Logo
ब्रेकिंग
रामगढ़ में सड़कों पर खुलेआम पशुओं को छोड़ने वाले मालिकों की अब खैर नहीं! बिजुलिया तालाब का होगा सौंदर्यीकरण, विधायक सुनीता चौधरी ने किया शिलान्यास, बोटिंग, सिटिंग, झूले और भ... नशे के सौदागरों के विरुद्ध रामगढ़ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 2 करोड़ से अधिक का गांजा जप्त, एक गिरफ्तार मॉबली*चिंग के खिलाफ भाकपा-माले ने निकाला विरोध मार्च,किया प्रदर्शन छावनी को किसान सब्जी विक्रेताओं को अस्थाई शिफ्ट करवाना पड़ा भारी,हूआ विरोध व गाली- गलौज सूक्ष्म से मध्यम उद्योगों का विकास हीं देश के विकास का उन्नत मार्ग है बाल गोपाल के नए प्रतिष्ठान का रामगढ़ सुभाषचौक गुरुद्वारा के सामने हुआ शुभारंभ I पोड़ा गेट पर गो*लीबारी में दो गिर*फ्तार, पि*स्टल बरामद Ajsu ने सब्जी विक्रेताओं से ठेकेदार द्वारा मासूल वसूले जाने का किया विरोध l सेनेटरी एवं मोटर आइटम्स के शोरूम दीपक एजेंसी का हूआ शुभारंभ

Rajrappa आपसी रंजिश में चली गोली से मृत युवक का शव मायल पहुंचते ही गांव में छाया मातम

आरोपी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस कर रही है छापेमारी

चितरपुर के मजहर मोहल्ला में शनिवार देर रात आपसी रंजिश में चली गोली से मायल निवासी 35 वर्षीय इम्तियाज अंसारी की मौत के बाद शव का पोस्टमार्टम होकर रविवार को मायल स्थित पैतृक आवास लाया गया। शव पहुंचते ही गांव में मातम छा गया और परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया।

इस दौरान मृतक युवक के पार्थिव शरीर का अंतिम दर्शन करने के लिए उसके परिजन और रिश्तेदार सहित आसपास गांव के लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी। सभी की आंखों से आंसू छलक रहे थे और इस गोलीकांड की घटना से लोगों में गहरा आक्रोश देखा गया। मौत की जानकारी मिलने पर झारखंड मुक्ति मोर्चा के जिला अध्यक्ष विनोद किस्कू मृतक के घर पहुंचे और परिजनों के प्रति अपनी सांत्वना व्यक्त करते हुए इस घटना पर दुख जताया।

इधर, घटना के बाद से मुख्यालय डीएसपी प्रकाश सोय शनिवार रात से ही चितरपुर में कैंप किए हुए हैं। इस दौरान डीएसपी ने पुलिस बल के साथ मृतक के घर पहुंचकर वहां का जायजा लिया। इस क्रम में डीएसपी प्रकाश सोय ने बताया कि मृतक को गोली मारने वाले आरोपी चितरपुर निवासी मुजफ्फर खान उर्फ टांगा बाबा को पुलिस ने चिह्नित कर लिया है।

गाड़ी खरीद-बिक्री में पैसे के लेनदेन को लेकर हुए विवाद के दौरान इस घटना को अंजाम दिया गया। पुलिस मामले की जांच-पड़ताल में जुटी हुई है और टीम गठित कर आरोपी की गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी की जा रही है। डीएसपी ने कहा कि जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

ज्ञातव्य हो कि शनिवार रात चितरपुर के मजहर मोहल्ला में मुजफ्फर खान नामक व्यक्ति ने मायल निवासी इम्तियाज अंसारी को नजदीक से तीन गोलियां मारी। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया और नाजुक स्थिति में उसे आनन-फानन में रांची स्थित मेदांता अस्पताल ले जाया गया। लेकिन देर रात उसकी मौत हो गई।