रामगढ़ कॉलेज प्रबंधन व विद्यार्थियों का आंदोलन लाया रंग, चारदीवारी का निर्माण कार्य शुरू

जिला उपायुक्त ने भूमि माफियाओं पर कसा शिकंजा, कॉलेज की चारदीवारी का निर्माण कार्य शुरू

yamaha

किसी भी अप्रिय घटना से निपटने के लिए मजिस्ट्रेट और पुलिस बल की देखरेख में हो रहा है चारदीवारी का निर्माण कार्य

रामगढ़ कॉलेज की जमीन को भू-माफियाओं से बचाने के लिए छात्र- छात्राओं ने दिया था धरना, रखा था 24 घंटे का उपवास

रामगढ़ : आखिरकार रामगढ़ कॉलेज के छात्र-छात्राओं के 24 घंटे का उपवास और आंदोलन सफल हुआ और भू माफियाओं से शिक्षा के मंदिर की जमीन को बिकने से बचाया गया और आज जिला प्रशासन की मौजूदगी में कॉलेज की चार दिवारी का काम शुरू किया गया है । इसमें खास बात यह रही कि कॉलेज के छात्र खुद चारदीवारी की निर्माण में अपना हाथ बटा रहे हैं। यह लोग खुद अपने हाथों से चारदीवारी निर्माण कार्य में ईटा लगाने का काम कर रहे हैं।

कॉलेज की जमीन को भूमि-माफियाओं के चुंगल से बचाने का जिला उपायुक्त से किया था अपील

दरअसल जिले की रामगढ कॉलेज की जमीन पर भू माफिया कब्जा कर रहे थे, इस मामले में कॉलेज प्राचार्य एमके सिंह द्वारा महाविद्यालय की जमीन को बचाने के लिए लगातार उठाए जा रहे हैं कदम को देख अपने कॉलेज की जमीन को बचाने के लिए विभिन्न छात्र संगठन के लोग एकजुट हुए और रामगढ़ कॉलेज बचाओ संघर्ष समिति के बैनर तले दर्जनों की संख्या में छात्र और छात्र नेताओ ने भूमि माफियाओं के खिलाफ मोर्चा खोल डाला और फिर क्या था स्टूडेंट्स बैठ गए धरने पर रख लिया उपवास । 15 सितम्बर को कॉलेज परिसर में इन विद्यार्थियों ने 24 घंटे का उपवास रख कर धरना दिया था, परिणाम स्वरूप जिला प्रशासन ने इस मामले को संज्ञान में लेते हुए आज कॉलेज में पुलिस और मजिस्ट्रेट भेजकर उनके निगरानी में कॉलेज की चारदीवारी की निर्माण काम शुरू करवाया।


वही आज कॉलेज की चारदीवारी निर्माण कार्य का श्रेय जिला प्रशासन विद्यार्थी और महाविद्यालय के सहकर्मियों को देते हुए प्राचार्य श्री एमके सिंह ने कहा ये जिला प्रशासन की गंभीरता का देन है की आज रामगढ़ कॉलेज में चारदीवारी का निर्माण कार्य प्रारंभ हो गया है उन्होंने इसके लिए जिला प्रशासन को धन्यवाद दिया ।

छात्र संगठन और कॉलेज प्रबंधन ने उपायुक्त द्वारा लिए गए निर्णय का स्वागत करते हुए उनका आभार व्यक्त किया


रामगढ़ कॉलेज की जमीन को बचाने के लिए आगे और भी उग्र आंदोलन करने की चेतावनी देने वाले स्टूडेंट्स ने आज रामगढ़ कॉलेज में जिला प्रशासन की देखरेख में हो रहे चारदीवारी निर्माण कार्य को अपने आंदोलन की सफलता का फल स्वरूप बताते हुए खुशी इजहार किया और जिला उपायुक्त और कॉलेज प्रबंधन के प्रति आभार व्यक्त किया ।

raja moter
Leave A Reply

Your email address will not be published.