Logo
ब्रेकिंग
Bjp प्रत्याशी ढुल्लु महतो के समर्थन में विधायक सरयू राय के विरुद्ध गोलबंद हूआ झारखंड वैश्य समाज l हजारीबाग लोकसभा इंडिया प्रत्याशी जेपी पटेल ने किया मां छिनमस्तिका की पूजा अर्चना l गांजा तस्कर के साथ मोटासाइकिल चोर को रामगढ़ पुलिस ने किया गिरफ्तार स्वीप" अंतर्गत वोटर अवेयरनेस को लेकर जिले के विभिन्न प्रखंडों में हुआ मतदाता जागरूकता रैली का आयोजन... *हमारा लक्ष्य विकसित भारत और विकसित हज़ारीबाग: जयंत सिन्हा* आखिर कैसे हुई पुलिस हाजत में अनिकेत की मौ' त? नव विवाहित पति पत्नी का कुएं में मिला शव l Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार

चितरपुर के दो जगहों में आयोजित शिविर में 116 लोगों ने कराया कोरोना टेस्ट, 1 व्यक्ति की रिपोर्ट आई पॉजिटिव

विशेष कोरोना जांच अभियान के तहत रविवार को चितरपुर बाजारटांड़ और लारी स्थित उत्क्रमित मध्य विद्यालय परिसर में कोरोना जांच शिविर का आयोजन किया गया। इस दौरान सदर अस्पताल की सीएचओ सलोनी कुजूर व एमपीडब्लू पिंटू कुमार के नेतृत्व में मेडिकल टीम द्वारा रैपिड एंटीजन किट के माध्यम से लोगों का कोरोना टेस्ट किया गया।

इस दौरान चितरपुर बीडीओ उदय कुमार ने दोनों जगह आयोजित शिविर का जायजा लिया। चितरपुर बाजारटांड़ में नोडल पदाधिकारी के रूप में अंचल निरीक्षक शशिशेखर सिंह, एएनएम अमिता कुजूर, बीटीटी कंचन देवी, सहिया साथी सुलेखा देवी व सुनीता पोद्दार और लारी में पंचायत सचिव राजकुमार साव शामिल थे। शिविर के दौरान दोनों जगहों की मॉनिटरिंग कर रहे प्रभारी प्रखंड कृषि पदाधिकारी अनिल कुमार महतो ने बताया कि आज चितरपुर बाजारटांड़ में आयोजित शिविर में कुल 84 लोगों ने कोरोना टेस्ट करवाया। जिसमें 83 लोगों की जांच रिपोर्ट नेगेटिव और 1 व्यक्ति कोरोना पॉजिटिव पाए गए। वहीं लारी में आयोजित शिविर में कुल 32 लोगों ने कोरोना टेस्ट करवाया, जिसमें सभी की रिपोर्ट नेगेटिव आई। अनिल महतो ने बताया कि सोमवार को मुरूबंदा स्थित उत्क्रमित उच्च विद्यालय एवं सुकरीगढ़ा स्थित उत्क्रमित उच्च विद्यालय में कोरोना जांच शिविर का आयोजन किया जाएगा।