Logo
ब्रेकिंग
रामगढ़ में सड़कों पर खुलेआम पशुओं को छोड़ने वाले मालिकों की अब खैर नहीं! बिजुलिया तालाब का होगा सौंदर्यीकरण, विधायक सुनीता चौधरी ने किया शिलान्यास, बोटिंग, सिटिंग, झूले और भ... नशे के सौदागरों के विरुद्ध रामगढ़ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 2 करोड़ से अधिक का गांजा जप्त, एक गिरफ्तार मॉबली*चिंग के खिलाफ भाकपा-माले ने निकाला विरोध मार्च,किया प्रदर्शन छावनी को किसान सब्जी विक्रेताओं को अस्थाई शिफ्ट करवाना पड़ा भारी,हूआ विरोध व गाली- गलौज सूक्ष्म से मध्यम उद्योगों का विकास हीं देश के विकास का उन्नत मार्ग है बाल गोपाल के नए प्रतिष्ठान का रामगढ़ सुभाषचौक गुरुद्वारा के सामने हुआ शुभारंभ I पोड़ा गेट पर गो*लीबारी में दो गिर*फ्तार, पि*स्टल बरामद Ajsu ने सब्जी विक्रेताओं से ठेकेदार द्वारा मासूल वसूले जाने का किया विरोध l सेनेटरी एवं मोटर आइटम्स के शोरूम दीपक एजेंसी का हूआ शुभारंभ

Chitarpur खेतों में लहलहा रही है धान की फसल, अच्छी पैदावार होने से किसानों में हर्ष का माहौल

चितरपुर प्रखंड क्षेत्र के खेतों में धान की फसल लहलहाने लगी है। दो-तीन वर्षों बाद इस बार क्षेत्र में धान की पैदावार अच्छी होने से किसानों के चेहरे में खुशी की झलक देखी जा रही है। इस बार धान की उपज अच्छी होने से क्षेत्र के किसानों में हर्ष का माहौल है।

इस संबंध में चितरपुर प्रखंड के मायल निवासी एवं कृषक मित्र के जिला अध्यक्ष सतीश कुमार ने बताया कि इस बार अच्छी वर्षा होने के कारण धान की पैदावार भी काफी अच्छी हुई है। समय-समय पर हो रही बारिश फसलों के लिए अमृत का काम कर रही है।

जिसके कारण बीते वर्षों से इस वर्ष धान की फसल काफी अच्छी होगी, जो किसानों के लिए काफी फायदेमंद साबित होगा और किसान खुशी मनाएंगे। समय-समय पर हो रही बारिश को क्षेत्र के किसान धान की फसलों के लिए वरदान बता रहे हैं।