Rajrappa आपसी रंजिश में चली गोली से मृत युवक का शव मायल पहुंचते ही गांव में छाया मातम

आरोपी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस कर रही है छापेमारी

चितरपुर के मजहर मोहल्ला में शनिवार देर रात आपसी रंजिश में चली गोली से मायल निवासी 35 वर्षीय इम्तियाज अंसारी की मौत के बाद शव का पोस्टमार्टम होकर रविवार को मायल स्थित पैतृक आवास लाया गया। शव पहुंचते ही गांव में मातम छा गया और परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया।

इस दौरान मृतक युवक के पार्थिव शरीर का अंतिम दर्शन करने के लिए उसके परिजन और रिश्तेदार सहित आसपास गांव के लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी। सभी की आंखों से आंसू छलक रहे थे और इस गोलीकांड की घटना से लोगों में गहरा आक्रोश देखा गया। मौत की जानकारी मिलने पर झारखंड मुक्ति मोर्चा के जिला अध्यक्ष विनोद किस्कू मृतक के घर पहुंचे और परिजनों के प्रति अपनी सांत्वना व्यक्त करते हुए इस घटना पर दुख जताया।

इधर, घटना के बाद से मुख्यालय डीएसपी प्रकाश सोय शनिवार रात से ही चितरपुर में कैंप किए हुए हैं। इस दौरान डीएसपी ने पुलिस बल के साथ मृतक के घर पहुंचकर वहां का जायजा लिया। इस क्रम में डीएसपी प्रकाश सोय ने बताया कि मृतक को गोली मारने वाले आरोपी चितरपुर निवासी मुजफ्फर खान उर्फ टांगा बाबा को पुलिस ने चिह्नित कर लिया है।

गाड़ी खरीद-बिक्री में पैसे के लेनदेन को लेकर हुए विवाद के दौरान इस घटना को अंजाम दिया गया। पुलिस मामले की जांच-पड़ताल में जुटी हुई है और टीम गठित कर आरोपी की गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी की जा रही है। डीएसपी ने कहा कि जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

ज्ञातव्य हो कि शनिवार रात चितरपुर के मजहर मोहल्ला में मुजफ्फर खान नामक व्यक्ति ने मायल निवासी इम्तियाज अंसारी को नजदीक से तीन गोलियां मारी। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया और नाजुक स्थिति में उसे आनन-फानन में रांची स्थित मेदांता अस्पताल ले जाया गया। लेकिन देर रात उसकी मौत हो गई।

Whats App