Logo
ब्रेकिंग
आखिर कैसे हुई पुलिस हाजत में अनिकेत की मौ' त? नव विवाहित पति पत्नी का कुएं में मिला शव l Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार माता वैष्णों देवी मंदिर के 33वें वार्षिकोत्सव पर भव्य कलश यात्रा 14 को रामगढ़। झारखंड के इन जिलों में 12 से होगी झमाझम बारिश, जानें मौसम का मिजाज रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ श्री गुरु नानक पब्लिक स्कूल का वार्षिकोत्सव सम्पन्न । रामगढ़ एसपी ने पांच पुलिस निरीक्षकों को किया पदस्थापित रामगढ़ में एक डीलर और 11 अवैध राशन कार्डधारियों को नोटिस जारी

रजरप्पा कोयलांचल क्षेत्र में स्थापित भगवान विश्वकर्मा की प्रतिमा का किया गया विसर्जन

रजरप्पा कोयलांचल क्षेत्र में प्रतिमा विसर्जन के साथ विश्वकर्मा पूजा संपन्न हो गया। गुरुवार को यहां कई जगहों पर प्रतिमा स्थापित कर सादगी पूर्ण रूप से पूजा की गई। इसके बाद शुक्रवार शाम को प्रतिमा का विसर्जन किया गया।

इस क्रम में रजरप्पा के कांटाघर में स्थापित प्रतिमा को कॉलोनी क्षेत्र का भ्रमण कराते हुए रजरप्पा महाप्रबंधक कार्यालय के पीछे अवस्थित तालाब में विसर्जित कर दिया गया। इससे पूर्व लोगों ने भगवान विश्वकर्मा की आरती उतारकर उनका आशीर्वाद प्राप्त किया। इस अवसर पर निरंजन महतो, टिकेंद्र महतो, राजेंद्र महतो, गौतम, मेघु केवट, नंदलाल, प्रमोद यादव सहित कई लोग शामिल थे।