Logo
ब्रेकिंग
रामगढ़ में सड़कों पर खुलेआम पशुओं को छोड़ने वाले मालिकों की अब खैर नहीं! बिजुलिया तालाब का होगा सौंदर्यीकरण, विधायक सुनीता चौधरी ने किया शिलान्यास, बोटिंग, सिटिंग, झूले और भ... नशे के सौदागरों के विरुद्ध रामगढ़ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 2 करोड़ से अधिक का गांजा जप्त, एक गिरफ्तार मॉबली*चिंग के खिलाफ भाकपा-माले ने निकाला विरोध मार्च,किया प्रदर्शन छावनी को किसान सब्जी विक्रेताओं को अस्थाई शिफ्ट करवाना पड़ा भारी,हूआ विरोध व गाली- गलौज सूक्ष्म से मध्यम उद्योगों का विकास हीं देश के विकास का उन्नत मार्ग है बाल गोपाल के नए प्रतिष्ठान का रामगढ़ सुभाषचौक गुरुद्वारा के सामने हुआ शुभारंभ I पोड़ा गेट पर गो*लीबारी में दो गिर*फ्तार, पि*स्टल बरामद Ajsu ने सब्जी विक्रेताओं से ठेकेदार द्वारा मासूल वसूले जाने का किया विरोध l सेनेटरी एवं मोटर आइटम्स के शोरूम दीपक एजेंसी का हूआ शुभारंभ

Chitarpur लारी पनशाला से 11 हजार वोल्ट तार ले जाने का ग्रामीणों ने किया विरोध

एसडीओ के प्रयास से पोल लगाने हेतु गड्ढा खुदाई का कार्य हुआ संपन्न

Chitarpur : चितरपुर प्रखंड के छोटकीलारी स्थित इंजीनियरिंग कॉलेज के पास बिजली केबल का ज्वाइंटर खराब होने के कारण पिछले 5 दिनों से सुकरीगढ़ा व लारी क्षेत्र में बिजली आपूर्ति पूर्ण रूप से बाधित है। जिस कारण इन दोनों गांव के लगभग 700 घरों में बिजली नहीं रहने से ग्रामीण काफी परेशान है।

इसे लेकर ग्रामीणों द्वारा लारी पनशाला के पास से 11 हजार वोल्ट का तार ले जाने के लिए पोल लगाने को लेकर गड्ढा खोदा जा रहा था। लेकिन पनशाला के ग्रामीण 11 हजार वोल्ट का तार ले जाने का विरोध कर रहे थे। इसे लेकर सोमवार को विद्युत विभाग के एसडीओ प्रभाकर कुमार व चितरपुर बीडीओ सह सीओ उदय कुमार ने वहां पहुंचकर ग्रामीणों को काफी समझाया। बावजूद इसके पनशाला के ग्रामीण पोल लगाने हेतु गड्ढा खोदे जाने का विरोध करते रहे। इसके बाद एसडीओ ने कड़ा रुख करते हुए रजरप्पा पुलिस की मौजूदगी में पनशाला के आरइओ सड़क के बगल में पोल लगाने हेतु ड्रिल करवाने का कार्य शुरू कराया और पनशाला से तेली पोखर तक पोल लगाने हेतु लगभग 16 जगह ड्रिल कर गड्ढा किया गया। एसडीओ प्रभाकर कुमार ने बताया कि शुरुआती दौर में यहां के कुछ ग्रामीणों द्वारा विरोध किया जा रहा था। बाद में सभी के सहयोग से दोनों पक्ष के ग्रामीणों का ख्याल रखते हुए पोल लगाने हेतु गड्ढा करने का कार्य किया गया। ताकि जल्द से जल्द प्रभावित लोगों के घरों में विद्युत आपूर्ति बहाल हो सके। इधर, एसडीओ के प्रयास से 11 हजार तार ले जाने हेतु पोल लगाने की प्रक्रिया शुरू होते ही सुकरीगढ़ा और लारी के ग्रामीणों में हर्ष का माहौल देखा गया। इस अवसर पर अंचल निरीक्षक शशिशेखर सिंह, विद्युत विभाग के कनीय अभियंता राजेंद्र उरांव, रजरप्पा थाना के सहायक अवर निरीक्षक अखिलेश कुमार सिंह सहित कई ग्रामीण उपस्थित थे।