Logo
ब्रेकिंग
रामगढ़ में सड़कों पर खुलेआम पशुओं को छोड़ने वाले मालिकों की अब खैर नहीं! बिजुलिया तालाब का होगा सौंदर्यीकरण, विधायक सुनीता चौधरी ने किया शिलान्यास, बोटिंग, सिटिंग, झूले और भ... नशे के सौदागरों के विरुद्ध रामगढ़ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 2 करोड़ से अधिक का गांजा जप्त, एक गिरफ्तार मॉबली*चिंग के खिलाफ भाकपा-माले ने निकाला विरोध मार्च,किया प्रदर्शन छावनी को किसान सब्जी विक्रेताओं को अस्थाई शिफ्ट करवाना पड़ा भारी,हूआ विरोध व गाली- गलौज सूक्ष्म से मध्यम उद्योगों का विकास हीं देश के विकास का उन्नत मार्ग है बाल गोपाल के नए प्रतिष्ठान का रामगढ़ सुभाषचौक गुरुद्वारा के सामने हुआ शुभारंभ I पोड़ा गेट पर गो*लीबारी में दो गिर*फ्तार, पि*स्टल बरामद Ajsu ने सब्जी विक्रेताओं से ठेकेदार द्वारा मासूल वसूले जाने का किया विरोध l सेनेटरी एवं मोटर आइटम्स के शोरूम दीपक एजेंसी का हूआ शुभारंभ

Rajrappa ट्रक और कार में हुई जोरदार टक्कर, कार पर सवार चार युवक घायल

घायलों में रोहित सोनी, विनोद ठाकुर, मुकेश अग्रवाल और रितेश कुमार शामिल हैं

रजरप्पा थाना क्षेत्र अंतर्गत बारलौंग चौक के पास बुधवार सुबह एक एलपी ट्रक संख्या जेएच02डब्लू5939 और एक स्विफ्ट कार संख्या जेएच09एएन0334 में जोरदार टक्कर हो गई। जिसमें कार बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई और कार पर सवार चार लोगों को गंभीर चोटें आई है। बताया गया कि एलपी ट्रक रामगढ़ की ओर से आ रही थी।


इस बीच चास से रामगढ़ की ओर जाने के क्रम में बारलौंग चौक के पास ट्रक और कार में जोरदार टक्कर हो गई। टक्कर इतनी जोरदार थी कि कार के परखच्चे उड़ गए और आगे का हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। साथ ही कार पर सवार चार लोग घायल हो गए। घायलों में चास निवासी 21 वर्षीय रोहित कुमार सोनी पिता दुर्गा सोनी, 28 वर्षीय विनोद ठाकुर पिता कृष्णा ठाकुर, 22 वर्षीय मुकेश अग्रवाल और 24 वर्षीय रितेश कुमार शामिल हैं। घटना की जानकारी मिलने पर रजरप्पा थाना के सअनि एस मुर्मू, आरक्षी अनिल कुमार और हृदय नारायण सिंह पुलिस बल के साथ घटनास्थल पहुंचे। इसके बाद स्थानीय ग्रामीणों और रजरप्पा पुलिस के प्रयास से सभी घायलों को कार से निकाला गया और 108 एंबुलेंस की मदद से सभी को इलाज हेतु रामगढ़ स्थित सदर अस्पताल भेजा गया। दुर्घटनाग्रस्त कार में झारखंड मुक्ति मोर्चा का प्रतीक चिह्न लगा हुआ था।