Logo
ब्रेकिंग
Bjp प्रत्याशी ढुल्लु महतो के समर्थन में विधायक सरयू राय के विरुद्ध गोलबंद हूआ झारखंड वैश्य समाज l हजारीबाग लोकसभा इंडिया प्रत्याशी जेपी पटेल ने किया मां छिनमस्तिका की पूजा अर्चना l गांजा तस्कर के साथ मोटासाइकिल चोर को रामगढ़ पुलिस ने किया गिरफ्तार स्वीप" अंतर्गत वोटर अवेयरनेस को लेकर जिले के विभिन्न प्रखंडों में हुआ मतदाता जागरूकता रैली का आयोजन... *हमारा लक्ष्य विकसित भारत और विकसित हज़ारीबाग: जयंत सिन्हा* आखिर कैसे हुई पुलिस हाजत में अनिकेत की मौ' त? नव विवाहित पति पत्नी का कुएं में मिला शव l Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार

Jamshedpur पूर्व मुख्यमंत्री रघुवर को भाजपा का राष्ट्रीय उपाध्यक्ष बनाए जाने से कार्यकर्ताओं में हर्ष

राष्ट्रीय उपाध्यक्ष का पद मिला है, पूरी निष्ठा से काम करूंगा : रघुवर

रामगढ़ : झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री रघुवर दास को भारतीय जनता पार्टी का राष्ट्रीय उपाध्यक्ष बनाए जाने पर जमशेदपुर के भाजपा कार्यकर्ताओं में काफी उत्साह देखने को मिल रहा है । काफी संख्या में कार्यकर्ता रघुवर दास के आवास बधाई देने पहुंचे, कार्यकर्ताओं ने इस खुशी के माहौल पर जहां लोगों के बीच मिठाइयां बांटी अपने नेता रघुवर को माला पहनाया और बुके दिया वही इस मौके पर भारतीय जनता पार्टी जिनके जिंदाबाद के नारे भी लगाए ।

इस खुशनुमा माहौल पर रघुवर दास ने कहा यह भारतीय जनता पार्टी ही है जहां एक छोटे से कार्यकर्ता को पहले मुख्यमंत्री और अब राष्ट्रीय उपाध्यक्ष का पद मिला है, पूरी निष्ठा से काम करूंगा ।

वही उत्साहित कार्यकर्ता अपने नेता को फूल और मिठाई देते एक दूसरे को बधाइयां देते दिखे साथ ही साथ विधानसभा चुनाव में आई परिणाम से कार्यकर्ताओं में काफी निराशा आ गई थी लेकिन इस घोषणा के बाद कार्यकर्ता जोश खरोश में सड़कों पर उतरेंगे।

नए प्रभार मिलने से कार्यकर्ता और स्वयं रघुवर दास भी खुश नजर आए 

रघुवर दास को भारतीय जनता पार्टी का राष्ट्रीय उपाध्यक्ष बनते ही जिस तरह का उत्साह जमशेदपुर में देखने को मिला यह साफ दर्शाता है कि विधानसभा चुनाव के बाद जो निराशा हाथ लगी थी वह अब नए प्रभार मिलने से कार्यकर्ता और स्वयं रघुवर दास भी खुश नजर आए  ।