Logo

दुर्गी बाजार क्षेत्र का खराब ट्रांसफार्मर बदला, लोगों के चेहरे पर खुशहाली, लोगो ने आजसू को दिया धन्यवाद

जनहित के कार्य को करना हमारी प्राथमिकता : हरि रत्नम साहू

रामगढ़ : जनहित के कार्य को करना हमारी प्राथमिकता और आपकी सेवा में सदैव तत्पर रहकर आपको हर समय सेवा प्रदान करना हमारा संकल्प यह बातें आजसू पार्टी के पिछड़ा वर्ग महासभा के जिला अध्यक्ष हरि रत्नम साहू ने उस वक्त कहीं जब घुटवा के दुर्गी बाजार क्षेत्र लोगों के समस्याओं का निदान करते हुए उन्हें खुशी प्रदान किया ।

यह वक्त था दुर्गी बाजार में नए ट्रांसफार्मर उद्घाटन का।आपको बता दें कि बीते 6 दिनों से ट्रांसफार्मर के खराब हो जाने के कारण दुर्गी बाजार की बड़ी आबादी परेशानियों का सामना कर रही थी। क्या किसान, क्या स्टूडेंट्स और क्या गृहणी सब बिजली नहीं होने के कारण विभिन्न प्रकार के समस्याओं का सामना कर रहे थे, लेकिन अपने लोगो की समस्याओं से अवगत होकर आजसू पार्टी के नेता हरि रत्नम साहू और उनके सहयोगी ने त्वरित कार्रवाई करते हुए बिजली विभाग से बात कर क्षेत्र में नए ट्रांसफार्मर को लगवाया।

जिससे वहां के लोगों में खुशी देखने को मिली । वहां के लोगों ने आजसू पार्टी खासकर हरि रत्नम साहू और उनके सहयोगियों का दिल से आभार व्यक्त किया।

nanhe kadam hide
ब्रेकिंग
चितरपुर महाविद्यालय में भाषण प्रतियोगिता व क्विज का हुवा आयोजन। लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास) ने 23वां स्थापना दिवस मनाया। श्रीकृष्ण विद्या मंदिर में स्काउट एंड गाइड का प्रशिक्षण आरंभ। जिला नियोजनालय रामगढ़ द्वारा किया गया भर्ती कैंप का आयोजन। उप विकास आयुक्त ने छतर मांडू स्थित नव निर्माणाधीन सदर अस्पताल का निरीक्षण किया। समाहरणालय सभाकक्ष में हुई जिला आपदा प्रबंधन प्राधिकार समिति की बैठक । मुख्यमंत्री श्री हेमन्त सोरेन आज रामगढ़ जिला के लुकैयाटांड़ में अमर शहीद सोबरन सोरेन के शहादत दिवस पर ... श्री गुरु नानक पब्लिक स्कूल में संविधान दिवस मनाया गया। संविधान दिवस पर कांग्रेस कमेटी रामगढ़ ने बाबा अंबेडकर की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर श्रद्धा सुमन अर्पि... अमृत ट्रॉफी में रामगढ़ विधानसभा के पंचायतों में घमासान मुकाबला जारी ।