आजसू पार्टी के केंद्रीय महासचिव रोशन लाल चौधरी विस्थापितों का संपूर्ण समर्थन करने का किया घोषणा

कहां विस्थापित -प्रभावित ग्रामीणों के साथ उनके लड़ाई में साथ खड़ी है आजसू पार्टी

yamaha

पीवीयूएनएल के खिलाफ नौकरी पुनर्वास और मुआवजा की मांग को लेकर आंदोलनरत ग्रामीणों को मिला आजसू पार्टी का संपूर्ण समर्थन

पुलिस द्वारा किए गए लाठीचार्ज का कड़े तेवर में किया विरोध, लाठीचार्ज के दोषी पुलिसकर्मियों पर कार्रवाई का किया मांग

विस्थापितों के हक और अधिकार की लड़ाई के लिए उग्र आंदोलन करने की दी चेतावनी

पतरातू : पीवीयूएनएल के खिलाफ विस्थापित -प्रभावित संघर्ष मोर्चा के बैनर तले 25 गांव के ग्रामीणों की अपनी जमीन के बदले नौकरी, पुनर्वास व मुआवजा की मांग पर पीवीयूएनएल प्रबन्धन से आर-पर की लड़ाई में आजसू पार्टी पूरी तरह से उनके साथ खड़ी है। विस्थापितों के हक और अधिकार की लड़ाई के लिए उग्र आंदोलन करेगी आजसू पार्टी ।

उक्त बातें आजसू पार्टी के केंद्रीय महा सचिव सह बड़का गांव विधानसभा प्रभारी रौशन लाल चौधरी ने प्रेस वार्ता के दौरान कही। उन्होंने कहा कि अपनी माँगों के लिए पिछले 48 घण्टे से भूख हड़ताल पर बैठे विस्थवितो की देख रेख एव मेडिकल जांच की कोई व्यवस्था नही की गई । ये जिला प्रशासन की उदासीन रवैया को दर्शाता है, जिससे कभी भी कोई अप्रिय घटना घट सकती है श्री चौधरी ने कहा की अगर कोई अप्रिय घटना हुई तो इसकी पूरी जम्मरवारी जिला प्रशासन की होगी और विस्थापितों के हक और अधिकार की लड़ाई के लिए उग्र आंदोलन करने को आजसू पार्टी बाध्य होगी ।

लाठीचार्ज का मामला विधानसभा में उठाएंगे : विधायक

वही इन आंदोलनकारियों के मनोबल और हौसला को बढ़ाते हुए उन्हें उर्जा प्रदान करने के लिए आजसू पार्टी के वरीय नेता गोमिया विधानसभा के विधायक लंबोदर महतो पतरातू पहुंचे और आजसू पार्टी द्वारा लिए गए निर्णय के तहत इन विस्थापितों के साथ कदम से कदम मिलाकर न्याय दिलाने के लिए आंदोलन करने की बात कही, साथ ही उन्होंने आंदोलन कर रहे हैं ग्रामीणों पर लाठीचार्ज का कड़े तेवर में विरोध करते हुए इस मामले को विधानसभा में उठाने की बात कही ।

पतरातू से राहुल पाठक की रिपोर्ट

raja moter
Leave A Reply

Your email address will not be published.