Logo
ब्रेकिंग
Bjp प्रत्याशी ढुल्लु महतो के समर्थन में विधायक सरयू राय के विरुद्ध गोलबंद हूआ झारखंड वैश्य समाज l हजारीबाग लोकसभा इंडिया प्रत्याशी जेपी पटेल ने किया मां छिनमस्तिका की पूजा अर्चना l गांजा तस्कर के साथ मोटासाइकिल चोर को रामगढ़ पुलिस ने किया गिरफ्तार स्वीप" अंतर्गत वोटर अवेयरनेस को लेकर जिले के विभिन्न प्रखंडों में हुआ मतदाता जागरूकता रैली का आयोजन... *हमारा लक्ष्य विकसित भारत और विकसित हज़ारीबाग: जयंत सिन्हा* आखिर कैसे हुई पुलिस हाजत में अनिकेत की मौ' त? नव विवाहित पति पत्नी का कुएं में मिला शव l Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार

Bokaro शिक्षा मंत्री जगरनाथ महतो ने विद्यार्थी के बीच साइकिल एवं गाड़ी का वितरण किया गया

356 साइकिल एवं 1 मोटरसाइकिल का वितरण किया गया

बोकारो : सूबे के शिक्षा मंत्री जगरनाथ महतो ने बिनोद बिहारी जंयती के अवसर पर भंडारीदाह स्थित सैल रिफैक्टरी यूनिट मध्य विद्यालय भंडारीदाह परिसर में कार्यक्रम आयोजित कर मैट्रिक के छात्र छात्राओं के बीच 356 साइकिल एवं 1 मोटरसाइकिल का वितरण किया गया।

मंत्री जगरनाथ महतो ने कहा कि इससे छात्रों को प्रोत्साहन मिलेगा। छात्र और छात्राओं में शिक्षा के प्रति रुचि बढ़ेंगे वे सभी और बेहतर प्रदर्शन करेंगे। मंत्री ने कहा कि झारखंड के छात्राओं में काफी प्रतिभा है इसलिए विश्वास है कि आने वाले वर्षों में अच्छे परिणाम देखने को मिलेंगे।