Logo
ब्रेकिंग
रामगढ़ में सड़कों पर खुलेआम पशुओं को छोड़ने वाले मालिकों की अब खैर नहीं! बिजुलिया तालाब का होगा सौंदर्यीकरण, विधायक सुनीता चौधरी ने किया शिलान्यास, बोटिंग, सिटिंग, झूले और भ... नशे के सौदागरों के विरुद्ध रामगढ़ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 2 करोड़ से अधिक का गांजा जप्त, एक गिरफ्तार मॉबली*चिंग के खिलाफ भाकपा-माले ने निकाला विरोध मार्च,किया प्रदर्शन छावनी को किसान सब्जी विक्रेताओं को अस्थाई शिफ्ट करवाना पड़ा भारी,हूआ विरोध व गाली- गलौज सूक्ष्म से मध्यम उद्योगों का विकास हीं देश के विकास का उन्नत मार्ग है बाल गोपाल के नए प्रतिष्ठान का रामगढ़ सुभाषचौक गुरुद्वारा के सामने हुआ शुभारंभ I पोड़ा गेट पर गो*लीबारी में दो गिर*फ्तार, पि*स्टल बरामद Ajsu ने सब्जी विक्रेताओं से ठेकेदार द्वारा मासूल वसूले जाने का किया विरोध l सेनेटरी एवं मोटर आइटम्स के शोरूम दीपक एजेंसी का हूआ शुभारंभ

रजरप्पा : अब श्रद्धालुओं के लिए माँ छिन्नमस्तिका के दर्शन का रास्ता और भी सुगम हो जाएगा

लगभग 17 करोड़ की लागत से पुल बनकर है तैयार

रजरप्पा : पश्चिम बंगाल, धनबाद, बोकारो व हजारीबाग जिले के श्रद्धालुओं को अब रजरप्पा स्थित माँ छिन्नमस्तिका के दर्शन का रास्ता और भी सुगम होने जा रहा है। इन जगहों से आनेवाले श्रद्धालुओं के लिये लगभग 17 करोड़ की लागत से  पुल बनकर तैयार है। जल्द ही यह पुल लोगों की आवाजाही के लिये खोल दिया जायेगा।

देश के प्रसिद्ध शक्तिपीठ रजरप्पा स्थित माँ छिन्नमस्तिका मंदिर आनेवाले श्रद्धालुओं के लिये जल्द ही एक सौगात राज्य सरकार देने जा रही है। पश्चिम बंगाल, धनबाद, बोकारो व हजारीबाग जिले के श्रद्धालुओं को अब रजरप्पा स्थित माँ छिन्नमस्तिका के दर्शन का रास्ता और भी सुगम होने जा रहा है। इन जगहों से आनेवाले श्रद्धालुओं के लिये पुल बनकर तैयार है। जल्द ही यह पुल लोगों की आवाजाही के लिये खोल दिया जायेगा। जिससे श्रद्धालु कुछ ही समय में भगवती के दर्शन बड़ी आसानी से कर सकेंगे। पहले ये श्रद्धालु गोला या चितरपुर होकर घण्टों में यह दूरी तय करते थे। इस संबंध में श्रद्धालुओं ने खुशी जाहिर करते हुए कहा कि इस पुल के बनने से लोगों को काफी सुविधा होगी।