहीदे आजम भगत सिंह के जन्मदिवस पर रोजगार अधिकार दिवस मनाया गया

सड़क मार्च प्रदर्शन में सैकड़ों महिला और युवाओं की भागीदारी रही ।

रामगढ़ : आज 28 सितंबर शहीदे आजम भगत सिंह के जन्मदिवस पर देशव्यापी कार्यक्रम के तहत इंकलाबी नौजवान सभा आयशा और एआरवाईए के संयुक्त तत्वाधान में रोजगार अधिकार दिवस मनाया गया ।

रामगढ़ हृदय स्थली सुभाष चौक स्थित भाकपा माले पार्टी कार्यालय से सोमवार को बैनर पोस्टर के साथ कार्यकर्ताओं का जत्था सड़क पर उतरा और केंद्र सरकार की गलत नीतियों का विरोध करते हुए पार्टी कार्यकर्ताओं की भीड़ ने रोड मार्च किया । लाल झंडा के बैनर तले कार्यकर्ताओं ने सरकार विरोधी नारेबाजी की । रोड मार्च मेन रोड से न्यू बस स्टैंड होते हुए वापस सुभाष चौक पहुंच कर सभा में तब्दील हो गया। सभा को भाकपा माले जिला सचिव भुनेशवर बेदिया देवकीनंदन बेदिया अमल घोष ने संबोधित किया।

सड़क मार्च प्रदर्शन में सैकड़ों महिलाओं और युवाओं की भागीदारी रही । इंकलाबी नौजवान सभा और आइसा छात्र संगठन की ओर से देशव्यापी रोजगार अधिकार दिवस पर मार्च का नेतृत्व में इनौस के प्रदेश सचिव अमल घोष, जिला संयोजक जयबीर हांसदा,सुनिल किस्कू, रामसिंह मांझी, माले के जिला सचिव भुनेश्वर बेदिया, देवकीनंदन बेदिया, ऐपवा की कांति देवी, झूमा घोषाल, एक्टू नेता लक्ष्मण बेदिया, देवानंद गोप, सरयू बेदिया, समेत सैकड़ों लोगों की भागीदारी हुई।