Logo
ब्रेकिंग
माता वैष्णों देवी मंदिर का 32वां वार्षिकोत्सव भंडारा के साथ संपन्न युवक ने प्रेमिका के लवर को उतारा मौत के घाट, वारदात को अंजाम देकर कुएं में फेंकी लाश । 1932 खतियान राज्यपाल ने किया वापस, झामुमो में आक्रोश, किया विरोध, फूंका प्रधानमंत्री का पुतला । रामगढ़ विधानसभा उपनिर्वाचन 2023 के मद्देनजर उपायुक्त ने की प्रेस वार्ता कराटे बेल्ट ग्रेडेशन टेस्ट सह प्रशिक्षण शिविर में 150 कराटेकार शामिल, उत्कृष्ट प्रदर्शनकारी को मिला ... श्रीराम सेना के विशाल हिंदू सम्मेलन में राष्ट्रवादी प्रखर प्रवक्ता पुष्पेंद्र कुलश्रेष्ठ और अंतरराष्... भव्य कलश यात्रा के साथ माता वैष्णों देवी मंदिर का 32वां वार्षिकोत्सव शुरू रामगढ़ में मनाया गया 74 वां गणतंत्र दिवस, विभिन्न कार्यालयों द्वारा निकाली गई झांकी माँ की ममता से दूर जेल में बंद पूर्व विधायक मामता देवी का दूधमुहा बच्चा बीमारी की गिरफ्त में । माता वैष्णों देवी मंदिर के 32वें वार्षिकोत्सव पर भव्य कलश यात्रा 26 को

चितरपुर के दो जगहों में आयोजित शिविर में 116 लोगों ने कराया कोरोना टेस्ट, 1 व्यक्ति की रिपोर्ट आई पॉजिटिव

विशेष कोरोना जांच अभियान के तहत रविवार को चितरपुर बाजारटांड़ और लारी स्थित उत्क्रमित मध्य विद्यालय परिसर में कोरोना जांच शिविर का आयोजन किया गया। इस दौरान सदर अस्पताल की सीएचओ सलोनी कुजूर व एमपीडब्लू पिंटू कुमार के नेतृत्व में मेडिकल टीम द्वारा रैपिड एंटीजन किट के माध्यम से लोगों का कोरोना टेस्ट किया गया।

इस दौरान चितरपुर बीडीओ उदय कुमार ने दोनों जगह आयोजित शिविर का जायजा लिया। चितरपुर बाजारटांड़ में नोडल पदाधिकारी के रूप में अंचल निरीक्षक शशिशेखर सिंह, एएनएम अमिता कुजूर, बीटीटी कंचन देवी, सहिया साथी सुलेखा देवी व सुनीता पोद्दार और लारी में पंचायत सचिव राजकुमार साव शामिल थे। शिविर के दौरान दोनों जगहों की मॉनिटरिंग कर रहे प्रभारी प्रखंड कृषि पदाधिकारी अनिल कुमार महतो ने बताया कि आज चितरपुर बाजारटांड़ में आयोजित शिविर में कुल 84 लोगों ने कोरोना टेस्ट करवाया। जिसमें 83 लोगों की जांच रिपोर्ट नेगेटिव और 1 व्यक्ति कोरोना पॉजिटिव पाए गए। वहीं लारी में आयोजित शिविर में कुल 32 लोगों ने कोरोना टेस्ट करवाया, जिसमें सभी की रिपोर्ट नेगेटिव आई। अनिल महतो ने बताया कि सोमवार को मुरूबंदा स्थित उत्क्रमित उच्च विद्यालय एवं सुकरीगढ़ा स्थित उत्क्रमित उच्च विद्यालय में कोरोना जांच शिविर का आयोजन किया जाएगा।

nanhe kadam hide