Logo
ब्रेकिंग
रामगढ़ में सड़कों पर खुलेआम पशुओं को छोड़ने वाले मालिकों की अब खैर नहीं! बिजुलिया तालाब का होगा सौंदर्यीकरण, विधायक सुनीता चौधरी ने किया शिलान्यास, बोटिंग, सिटिंग, झूले और भ... नशे के सौदागरों के विरुद्ध रामगढ़ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 2 करोड़ से अधिक का गांजा जप्त, एक गिरफ्तार मॉबली*चिंग के खिलाफ भाकपा-माले ने निकाला विरोध मार्च,किया प्रदर्शन छावनी को किसान सब्जी विक्रेताओं को अस्थाई शिफ्ट करवाना पड़ा भारी,हूआ विरोध व गाली- गलौज सूक्ष्म से मध्यम उद्योगों का विकास हीं देश के विकास का उन्नत मार्ग है बाल गोपाल के नए प्रतिष्ठान का रामगढ़ सुभाषचौक गुरुद्वारा के सामने हुआ शुभारंभ I पोड़ा गेट पर गो*लीबारी में दो गिर*फ्तार, पि*स्टल बरामद Ajsu ने सब्जी विक्रेताओं से ठेकेदार द्वारा मासूल वसूले जाने का किया विरोध l सेनेटरी एवं मोटर आइटम्स के शोरूम दीपक एजेंसी का हूआ शुभारंभ

Ramgarh आजसू नेता तिवारी महतो की रिहाई पर कार्यकर्ताओं में उत्साह, किया जोरदार स्वागत

सरकार के इशारे पर षड्यंत्र के तहत मुझे गिरफ्तार किया गया : तिवारी

रामगढ़ : आजसू पार्टी के मांडू विधानसभा प्रभारी तिवारी महतो के जेल से रिहाई पर समर्थकों में जबरदस्त उत्साह देखने को मिल रहा है । उनकी रिहाई को लेकर रामगढ़ में आजसू कार्यकर्ताओं द्वारा उनके रामगढ़ आगमन पर थाना चौक में उनका भव्य स्वागत किया गया। इस मौके पर आजसू कार्यकर्ताओं ने जेल का ताला टूट गया, तिवारी महतो छूट गया का नारा लगाते नजर आए, अपने नेता का स्वागत कर रहे कार्यकर्ताओं का जोश देखने लायक था आप देखें इस वीडियो के माध्यम से किस प्रकार से लोग अपने नेता की रिहाई पर खुशी का इजहार कर रहे हैं ।

गौरतलब है कि बीते माह अगस्त को झारखंड इस्पात प्लांट हेसला में मृत मजदूर बुधू उरांव के उचित मुआवजे दिलाने को लेकर मांडू विधानसभा प्रभारी तिवारी महतो आंदोलनरत थे। बीते 16 अगस्त को उनकी गिरफ्तारी हुई थी। जिसके बाद से आजसू पार्टी के शीर्ष नेतृत्व के आदेश पर पूरे जिले में विभिन्न तरीके से आजसू पार्टी के लोगों के द्वारा आंदोलन किया गया था और आज तिवारी महतो की रिहाई हुई तो कार्यकर्ताओं में जोश भर गया और उन्होंने अपने नेता का गर्मजोशी के साथ स्वागत किया, इसी कड़ी में तिवारी महतो ने रामगढ़ थाना चौक स्थित गांधी चौक पर महात्मागांधी के आदमकद प्रतिमा पर माल्यार्पण किया और इस दरमियान पत्रकारों से बात करते हुए तिवारी महतो ने झारखंड सरकार के मुख्यमंत्री पर जमकर निशाना साधा और कहां की सरकार के इशारे पर षड्यंत्र के तहत मुझे गिरफ्तार किया गया। सरकार पूंजीपतियों की कठपुतली बनीं हुई है। सरकार आदिवासी मूलवासी के हितों का हनन कर शोषण कर रही है। उन्होंने कहा कि आजसू सुप्रीमो आदरणीय सुदेश कुमार महतो व गिरिडीह सांसद चंद्रप्रकाश चौधरी के निर्देशानुसार जनहित में संघर्षरत रहूंगा। जनसेवा में सदैव तत्पर रहूंगा।
अपने नेता की रिहाई के लिए लगातार आंदोलन कर रहे आजसू पार्टी के कार्यकर्ता और पदाधिकारियों का अपने दमखम और जोश भी देखा था और आज आपने इनके उत्साह को देखा कि कैसे अपने नेता के जेल से छूटने पर यह खुशी व्यक्त कर रहे हैं। इस मौके पर मौजूद आजसू कार्यकर्ता राकेश कुमार ने खुशी इजहार करते हुए कहा कि…..