Logo
ब्रेकिंग
Bjp प्रत्याशी ढुल्लु महतो के समर्थन में विधायक सरयू राय के विरुद्ध गोलबंद हूआ झारखंड वैश्य समाज l हजारीबाग लोकसभा इंडिया प्रत्याशी जेपी पटेल ने किया मां छिनमस्तिका की पूजा अर्चना l गांजा तस्कर के साथ मोटासाइकिल चोर को रामगढ़ पुलिस ने किया गिरफ्तार स्वीप" अंतर्गत वोटर अवेयरनेस को लेकर जिले के विभिन्न प्रखंडों में हुआ मतदाता जागरूकता रैली का आयोजन... *हमारा लक्ष्य विकसित भारत और विकसित हज़ारीबाग: जयंत सिन्हा* आखिर कैसे हुई पुलिस हाजत में अनिकेत की मौ' त? नव विवाहित पति पत्नी का कुएं में मिला शव l Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार

Rajrappa ट्रक और कार में हुई जोरदार टक्कर, कार पर सवार चार युवक घायल

घायलों में रोहित सोनी, विनोद ठाकुर, मुकेश अग्रवाल और रितेश कुमार शामिल हैं

रजरप्पा थाना क्षेत्र अंतर्गत बारलौंग चौक के पास बुधवार सुबह एक एलपी ट्रक संख्या जेएच02डब्लू5939 और एक स्विफ्ट कार संख्या जेएच09एएन0334 में जोरदार टक्कर हो गई। जिसमें कार बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई और कार पर सवार चार लोगों को गंभीर चोटें आई है। बताया गया कि एलपी ट्रक रामगढ़ की ओर से आ रही थी।


इस बीच चास से रामगढ़ की ओर जाने के क्रम में बारलौंग चौक के पास ट्रक और कार में जोरदार टक्कर हो गई। टक्कर इतनी जोरदार थी कि कार के परखच्चे उड़ गए और आगे का हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। साथ ही कार पर सवार चार लोग घायल हो गए। घायलों में चास निवासी 21 वर्षीय रोहित कुमार सोनी पिता दुर्गा सोनी, 28 वर्षीय विनोद ठाकुर पिता कृष्णा ठाकुर, 22 वर्षीय मुकेश अग्रवाल और 24 वर्षीय रितेश कुमार शामिल हैं। घटना की जानकारी मिलने पर रजरप्पा थाना के सअनि एस मुर्मू, आरक्षी अनिल कुमार और हृदय नारायण सिंह पुलिस बल के साथ घटनास्थल पहुंचे। इसके बाद स्थानीय ग्रामीणों और रजरप्पा पुलिस के प्रयास से सभी घायलों को कार से निकाला गया और 108 एंबुलेंस की मदद से सभी को इलाज हेतु रामगढ़ स्थित सदर अस्पताल भेजा गया। दुर्घटनाग्रस्त कार में झारखंड मुक्ति मोर्चा का प्रतीक चिह्न लगा हुआ था।