Logo
ब्रेकिंग
रामगढ़ में सड़कों पर खुलेआम पशुओं को छोड़ने वाले मालिकों की अब खैर नहीं! बिजुलिया तालाब का होगा सौंदर्यीकरण, विधायक सुनीता चौधरी ने किया शिलान्यास, बोटिंग, सिटिंग, झूले और भ... नशे के सौदागरों के विरुद्ध रामगढ़ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 2 करोड़ से अधिक का गांजा जप्त, एक गिरफ्तार मॉबली*चिंग के खिलाफ भाकपा-माले ने निकाला विरोध मार्च,किया प्रदर्शन छावनी को किसान सब्जी विक्रेताओं को अस्थाई शिफ्ट करवाना पड़ा भारी,हूआ विरोध व गाली- गलौज सूक्ष्म से मध्यम उद्योगों का विकास हीं देश के विकास का उन्नत मार्ग है बाल गोपाल के नए प्रतिष्ठान का रामगढ़ सुभाषचौक गुरुद्वारा के सामने हुआ शुभारंभ I पोड़ा गेट पर गो*लीबारी में दो गिर*फ्तार, पि*स्टल बरामद Ajsu ने सब्जी विक्रेताओं से ठेकेदार द्वारा मासूल वसूले जाने का किया विरोध l सेनेटरी एवं मोटर आइटम्स के शोरूम दीपक एजेंसी का हूआ शुभारंभ

Patratu प्रशासन के वार्ता के बाद विस्थापित प्रभावित ग्रामीणों का भूख हड़ताल समाप्त

अपर समाहर्ता ने जूस पिलाकर आंदोलनकारियों का अनशन समाप्त कराया

पतरातू : विस्थापित प्रभावित संघर्ष मोर्चा के आह्वान पर पतरातू के दो दर्जन से अधिक विस्थापित – प्रभावित गांव में चल रहे भूख हड़ताल आंदोलन प्रशासन के साथ वार्ता के बाद समाप्त हो गया।

प्रशासन की पहल पर बुधवार को प्रखंड मुख्यालय के सभागार में त्रिपक्षीय वार्ता संपन्न हुई। इस त्रिपक्षीय वार्ता में पीवीयूएनएल प्रबंधन, जिला और स्थानीय प्रशासन समेत विस्थापित प्रभावित संघर्ष मोर्चा के प्रतिनिधि शामिल थे।

वार्ता समाप्ति के बाद जिला के अपर समाहर्ताजुगनू मिंज ने जूस पिलाकर आंदोलनकारियों का अनशन समाप्त कराया। कई घंटे तक चली इस वार्ता में कई समझौते किए गए हैं। जिससे ग्रामीणों में खुशी का माहौल है।