Logo
ब्रेकिंग
रामगढ़ में सड़कों पर खुलेआम पशुओं को छोड़ने वाले मालिकों की अब खैर नहीं! बिजुलिया तालाब का होगा सौंदर्यीकरण, विधायक सुनीता चौधरी ने किया शिलान्यास, बोटिंग, सिटिंग, झूले और भ... नशे के सौदागरों के विरुद्ध रामगढ़ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 2 करोड़ से अधिक का गांजा जप्त, एक गिरफ्तार मॉबली*चिंग के खिलाफ भाकपा-माले ने निकाला विरोध मार्च,किया प्रदर्शन छावनी को किसान सब्जी विक्रेताओं को अस्थाई शिफ्ट करवाना पड़ा भारी,हूआ विरोध व गाली- गलौज सूक्ष्म से मध्यम उद्योगों का विकास हीं देश के विकास का उन्नत मार्ग है बाल गोपाल के नए प्रतिष्ठान का रामगढ़ सुभाषचौक गुरुद्वारा के सामने हुआ शुभारंभ I पोड़ा गेट पर गो*लीबारी में दो गिर*फ्तार, पि*स्टल बरामद Ajsu ने सब्जी विक्रेताओं से ठेकेदार द्वारा मासूल वसूले जाने का किया विरोध l सेनेटरी एवं मोटर आइटम्स के शोरूम दीपक एजेंसी का हूआ शुभारंभ

दुर्गी बाजार क्षेत्र का खराब ट्रांसफार्मर बदला, लोगों के चेहरे पर खुशहाली, लोगो ने आजसू को दिया धन्यवाद

जनहित के कार्य को करना हमारी प्राथमिकता : हरि रत्नम साहू

रामगढ़ : जनहित के कार्य को करना हमारी प्राथमिकता और आपकी सेवा में सदैव तत्पर रहकर आपको हर समय सेवा प्रदान करना हमारा संकल्प यह बातें आजसू पार्टी के पिछड़ा वर्ग महासभा के जिला अध्यक्ष हरि रत्नम साहू ने उस वक्त कहीं जब घुटवा के दुर्गी बाजार क्षेत्र लोगों के समस्याओं का निदान करते हुए उन्हें खुशी प्रदान किया ।

यह वक्त था दुर्गी बाजार में नए ट्रांसफार्मर उद्घाटन का।आपको बता दें कि बीते 6 दिनों से ट्रांसफार्मर के खराब हो जाने के कारण दुर्गी बाजार की बड़ी आबादी परेशानियों का सामना कर रही थी। क्या किसान, क्या स्टूडेंट्स और क्या गृहणी सब बिजली नहीं होने के कारण विभिन्न प्रकार के समस्याओं का सामना कर रहे थे, लेकिन अपने लोगो की समस्याओं से अवगत होकर आजसू पार्टी के नेता हरि रत्नम साहू और उनके सहयोगी ने त्वरित कार्रवाई करते हुए बिजली विभाग से बात कर क्षेत्र में नए ट्रांसफार्मर को लगवाया।

जिससे वहां के लोगों में खुशी देखने को मिली । वहां के लोगों ने आजसू पार्टी खासकर हरि रत्नम साहू और उनके सहयोगियों का दिल से आभार व्यक्त किया।