Logo
ब्रेकिंग
रामगढ़ में सड़कों पर खुलेआम पशुओं को छोड़ने वाले मालिकों की अब खैर नहीं! बिजुलिया तालाब का होगा सौंदर्यीकरण, विधायक सुनीता चौधरी ने किया शिलान्यास, बोटिंग, सिटिंग, झूले और भ... नशे के सौदागरों के विरुद्ध रामगढ़ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 2 करोड़ से अधिक का गांजा जप्त, एक गिरफ्तार मॉबली*चिंग के खिलाफ भाकपा-माले ने निकाला विरोध मार्च,किया प्रदर्शन छावनी को किसान सब्जी विक्रेताओं को अस्थाई शिफ्ट करवाना पड़ा भारी,हूआ विरोध व गाली- गलौज सूक्ष्म से मध्यम उद्योगों का विकास हीं देश के विकास का उन्नत मार्ग है बाल गोपाल के नए प्रतिष्ठान का रामगढ़ सुभाषचौक गुरुद्वारा के सामने हुआ शुभारंभ I पोड़ा गेट पर गो*लीबारी में दो गिर*फ्तार, पि*स्टल बरामद Ajsu ने सब्जी विक्रेताओं से ठेकेदार द्वारा मासूल वसूले जाने का किया विरोध l सेनेटरी एवं मोटर आइटम्स के शोरूम दीपक एजेंसी का हूआ शुभारंभ

रामगढ़ कॉलेज प्रबंधन व विद्यार्थियों का आंदोलन लाया रंग, चारदीवारी का निर्माण कार्य शुरू

जिला उपायुक्त ने भूमि माफियाओं पर कसा शिकंजा, कॉलेज की चारदीवारी का निर्माण कार्य शुरू

किसी भी अप्रिय घटना से निपटने के लिए मजिस्ट्रेट और पुलिस बल की देखरेख में हो रहा है चारदीवारी का निर्माण कार्य

रामगढ़ कॉलेज की जमीन को भू-माफियाओं से बचाने के लिए छात्र- छात्राओं ने दिया था धरना, रखा था 24 घंटे का उपवास

रामगढ़ : आखिरकार रामगढ़ कॉलेज के छात्र-छात्राओं के 24 घंटे का उपवास और आंदोलन सफल हुआ और भू माफियाओं से शिक्षा के मंदिर की जमीन को बिकने से बचाया गया और आज जिला प्रशासन की मौजूदगी में कॉलेज की चार दिवारी का काम शुरू किया गया है । इसमें खास बात यह रही कि कॉलेज के छात्र खुद चारदीवारी की निर्माण में अपना हाथ बटा रहे हैं। यह लोग खुद अपने हाथों से चारदीवारी निर्माण कार्य में ईटा लगाने का काम कर रहे हैं।

कॉलेज की जमीन को भूमि-माफियाओं के चुंगल से बचाने का जिला उपायुक्त से किया था अपील

दरअसल जिले की रामगढ कॉलेज की जमीन पर भू माफिया कब्जा कर रहे थे, इस मामले में कॉलेज प्राचार्य एमके सिंह द्वारा महाविद्यालय की जमीन को बचाने के लिए लगातार उठाए जा रहे हैं कदम को देख अपने कॉलेज की जमीन को बचाने के लिए विभिन्न छात्र संगठन के लोग एकजुट हुए और रामगढ़ कॉलेज बचाओ संघर्ष समिति के बैनर तले दर्जनों की संख्या में छात्र और छात्र नेताओ ने भूमि माफियाओं के खिलाफ मोर्चा खोल डाला और फिर क्या था स्टूडेंट्स बैठ गए धरने पर रख लिया उपवास । 15 सितम्बर को कॉलेज परिसर में इन विद्यार्थियों ने 24 घंटे का उपवास रख कर धरना दिया था, परिणाम स्वरूप जिला प्रशासन ने इस मामले को संज्ञान में लेते हुए आज कॉलेज में पुलिस और मजिस्ट्रेट भेजकर उनके निगरानी में कॉलेज की चारदीवारी की निर्माण काम शुरू करवाया।


वही आज कॉलेज की चारदीवारी निर्माण कार्य का श्रेय जिला प्रशासन विद्यार्थी और महाविद्यालय के सहकर्मियों को देते हुए प्राचार्य श्री एमके सिंह ने कहा ये जिला प्रशासन की गंभीरता का देन है की आज रामगढ़ कॉलेज में चारदीवारी का निर्माण कार्य प्रारंभ हो गया है उन्होंने इसके लिए जिला प्रशासन को धन्यवाद दिया ।

छात्र संगठन और कॉलेज प्रबंधन ने उपायुक्त द्वारा लिए गए निर्णय का स्वागत करते हुए उनका आभार व्यक्त किया


रामगढ़ कॉलेज की जमीन को बचाने के लिए आगे और भी उग्र आंदोलन करने की चेतावनी देने वाले स्टूडेंट्स ने आज रामगढ़ कॉलेज में जिला प्रशासन की देखरेख में हो रहे चारदीवारी निर्माण कार्य को अपने आंदोलन की सफलता का फल स्वरूप बताते हुए खुशी इजहार किया और जिला उपायुक्त और कॉलेज प्रबंधन के प्रति आभार व्यक्त किया ।