Logo
ब्रेकिंग
रामगढ़ में सड़कों पर खुलेआम पशुओं को छोड़ने वाले मालिकों की अब खैर नहीं! बिजुलिया तालाब का होगा सौंदर्यीकरण, विधायक सुनीता चौधरी ने किया शिलान्यास, बोटिंग, सिटिंग, झूले और भ... नशे के सौदागरों के विरुद्ध रामगढ़ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 2 करोड़ से अधिक का गांजा जप्त, एक गिरफ्तार मॉबली*चिंग के खिलाफ भाकपा-माले ने निकाला विरोध मार्च,किया प्रदर्शन छावनी को किसान सब्जी विक्रेताओं को अस्थाई शिफ्ट करवाना पड़ा भारी,हूआ विरोध व गाली- गलौज सूक्ष्म से मध्यम उद्योगों का विकास हीं देश के विकास का उन्नत मार्ग है बाल गोपाल के नए प्रतिष्ठान का रामगढ़ सुभाषचौक गुरुद्वारा के सामने हुआ शुभारंभ I पोड़ा गेट पर गो*लीबारी में दो गिर*फ्तार, पि*स्टल बरामद Ajsu ने सब्जी विक्रेताओं से ठेकेदार द्वारा मासूल वसूले जाने का किया विरोध l सेनेटरी एवं मोटर आइटम्स के शोरूम दीपक एजेंसी का हूआ शुभारंभ

आजसू पार्टी के केंद्रीय महासचिव रोशन लाल चौधरी विस्थापितों का संपूर्ण समर्थन करने का किया घोषणा

कहां विस्थापित -प्रभावित ग्रामीणों के साथ उनके लड़ाई में साथ खड़ी है आजसू पार्टी

पीवीयूएनएल के खिलाफ नौकरी पुनर्वास और मुआवजा की मांग को लेकर आंदोलनरत ग्रामीणों को मिला आजसू पार्टी का संपूर्ण समर्थन

पुलिस द्वारा किए गए लाठीचार्ज का कड़े तेवर में किया विरोध, लाठीचार्ज के दोषी पुलिसकर्मियों पर कार्रवाई का किया मांग

विस्थापितों के हक और अधिकार की लड़ाई के लिए उग्र आंदोलन करने की दी चेतावनी

पतरातू : पीवीयूएनएल के खिलाफ विस्थापित -प्रभावित संघर्ष मोर्चा के बैनर तले 25 गांव के ग्रामीणों की अपनी जमीन के बदले नौकरी, पुनर्वास व मुआवजा की मांग पर पीवीयूएनएल प्रबन्धन से आर-पर की लड़ाई में आजसू पार्टी पूरी तरह से उनके साथ खड़ी है। विस्थापितों के हक और अधिकार की लड़ाई के लिए उग्र आंदोलन करेगी आजसू पार्टी ।

उक्त बातें आजसू पार्टी के केंद्रीय महा सचिव सह बड़का गांव विधानसभा प्रभारी रौशन लाल चौधरी ने प्रेस वार्ता के दौरान कही। उन्होंने कहा कि अपनी माँगों के लिए पिछले 48 घण्टे से भूख हड़ताल पर बैठे विस्थवितो की देख रेख एव मेडिकल जांच की कोई व्यवस्था नही की गई । ये जिला प्रशासन की उदासीन रवैया को दर्शाता है, जिससे कभी भी कोई अप्रिय घटना घट सकती है श्री चौधरी ने कहा की अगर कोई अप्रिय घटना हुई तो इसकी पूरी जम्मरवारी जिला प्रशासन की होगी और विस्थापितों के हक और अधिकार की लड़ाई के लिए उग्र आंदोलन करने को आजसू पार्टी बाध्य होगी ।

लाठीचार्ज का मामला विधानसभा में उठाएंगे : विधायक

वही इन आंदोलनकारियों के मनोबल और हौसला को बढ़ाते हुए उन्हें उर्जा प्रदान करने के लिए आजसू पार्टी के वरीय नेता गोमिया विधानसभा के विधायक लंबोदर महतो पतरातू पहुंचे और आजसू पार्टी द्वारा लिए गए निर्णय के तहत इन विस्थापितों के साथ कदम से कदम मिलाकर न्याय दिलाने के लिए आंदोलन करने की बात कही, साथ ही उन्होंने आंदोलन कर रहे हैं ग्रामीणों पर लाठीचार्ज का कड़े तेवर में विरोध करते हुए इस मामले को विधानसभा में उठाने की बात कही ।

पतरातू से राहुल पाठक की रिपोर्ट