Logo
ब्रेकिंग
आखिर कैसे हुई पुलिस हाजत में अनिकेत की मौ' त? नव विवाहित पति पत्नी का कुएं में मिला शव l Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार माता वैष्णों देवी मंदिर के 33वें वार्षिकोत्सव पर भव्य कलश यात्रा 14 को रामगढ़। झारखंड के इन जिलों में 12 से होगी झमाझम बारिश, जानें मौसम का मिजाज रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ श्री गुरु नानक पब्लिक स्कूल का वार्षिकोत्सव सम्पन्न । रामगढ़ एसपी ने पांच पुलिस निरीक्षकों को किया पदस्थापित रामगढ़ में एक डीलर और 11 अवैध राशन कार्डधारियों को नोटिस जारी

दुर्गी बाजार क्षेत्र का खराब ट्रांसफार्मर बदला, लोगों के चेहरे पर खुशहाली, लोगो ने आजसू को दिया धन्यवाद

जनहित के कार्य को करना हमारी प्राथमिकता : हरि रत्नम साहू

रामगढ़ : जनहित के कार्य को करना हमारी प्राथमिकता और आपकी सेवा में सदैव तत्पर रहकर आपको हर समय सेवा प्रदान करना हमारा संकल्प यह बातें आजसू पार्टी के पिछड़ा वर्ग महासभा के जिला अध्यक्ष हरि रत्नम साहू ने उस वक्त कहीं जब घुटवा के दुर्गी बाजार क्षेत्र लोगों के समस्याओं का निदान करते हुए उन्हें खुशी प्रदान किया ।

यह वक्त था दुर्गी बाजार में नए ट्रांसफार्मर उद्घाटन का।आपको बता दें कि बीते 6 दिनों से ट्रांसफार्मर के खराब हो जाने के कारण दुर्गी बाजार की बड़ी आबादी परेशानियों का सामना कर रही थी। क्या किसान, क्या स्टूडेंट्स और क्या गृहणी सब बिजली नहीं होने के कारण विभिन्न प्रकार के समस्याओं का सामना कर रहे थे, लेकिन अपने लोगो की समस्याओं से अवगत होकर आजसू पार्टी के नेता हरि रत्नम साहू और उनके सहयोगी ने त्वरित कार्रवाई करते हुए बिजली विभाग से बात कर क्षेत्र में नए ट्रांसफार्मर को लगवाया।

जिससे वहां के लोगों में खुशी देखने को मिली । वहां के लोगों ने आजसू पार्टी खासकर हरि रत्नम साहू और उनके सहयोगियों का दिल से आभार व्यक्त किया।